Friday, February 23, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
उत्तरी निगम के भाजपा पार्षद जयेंद्र डबास के ख़िलाफ़ होनी चाहिए निष्पक्ष जांच- दिलीप पांडेआम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री को फंसाने के लिए बीजेपी के कहने पर रची जा रही है गहरी साज़िशआम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद श्री सुशील गुप्ता एवं राष्ट्रीय सचिव श्री पंकज गुप्ता का विमानतल पर भव्य स्वागतराजनीतिक साज़िश और षडयंत्र के तहत आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है BJPघोटालों और मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए अधिकारियों का इस्तेमाल कर रही भाजपा : आलोक अग्रवालआम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद श्री सुशील गुप्ता एवं राष्ट्रीय सचिव श्री पंकज गुप्ता का 2 दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवासकिसकी शह पर सचिवालय में की गई मंत्री के साथ मारपीट? कौन सी राजनीतिक शक्तियां हैं इसके पीछे?दिल्ली में भाजपा के एक और पार्षद ज़मीन घोटाले के फेर में फंसे !
Editor's Choice
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री को फंसाने के लिए बीजेपी के कहने पर रची जा रही है गहरी साज़िश

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि अभी मीडिया में ख़बरें आ रही हैं कि एक नई बात शुरु की गई है कि वी के जैन ने एक बयान दिया है कि जिससे मारपीट की बात साबित हो रही है, हम पहले दिन से कह रहे हैं कि ये दिल्ली सरकार को गिराने की एक साज़िश है।  

किसकी शह पर सचिवालय में की गई मंत्री के साथ मारपीट? कौन सी राजनीतिक शक्तियां हैं इसके पीछे?

राष्ट्रीय कार्यालय में आयोजित हुई प्रैस कॉंफ्रेंस में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव राष्ट्रीय प्रवक्ता आशीष खेतान ने कहा कि ‘आज मैं करीब एक बजे के आस-पास सचिवालय पहुंचा, जैसे ही मैं लिफ्ट के पास गया तो मैंने देखा कि वहां तकरीबन 150 लोगों का हुजूम जमा था जो ‘बीजेपी ज़िदाबाद’ के नारे लगा रहे थे, वो मेरी तरफ़ दौड़े तो मेरा व्यक्तिगत स्टाफ़ और मेरा पीएसओ मुझे पिछली तरफ़ की लिफ्ट पर ले गए लेकिन फिर अचानक ने लिफ्ट में से 30-35 लोग निकले और वो लोग मेरी तरफ़ भागे, मेरे साथ मेरा स्टाफ़ था, उन्होंने मुझे बचाया, इन सबके बीच मेरे स्टाफ़ को चोट आईं, लिफ्टमैन को भी मुक्के मारे गए, मैं मुशिकल से वहां से बचकर निकला।

दिल्ली में भाजपा के एक और पार्षद ज़मीन घोटाले के फेर में फंसे !

उत्तरी दिल्ली नगर निगम की मेयर प्रीति अग्रवाल पर टेंडर प्रक्रिया को प्रभावित करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक और भाजपा पार्षद घोटाले में फंसते नजर आ रहे हैं, पिछले दिनों प्रीति अग्रवाल से जुड़े अहम दस्तावेज़ सामने आने के बाद सियासी गलियारों में बवाल मचा था। और अब उत्तरी नगर निगम में सदन के नेता जयेंद्र कुमार डबास पर घोटाले के गंभीर आरोप लगे हैं ।

एसिड अटैक पीड़िता से बोला BJP मंत्री अब भी बुरी नहीं दिखती हो, कपड़े उतारो और ले लो नौकरी

एसिड अटैक पीड़िता से बलात्कार की कोशिश में मध्य प्रदेश भाजपा सरकार में दर्जा राज्य मंत्री राजेंद्र नामदेव गिरफ्तार किए गए हैं। राजधानी भोपाल के हनुमानगंज थाने की पुलिस ने पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस से उन्हें गिरफ्तार किया। इससे पहले नामदेव को मध्य प्रदेश राज्य सिलाई कला मंडल के उपाध्यक्ष पद से भी हटाया जा चुका है। उधर, मंत्री ने खुद को फंसाए जाने का आरोप लगाया है।

 

बैंकों को लगा चुका 5000 करोड़ का चूना, अब यह भी है भागने की फ़िराक में

जब से देश मे बीजेपी की सरकार बनी है तबसे बड़े कारपोरेटस बैंको को लूट कर भागने मे कामयाब हो रहे है लेकिन ताज्जुब की बात है कि मोदी सरकार ऐसे लुटेरो पर कार्यवाही करना तो दूर की बात पूछताछ तक नही करना चाहती कि ये बैंको मे जमा देश की जनता की गाढी कमाई का पैसा क्यो और कहा ले गये?

