Thursday, January 17, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
जिसने किया था 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा उसी ने छीन लिया 1 करोड़ 90 लाख लोगों का रोज़गारकांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, दिलीप पाण्डेय ने स्वागत कियाहरियाणा से आए बाल्मीकि समाज सभा के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में की केजरीवाल से मुलाकातमोदी सरकार ने शहीदों को मिलने वाली एक करोड़ सम्मान राशि के प्रस्ताव को वर्षों तक रोका: अरविंद केजरीवालडोर-टू-डोर कि ताकत से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इतिहास रचा था। अब हरियाणा की बारी है : नवीन जयहिन्द 7 तारीख तक हर हाल में देना होगा कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वालों को वेतन शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देने की हमारी योजना रोककर मोदी जी ने सबसे गंदा काम किया : केजरीवालसेवा केन्द्रों की बढ़ी फीसें तुरंत वापिस ले कैप्टन सरकार -हरपाल चीमा
National

बादल को जिताने के लिए कैप्टन अमरिन्दर सिंह दो सीटों पर चुनाव लडऩे जा रहे हैं -फूलका, हिम्मत है तो एक सीट से ही लडे कैप्टन

January 15, 2017 04:51 PM
चंडीगढ़:
आम आदमी पार्टी के नेता और सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकील एचएस फूलका ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से पटियाला के इलावा लम्बी से चुनाव लडऩे वाले ब्यान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कैप्टन को चुनौती दी है कि यदि उनमें हिम्मत है तो वह एक ही सीट से चुनाव लड़े . फुल्का ने इसे बादल को जिताने की कवायद करार दिया है. 
पत्रकारों से बातचीत करते हुए करते फूलका ने कहा कि यदि कैप्टन अमरिन्दर सिंह में हिम्मत है तो सिर्फ लम्बी से ही चुनाव क्यों नहीं लड़ते, वह दुविधा में क्यों हैं।

फुल्का ने कहा कि कांग्रेस और  अकाली दल कि आपस में मिली भगत है इसी वजह से कैप्टन लंबी से चुनाव लड़ रहे हैं. फुल्का ने कहा कि कांग्रेस सिद्धू को भी दो जगह से चुनाव लड़ आ रही है जो इन दोनों पार्टियों की आपस में मिलीभगत का सबसे बड़ा सबूत है.

फूलका का कहना है कि कैप्टन को अपनी हार स्पष्ट नजर आ रही है, जिस कारण वह 2 सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। 
फूलका ने आरोप लगाते हुए कहा कि बादल और कैप्टन आपस में मिले हुए हैं और कैप्टन अमरिन्दर सिंह लम्बी के बादल को जिताना चाहते हैं। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि यदि कैप्टन अमरिन्दर सिंह को भरोसा है कि पंजाब के लोग उनको प्यार करते हैं तो वह लम्बी से ही चुनाव लड़ें।  
फूलका ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह को चुनौती देते कहा कि सिर्फ हवा में बातें करने से कुछ नहीं होता और दो-दो सीटों से चुनाव लडऩे का कोई मतलब नहीं है, यदि दम है तो कैप्टन सिर्फ एक सीट से ही चुनाव लड़ कर दिखाएं। पंजाब के लोगों से कैप्टन अमरिन्दर सिंह बहुत बड़ा धौखा कर रहे हैं। (SUBHEAD2)
फूलका ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस दो सीटों से चुनाव लड़ाने की बात कह रही है। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को अमृतसर और जलालाबाद से चुनाव लड़ाने की बात हो रही है, जो कि कांग्रेस की अकालियों के साथ मिलीभगत का ही सबूत है, क्योंकि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भगवंत मान जलालाबाद में इतने हरमन प्यारे हो चुके हैं कि जलालाबाद में सुखबीर बादल का बुरा हाल है और कांग्रेस जलालावाद से सुखबीर बादल को जिताने के लिए नवजोत सिद्धू को वहां से चुनाव लड़ाना चाहती है.
उन्होंने आगे कहा कि पंजाब के लोग बहुत समझदार हैं और अब अकालियों और कांग्रेसियों की बातों में नहीं आऐंगे। फूलका ने कहा कि पंजाब के रवाइती पार्टियों की गंदी राजनीति से तंग आ चुके हैं और कांग्रेस और अकाली दल से छुटकारा पाना चाहते हैं और उनके पास आम आदमी पार्टी एक बढिय़ा विकल्प है, जिसको पूरे पंजाब में भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में आगामी सरकार आम आदमी पार्टी की बनेगी और आम आदमी पार्टी ही पंजाब के लोगों को माफिया और भ्रष्टाचारियों के चंगुल से आजाद करवाएगी।  
Have something to say? Post your comment
More National News
जिसने किया था 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा उसी ने छीन लिया 1 करोड़ 90 लाख लोगों का रोज़गार
कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, दिलीप पाण्डेय ने स्वागत किया
हरियाणा से आए बाल्मीकि समाज सभा के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में की केजरीवाल से मुलाकात
मोदी सरकार ने शहीदों को मिलने वाली एक करोड़ सम्मान राशि के प्रस्ताव को वर्षों तक रोका: अरविंद केजरीवाल
डोर-टू-डोर कि ताकत से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इतिहास रचा था। अब हरियाणा की बारी है : नवीन जयहिन्द
7 तारीख तक हर हाल में देना होगा कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वालों को वेतन 
शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देने की हमारी योजना रोककर मोदी जी ने सबसे गंदा काम किया : केजरीवाल
सेवा केन्द्रों की बढ़ी फीसें तुरंत वापिस ले कैप्टन सरकार -हरपाल चीमा
झूठी खबरों की फैक्ट्री है खट्टर सरकार : जयहिंद 
आप के पंच-सरपंच संभालेंगे लोकसभा चुनाव की कमान