Sunday, August 19, 2018
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए मंदिर—मस्जिद के नाम पर वोट मांग रही है भाजपा—कांग्रेस: आपदिल्ली सरकार के मंत्रियों गोपाल राय, सत्येंद्र जैन, कैलाश गहलोत, राजेंद्र पाल गौतम और इमरान हुसैन की तरफ से 13 अगस्त, 2018 को जारी किया गया एक संयुक्त बयान :उपराज्यपाल और मुख्य सचिव के माध्यम से भाजपा ने CCTV योजना को साज़िश के तहत रोकने की कोशिश की : AAPभगवंत मान ने कहा खैरा और संधू तोड़ना चाहते हैं पार्टी “भाईचारा- कावड़ यात्रा”  का पानीपत में हुआ जोरदार स्वागतकर्नल बैंसला ने कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस और बीजेपी दोनों के शासन देख चुकी है, अब वह बदलाव चाहती है।किसान मंगलराम मेघवाल को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया- आप“आप” की शुरू हुई भाईचारा –कावड़ –यात्रा
Editor's Choice
सीबीआई के नाश की सौगंध उठाई 'आप' ने, नवीन के नेतृत्व में अभियान का आगाज

कालका/पिंजौर। आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने सोमवार को कालका के प्रसिद्ध ऐतिहासिक शक्ति पीठ काली माता मंदिर में पूजा अर्चना के बाद प्रदेशव्यापी हरियाणा जोड़ो अभियान की शुरूआत की। काली माता मंदिर तथा मंदिर परिसर से सटे गुरूद्वारा साहिब में माथा टेकने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज यहां हरियाणा वासियों की सुख-समृद्धि तथा कांग्रेस,भाजपा व इनेलो (सीबीआई) के विनाश के लिए प्रार्थना की। 

विजय माल्या और नीरव मोदी समेत 31 कारोबारी विदेश फ़रार: विदेश मंत्रालय

12,000 करोड़ रुपये से ज़्यादा के पीएनबी घोटाले में वांछित हीरा कारोबारी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के ख़िलाफ़ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने के लिए ईडी ने इंटरपोल का रुख़ किया.

बीजेपी शासित केंद्र सरकार ही बिल या अध्यादेश लाकर रोक सकती है दिल्ली की सीलिंग – संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पार्टी कार्यालय में प्रैस कॉंफ्रैंस को सम्बोंधित करते हुए कहा कि ‘दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में सीलिंग का कहर पिछले काफी दिनों से बरपाया जा रहा है। व्यापारी आज सीलिंग की वजह से भुखमरी का शिकार हो रहे हैं। आज दिल्ली के व्यापारी सड़कों पर आ गए हैं।‘

प्रदेश के बच्चों की शिक्षा और भविष्य से खिलवाड़ कर रही है भाजपा सरकार

जयपुर। आम आदमी पार्टी राजस्थान ईकाई ने राज्य सरकार की शिक्षा नीति को घेरे में ला खड़ा कर दिया है। पार्टी ने राज्य सरकार से पूछा है कि प्रदेश में भाजपा की वसुंधरा सरकार बच्चों को मिलने वाली शिक्षा को लेकर गंभीर क्यों नहीं है ? आप नेता सुनील अगीवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार के उपेक्षित रवैए के चलते देश के कर्णाधार कहे जाने वाले बच्चों के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

दिल्ली में सीलिंग से लोगों की ज़िंदगियां उजाड़ रही है भाजपा और विदेश घूम रहे हैं BJP प्रदेश अध्यक्ष एंव सांसद मनोज तिवारी

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि‘आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दिल्ली के व्यापारियों को सीलिंग से निजात दिलाने के लिए राजनीति से उपर उठते हुए बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं को अपने आवास पर एक सर्वदलीय बैठक के लिए आमंत्रित किया है ताकि सभी पार्टियां मिल बैठकर सीलिंग का समाधान निकाल सकें लेकिन भाजपा की गंभीरता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और दिल्ली से सांसद श्री मनोज तिवारी देश छोड़कर ही चले गए हैं और दिल्ली के व्यापारियों को यहां सीलिंग के जंजाल में लपेट गए।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर ‘आप’ महिला विंग ने की महिला सुरक्षा पर व्यापक चर्चा