कैसे हुआ PNB में महाघोटाला, बैंक में जमा आपके हर 100 रुपये में से 30 गायब?

देश के दूसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक की मुंबई स्थित एक शाखा में 11,360 करोड़ रुपये का फर्जी ट्रांजैक्शन किया गया है. फर्जीवाड़ा कर बैंक को चपत लगाई गई यह रकम शेयर बाजार में बैंक के कुल मार्केट कैपिटलाइजेशन का लगभग एक तिहाई है. इसके चलते जहां शेयर बाजार पर कंपनी के शेयरों को 10 फीसदी का नुकसान उठाना पड़ा वहीं एक अनुमान के मुताबिक बैंक के आम खाताधारक को भी बैंक में जमा उसके 100 रुपये में 30 रुपये का नुकसान झेलना पड़ेगा.

18 मिनट में पंजाब और देश के साथ जुड़े करीब 2 दर्जन मुद्दे उठा कर संसद में बनाया रिकॉर्ड

संसद के शुरुआती बजट सैशन में संगरूर से संसद मैंबर और आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रधान भगवंत मान ने केवल 18 मिनट मिले समय में पंजाब और देश के साथ जुड़े करीब 2 दर्जन मुद्दे उठाने का रिकार्ड बनाया और केंद्र की भाजपा-आकली दल सरकार को घेरा। समय की कमी के कारण भगवंत मान ने अच्छे दिन कब आएंगे और देश को नदीयों और झीलों में मत बांटीए कविताओं का भी सहारा लिया जो शोशल मीडिया पर छा गई हैं।

भ्रष्ट मेयर के इस्तीफ़े की मांग को लेकर AAP ने किया सिविक सेंटर पर प्रदर्शन

 उत्तरी दिल्ली नगर निगम की मेयर के इस्तीफ़े की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने शनिवार को सिविक सेंटर पर प्रदर्शन किया। शनिवार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम का बजट सत्र भी था जिसमें आम आदमी पार्टी ने सदन के अंदर भी मेयर के इस्तीफ़े की मांग की लेकिन ‘आप’ पार्षदों और सदन के नेता विपक्ष राकेश कुमार के माइक बंद कर दिए गए और उन्हें सदन में बोलने तक नहीं दिया गया।

सभी विधानसभाओं में 11 फरवरी को निकालेंगे विकास यात्राएं, मंत्री और विधायक पहुंचेंगे जनता के बीच  

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को 14 फरवरी को 3 साल होने वाले हैं और इस मौके पर आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता के बीच सरकार के कार्यों को लेकर जाएगी। 11 फरवरी को सभी विधानसभाओं में विकास यात्राएं निकाली जाएंगी जिसमें पार्टी के सभी विधायक, मंत्री और संगठन के पदाधिकारी जनता के बीच जाकर सरकार के कार्यों के बारे में बताएंगे।

AAP के आरोपों पर लगी मुहर, BJP नेता और उत्तरी नगर निगम की मेयर प्रीति अग्रवाल पर लगे टेंडर में बड़े घोटाले के आरोप

उत्तरी दिल्ली नगर निगम की मेयर प्रीति अग्रवाल पर टेंडर प्रक्रिया में भ्रष्टाचार के जो आरोप आम आदमी पार्टी ने कुछ दिन पहले लगाए थे उन्हीं आरोपों का संज्ञान आज दो समाचार पत्रों ने भी लिया है जिसके तहत मेल टुडे ने तो उसे प्रमुखता से पहले और दूसरे पन्ने पर पूरी जगह दी है।

लुधियाना नगर निगम चुनाव के लिए ‘आप’ ने किया 31 उम्मीदवारों का ऐलान

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने लुधियाना नगर निगम चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। पार्टी के प्रधान और संसद मैंबर भगवंत मान और सूबा सह-प्रधान और विधायक अमन अरोड़ा की ओर से आज 31 उम्मीदवारों की सूची जारी की गई है। आम आदमी पार्टी लुधियाना नगर निगम चुनाव अपने राजनैतिक गठजोड़ लोक इन्साफ पार्टी के साथ मिल कर लड़ रही है। 

'आप' मंत्री सत्येन्द्र जैन के खिलाफ़ एक और षड्यंत्र, बीजेपी के सितम से हरगिज नहीं झुकेगी AAP

आम आदमी पार्टी पर लगाये जाने वाले झूठे आरोपों के कारण बारम्बार माननीय कोर्ट से मुहँ की खाने के बावजूद बीजेपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है.  एक बार फिर इसी क्रम में भाजपा द्वारा दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को बदनाम करने करने व फंसाने का नया प्रयास सामने आया है। 

12345678910...