Monday, April 23, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
पार्षद, विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री काम नहीं करते तो उन्हें हटाना है जरूरी: आलोक अग्रवाल2018 विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के संगठन व कार्यकर्ताओं ने जमीनी स्तर पर कमर कसनी शुरू की-डॉ संकेत ठाकुर,प्रदेश संयोजकHer hunger strike has reached day 7 today yet the government is apathetic and has failed to listen to her बिजली विभाग के प्रस्ताव को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मंजूरीबिजली की ढ़ीली तारों के चलते जल रही गेहूं का सौ प्रतिशत मुआवजा दे सरकार -आपसत्ता में बैठे नेताओं को सड़क पर लाने का वक्त आ गया है : संजय सिंह आम आदमी पार्टी की किसान बचाओ, बदलाओ लाओ यात्रा शुरूनक्सल प्रभावित बस्तर में सुरक्षा मांगने गई आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ पुलिस अधिकारी ने किया बलात्कार
Editor's Choice
विजय माल्या और नीरव मोदी समेत 31 कारोबारी विदेश फ़रार: विदेश मंत्रालय

12,000 करोड़ रुपये से ज़्यादा के पीएनबी घोटाले में वांछित हीरा कारोबारी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के ख़िलाफ़ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने के लिए ईडी ने इंटरपोल का रुख़ किया.

बीजेपी शासित केंद्र सरकार ही बिल या अध्यादेश लाकर रोक सकती है दिल्ली की सीलिंग – संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पार्टी कार्यालय में प्रैस कॉंफ्रैंस को सम्बोंधित करते हुए कहा कि ‘दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में सीलिंग का कहर पिछले काफी दिनों से बरपाया जा रहा है। व्यापारी आज सीलिंग की वजह से भुखमरी का शिकार हो रहे हैं। आज दिल्ली के व्यापारी सड़कों पर आ गए हैं।‘

प्रदेश के बच्चों की शिक्षा और भविष्य से खिलवाड़ कर रही है भाजपा सरकार

जयपुर। आम आदमी पार्टी राजस्थान ईकाई ने राज्य सरकार की शिक्षा नीति को घेरे में ला खड़ा कर दिया है। पार्टी ने राज्य सरकार से पूछा है कि प्रदेश में भाजपा की वसुंधरा सरकार बच्चों को मिलने वाली शिक्षा को लेकर गंभीर क्यों नहीं है ? आप नेता सुनील अगीवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार के उपेक्षित रवैए के चलते देश के कर्णाधार कहे जाने वाले बच्चों के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

दिल्ली में सीलिंग से लोगों की ज़िंदगियां उजाड़ रही है भाजपा और विदेश घूम रहे हैं BJP प्रदेश अध्यक्ष एंव सांसद मनोज तिवारी

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि‘आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दिल्ली के व्यापारियों को सीलिंग से निजात दिलाने के लिए राजनीति से उपर उठते हुए बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं को अपने आवास पर एक सर्वदलीय बैठक के लिए आमंत्रित किया है ताकि सभी पार्टियां मिल बैठकर सीलिंग का समाधान निकाल सकें लेकिन भाजपा की गंभीरता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और दिल्ली से सांसद श्री मनोज तिवारी देश छोड़कर ही चले गए हैं और दिल्ली के व्यापारियों को यहां सीलिंग के जंजाल में लपेट गए।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर ‘आप’ महिला विंग ने की महिला सुरक्षा पर व्यापक चर्चा

बुधवार, 7 मार्च को आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश महिला संगठन ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर राजधानी दिल्ली में महिला सुरक्षा पर कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय मुख्य अतिथि की भूमिका में रहे और यह कार्यक्रम आप महिला संगठन की प्रदेश अध्यक्ष रिचा पांडे मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। 

दिल्ली नगर निगम में बीजेपी ने किया शिक्षा और स्वास्थ्य का बंटाधार

नए चेहरे और नई उड़ान के नाम पर निगम की सत्ता में दोबारा आई भाजपा ने यह साबित कर दिया है कि वो दिल्ली नगर निगम को चला पाने में अभी भी अक्षम है और उन्होंने निगम की शिक्षा व्यवस्था और स्वास्थ्य व्यवस्था का बंटाधार कर दिया है।