बुधवार, 7 मार्च को आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश महिला संगठन ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर राजधानी दिल्ली में महिला सुरक्षा पर कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय मुख्य अतिथि की भूमिका में रहे और यह कार्यक्रम आप महिला संगठन की प्रदेश अध्यक्ष रिचा पांडे मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। 

दिल्ली नगर निगम में बीजेपी ने किया शिक्षा और स्वास्थ्य का बंटाधार

नए चेहरे और नई उड़ान के नाम पर निगम की सत्ता में दोबारा आई भाजपा ने यह साबित कर दिया है कि वो दिल्ली नगर निगम को चला पाने में अभी भी अक्षम है और उन्होंने निगम की शिक्षा व्यवस्था और स्वास्थ्य व्यवस्था का बंटाधार कर दिया है।

निजी बस ऑपरेटरों के लिए 'शार्क मछली' बनी बादलों की ट्रांसपोर्ट -आप

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल परिवार की ओर से चलाए जा रहे ट्रांसपोर्ट कारोबार को राज्य के सरकारी और निजी बस आपरेटरों के लिए 'शार्क मछली' बताते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार को घेरा है।

बदलबो छतीसगढ़ संकल्प सभा के लिये तैयारिओं में जुटी है आम आदमी पार्टी

बदलबो छतीसगढ़ संकल्प सभा के लिये आम आदम पार्टी की 11 मार्च18 की तैयारियां अब पूर्णता की ओर है ।आज प्रदेश अध्यक्ष संकेत ठाकुर ने कहा कि राज्य स्तरीय रायपुर चलो अभियान को पहले दिन से ही अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है।यह अभियान 11 मार्च18 तक पूरे प्रदेश में चलेगा।आप के वालिंटियर स्टिकर, पोस्टर बैनर जगह जगह चिपका रहे है व हाथों में तख्ती लेकर प्रमुख चौक चौराहे में रायपुर चलो कहते हुए व तख्ती लिए हुए खड़े रहें है।

राजस्थान में भाजपा सरकार की नाक के नीचे बिजली विभाग में 300 करोड़ रुपए का घोटाला, निगम मुख्यालय पर आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन

जयपुर. सीएजी ने जयपुर विद्युत वितरण निगम में तकरीबन 300 करोड़ रुपए के घोटाले का पर्दाफ़ाश किया है जिसमें अफ़सरों द्वारा भारी वित्तीय अनियमितताएं सामने आई हैं। आम आदमी पार्टी का मानना है कि ये घोटाला बिना भाजपा नेताओं की शह के हो ही नहीं सकता था। आम आदमी पार्टी राजस्थान के कार्यकर्ताओं ने विद्युत निगम के इस घपले के विरोध में आज निगम के बनीपार्क स्थित कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

19 फरवरी की रात को ही LG-हाउस में ही दिल्ली सरकार को अस्थिर करने की साज़िश रची गई

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ‘अब ये बात दिल्ली के मुख्य सचिव ने खुद़ स्वीकार कर ली है कि वो 19 फरवरी 2018 की रात को मुख्यमंत्री से मिलने के बाद सीधा उपराज्यपाल आवास पर गए थे जहां दिल्ली के उपराज्यपाल से उनकी मुलाक़ात हुई थी’

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री को फंसाने के लिए बीजेपी के कहने पर रची जा रही है गहरी साज़िश

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि अभी मीडिया में ख़बरें आ रही हैं कि एक नई बात शुरु की गई है कि वी के जैन ने एक बयान दिया है कि जिससे मारपीट की बात साबित हो रही है, हम पहले दिन से कह रहे हैं कि ये दिल्ली सरकार को गिराने की एक साज़िश है।  

12345678910...