Monday, January 16, 2017
Follow us on
Popular News
बादल को जिताने के लिए कैप्टन अमरिन्दर सिंह दो सीटों पर चुनाव लडऩे जा रहे हैं -फूलका, हिम्मत है तो एक सीट से ही लडे कैप्टन

आम आदमी पार्टी के नेता और सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकील एचएस फूलका ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से पटियाला के इलावा लम्बी से चुनाव लडऩे वाले ब्यान पर अपना अमरेंद्र को को चुनौती दी है कि  यदि हिम्मत है तो वह एक ही सीट से चुनाव लड़े

AAP welcomes Supreme Court verdict on BCCI

The Aam Aadmi Party warmly welcomes the landmark decision of the Supreme Court to sack the top brass of the Board of Control for Cricket in India (BCCI) for not complying with the recommendations of the Justice Lodha panel.

P.M. ने पहले की रिश्वतखोरी और अब किया 8 लाख करोड़ का सबसे बड़ा घोटाला

रविवार 1 जनवरी को हरियाणा के रोहतक  में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हज़ारों की संख्या में मौजूद हरियाणा वासियों को सम्बोधित किया। इस रैली में पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। रैली में हज़ारों की संख्या में आम जन शामिल हुए। मैदान खचाखच भरा था और जितनी भीड़ मैदान के अंदर थी उतनी ही भीड़ मैदान के बाहर भी थी जो एलईडी स्क्रीन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री के भाषण को ग़ौर से सुन रही थी।

प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ विधायक जरनैल सिंह होंगें AAP के प्रत्याशी

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कनवीनर और दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज पार्टी नेता जरनैल सिंह को मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ लम्बी से 2017 के चुनावों के लिए उम्मीदवार ऐलान दिया। 

भारतीय ओलम्पिक एसोसिएशन में कलमाडी और अभय चौटाला की नियुक्तियां रद्द हों : AAP

'आम आदमी पार्टी उम्मीद तो करती है कि राजनीतिक दल ऐसे कदम उठा कर भारतीय खेल संघों की स्थिति बेहतर करने की दिशा में कार्य करें लेकिन जब खेल संघों में बैठे नेताओं पर नज़र जाती है तो यह उम्मीद बेमानी ली लगती है। तक़रीबन सभी खेल संघों में बीजेपी-कांग्रेस समेत दूसरे दलों के नेता दशकों से अपने पैर जमाए बैठे हैं जिन्होंने इन खेल संघों को भ्रष्टाचार का अड्डा बना रखा है

बादल सरकार ने बर्बाद किया पॉपुलर-सफेदा उत्पादक किसान और लकडी उद्योग -गुरप्रीत सिंह वड़ैच

वड़ैच ने जारी ब्यान में पंजाब के मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल को इस का जिम्मेदार बताते कहा कि केंद्र और पंजाब में इनकी सरकार होने के बावजूद पंजाब के पॉपुलर और सफेदा उत्पादक किसानों की सार तक नहीं ली गई।

दिल्ली की राह गोवा भाजपा ....गोवा में aap की लोकप्रियता देख अब गोवा में AAP के CM उम्मीदवार को झूठे मामले में फंसाने का राजनीतिक षडयंत्र

5 साल पुराने एक झूठे मामले को लेकर गोवा में AAP के मुख्यमंत्री उम्मीदवार से ACB ने की 3 घंटे तक पूछताछ

गोवा के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भी मानते हैं कि ईमानदार हैं एल्विस गोम्स

दुनिया के 50 महान नेताओं में शुमार हुए आप के मफलर मैन, विश्व के मीडिया में बजा डंका

'फ़ॉर्च्यून' की 50 महान नेताओं की लिस्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम शामिल होना देश के लिए गौरव की बात है.  इस सूची में अरविंद केजरीवाल का नाम (लिंक 1 ) >> 42वें स्थान पर  (लिंक -2) >> ( Click Hear For fortune magazine web link ) . गले में मफ़लर लपेटे केजरीवाल की तस्वीर 'फ़ॉर्च्यून' की वेबसाइट पर है.

Acid Attack On AAP's Tribal Activist Soni Sori

 Soni Sori after acid attack admitted to hospital.

मध्यप्रदेश में भी होंगे दिल्ली जैसे परिणाम :संजय सिंह

मध्य प्रदेश में हुए बड़वानी कांड एवं स्वस्थ सेवाएं ध्वस्त होने के विरोध में आज आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह के नेतृत्व में निकाली विशाल जन आक्रोश रैली। आज ग्वालियर में आम आदमी पार्टी बड़वानी कांड के विरोध में जनाक्रोश रैली निकाली जो की इंदरगंज चौराहे से शुरू होते हुए पाटनकर चैराहे, दौलतगंज होते हुए महाराज बाडा पर उक्त रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी राष्टीय प्रवक्ता श्री संजय सिंह ने जन आक्रोश रेली को संबोधित करते हुए कहा की मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है , प्रदेश की जनता तो  स्वस्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाएँ देने में प्रदेश सरकार असफल रही है ।

एनजीटी की लड़ाई लड़ेगी आम आदमी पार्टी

मनुआलय यानि ‘मनु’ के घर के रूप में पहचान रखने वाली सौंदर्य की पर्याय पर्यटन नगरी मनाली में पर्यटन से जुड़े तमाम व्यवसाई अत्याधिक गंभीर समस्या से घिर गए हैं। स्थानीय निवासियों की मानें तो मनाली के फलते.फूलते पर्यटन व्यावसाय पर प्रदेश के बड़े नेताओं और उद्योगपतियों की नज़र लग गई है। यहां समस्या ऐसी खड़ी हो गई है कि इससे मनाली का इस वर्ष का पर्यटन सीज़न तो चैपट हो ही चुका है साथ ही आने वाले वर्षों में भी पर्यटन व्यवसाय पर खतरे के बादल अभी से मंडराते दिखाई दे रहे हैं। समस्या इतनी गंभीर हो चुकी है कि यहां पर्यटन व्यवसाय से जुड़े छोटे.मोटे काम धंधे करने वालों को दो जून की रोटी के तक लाले पड़ने की नौबत आ गई है। मनाली के प्रभावितों में हा-हाकार मचा हुआ है।

12345678910...