निजी बस ऑपरेटरों के लिए 'शार्क मछली' बनी बादलों की ट्रांसपोर्ट -आप

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल परिवार की ओर से चलाए जा रहे ट्रांसपोर्ट कारोबार को राज्य के सरकारी और निजी बस आपरेटरों के लिए 'शार्क मछली' बताते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार को घेरा है।

बदलबो छतीसगढ़ संकल्प सभा के लिये तैयारिओं में जुटी है आम आदमी पार्टी

बदलबो छतीसगढ़ संकल्प सभा के लिये आम आदम पार्टी की 11 मार्च18 की तैयारियां अब पूर्णता की ओर है ।आज प्रदेश अध्यक्ष संकेत ठाकुर ने कहा कि राज्य स्तरीय रायपुर चलो अभियान को पहले दिन से ही अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है।यह अभियान 11 मार्च18 तक पूरे प्रदेश में चलेगा।आप के वालिंटियर स्टिकर, पोस्टर बैनर जगह जगह चिपका रहे है व हाथों में तख्ती लेकर प्रमुख चौक चौराहे में रायपुर चलो कहते हुए व तख्ती लिए हुए खड़े रहें है।

राजस्थान में भाजपा सरकार की नाक के नीचे बिजली विभाग में 300 करोड़ रुपए का घोटाला, निगम मुख्यालय पर आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन

जयपुर. सीएजी ने जयपुर विद्युत वितरण निगम में तकरीबन 300 करोड़ रुपए के घोटाले का पर्दाफ़ाश किया है जिसमें अफ़सरों द्वारा भारी वित्तीय अनियमितताएं सामने आई हैं। आम आदमी पार्टी का मानना है कि ये घोटाला बिना भाजपा नेताओं की शह के हो ही नहीं सकता था। आम आदमी पार्टी राजस्थान के कार्यकर्ताओं ने विद्युत निगम के इस घपले के विरोध में आज निगम के बनीपार्क स्थित कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

19 फरवरी की रात को ही LG-हाउस में ही दिल्ली सरकार को अस्थिर करने की साज़िश रची गई

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ‘अब ये बात दिल्ली के मुख्य सचिव ने खुद़ स्वीकार कर ली है कि वो 19 फरवरी 2018 की रात को मुख्यमंत्री से मिलने के बाद सीधा उपराज्यपाल आवास पर गए थे जहां दिल्ली के उपराज्यपाल से उनकी मुलाक़ात हुई थी’

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री को फंसाने के लिए बीजेपी के कहने पर रची जा रही है गहरी साज़िश

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि अभी मीडिया में ख़बरें आ रही हैं कि एक नई बात शुरु की गई है कि वी के जैन ने एक बयान दिया है कि जिससे मारपीट की बात साबित हो रही है, हम पहले दिन से कह रहे हैं कि ये दिल्ली सरकार को गिराने की एक साज़िश है।  

किसकी शह पर सचिवालय में की गई मंत्री के साथ मारपीट? कौन सी राजनीतिक शक्तियां हैं इसके पीछे?

राष्ट्रीय कार्यालय में आयोजित हुई प्रैस कॉंफ्रेंस में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव राष्ट्रीय प्रवक्ता आशीष खेतान ने कहा कि ‘आज मैं करीब एक बजे के आस-पास सचिवालय पहुंचा, जैसे ही मैं लिफ्ट के पास गया तो मैंने देखा कि वहां तकरीबन 150 लोगों का हुजूम जमा था जो ‘बीजेपी ज़िदाबाद’ के नारे लगा रहे थे, वो मेरी तरफ़ दौड़े तो मेरा व्यक्तिगत स्टाफ़ और मेरा पीएसओ मुझे पिछली तरफ़ की लिफ्ट पर ले गए लेकिन फिर अचानक ने लिफ्ट में से 30-35 लोग निकले और वो लोग मेरी तरफ़ भागे, मेरे साथ मेरा स्टाफ़ था, उन्होंने मुझे बचाया, इन सबके बीच मेरे स्टाफ़ को चोट आईं, लिफ्टमैन को भी मुक्के मारे गए, मैं मुशिकल से वहां से बचकर निकला।

12345678910...