Daily Newsletter

November 24,2017

National दिल्ली में ‘प्रदूषण’ और एल.जी. बने दमघोंटू
अचानक गैस चैम्बर का रूप धरने वाली दिल्ली का धुंआ, एका-एक ‘30,000’ लोगों को मौत की नींद सुलाने की चेतावनी देने लगता है. ‘एम्स के निदेशक के बयान के मुताबिक’ यहां लोगों का जीवन बेहद खतरे में है.
National सरकार का बड़ा ऐलान : ये 40 सेवाएं अब दिल्ली वासियों को घर बैठे मिलेंगी, अफसरों के चक्कर काटना बीते दिनों की बात
नई दिल्ली: दिल्ली वालों के जीवन स्तर को सुधारने तथा उनके जीवन से जुड़ी छोटी-छोटी सुविधाओं का भी बारीकी से ख्याल रखने के प्रति आम आदमी पार्टी सरकार कितनी संवेदनशील है इसका ताजा उदारण दिल्ली वासियों को आज देखने को मिला।
National अब दिल्ली में तैयार होगा ‘राशन’ का होम डिलीवरी नेटवर्क
मात्र 50 रूपये की फीस अदा कर दिल्ली सरकार से संबंधित कोई भी कार्य सरकार के कर्मचारी द्वारा घर आकर करने संबंधी प्रारूप पर काम कर रही दिल्ली सरकार ने अब दिल्ली के अधिकारियों से सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) के माध्यम से लोगों को राशन की होम डिलिवरी देने की दिशा में काम करने को कहा है.
National अल्का के ‘सैनेटरी पैड्स’ और भक्तों की ‘गाय’
गुलामी, अत्याचार, गाय, विद्रोह, आंदोलन, क्रांति, वीरांगना, संग्राम और आज़ादी यह वह नौ शब्द हैं जो अपने भीतर, 1857 से लेकर 1947 तक का हमारे क्रांति वीरों द्वारा देश में लड़ा गया आजादी का आंदोलन समेटे हुए है।
National ‘प्रदूषण’ का खेल खेलते नेताओं का अखाड़ा बनी ‘दिल्ली’
रोज की भांति आज भी पेसिफिक माल के करीब टैगोर गार्डन और सुभाष नगर के बीच वाले पार्क में मार्निंग वाक का इरादा लेकर पहुंचा तो वहां रोज गेट के बांयी ओर बैठ लोगों का बी.पी.शूगर लेबल जांचने वाली, शिवानी जो संभवतयः किसी हैल्थ कंपनी की प्रतिनिधि है बोली सर आज वाक मत कीजिए बहुत ‘पोल्यूशन’ है। 
National ‘मेट्रो किराया सत्याग्रह’ के तहत AAP कार्यकर्ताओं ने किया BJP सांसद डॉ. हर्षवर्धन के आवास का घेराव 
मेट्रो किराया बढ़ोतरी के मुद्दे को लेकर शनिवार शाम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के चांदनी चौक से बीजेपी सांसद डॉ. हर्षवर्धन के आवास का घेराव किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता गुलाब का फूल लेकर उनसे अनुरोध करने के लिए सांसद के आवास पर पहुंचे थे। पुलिस ने बैरिकेडिंग करके आम आदमी पार्टी के
दिल्ली में ‘प्रदूषण’ और एल.जी. बने दमघोंटू सरकार का बड़ा ऐलान : ये 40 सेवाएं अब दिल्ली वासियों को घर बैठे मिलेंगी, अफसरों के चक्कर काटना बीते दिनों की बात अब दिल्ली में तैयार होगा ‘राशन’ का होम डिलीवरी नेटवर्क अल्का के ‘सैनेटरी पैड्स’ और भक्तों की ‘गाय’ ‘प्रदूषण’ का खेल खेलते नेताओं का अखाड़ा बनी ‘दिल्ली’ केजरीवाल का केंद्र सरकार को जबाब, पहले पानी का छिड़काव अब ऑड-ईवन 'नोटबंधी' के 'हिटलरी फरमान' से जनता को दिया धोखा जो न कर पाई 'केंद्र सरकार', वो करेगी 'आप सरकार' नार्थ घोंडा की तेजराम गली और प्रजापति गली के निर्माण कार्य का शुभारंभ ‘अरविंद केजरीवाल और योगेंद्र यादव हमारी वर्तमान राजनीति की दो ज़रूरतें हैं’ आम आदमी पार्टी महिला संगठन का प्रदेश स्तरीय सम्मलेन संपन्न प्रधानमंत्री मोदी के जाने के बाद “गंगाजल से धोया” गया पटना यूनिवर्सिटी.. आम आदमी पार्टी मनाएगी 8 नवम्बर को 'धोख़ा दिवस', नोटबंदी की नाकामी पर देशव्यापी होगा AAP का प्रदर्शन  गुजरात में घूस देकर नेताओं को ख़रीदने की कोशिश, तो राजस्थान में कानून के सहारे भ्रष्टाचारियों को बचाने की कवायद यही है बीजेपी का 'एजेंडा' घट रही है जीएसटी रिटर्न फाइल करने वालों की संख्‍या, सितंबर के लिए भरे गए केवल 37 लाख GSTR-3बी फॉर्म बादलों की तरह कैप्टन भी रद्द किए उम्मीदवारों को लोगों के सरों पर बैठा रहा है- भगवंत मान

Latest Videos

बवाना की जीत के उपरांत कार्यकर्ताओं को संबोधित करते अरविन्द केजरीवाल

Arvind Kejriwal Speech in Jalalabad Punjab

Arvind Kejriwal Speech in Abohar Punjab