Friday, February 23, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
उत्तरी निगम के भाजपा पार्षद जयेंद्र डबास के ख़िलाफ़ होनी चाहिए निष्पक्ष जांच- दिलीप पांडेआम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री को फंसाने के लिए बीजेपी के कहने पर रची जा रही है गहरी साज़िशआम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद श्री सुशील गुप्ता एवं राष्ट्रीय सचिव श्री पंकज गुप्ता का विमानतल पर भव्य स्वागतराजनीतिक साज़िश और षडयंत्र के तहत आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है BJPघोटालों और मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए अधिकारियों का इस्तेमाल कर रही भाजपा : आलोक अग्रवालआम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद श्री सुशील गुप्ता एवं राष्ट्रीय सचिव श्री पंकज गुप्ता का 2 दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवासकिसकी शह पर सचिवालय में की गई मंत्री के साथ मारपीट? कौन सी राजनीतिक शक्तियां हैं इसके पीछे?दिल्ली में भाजपा के एक और पार्षद ज़मीन घोटाले के फेर में फंसे !

AAP Ki Kranti's Blog

Aam Aadmi Party

मांस बन्दी से सांस बन्दी की ओर....

शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, मंहगाई जैसे जीवन के मूलभूत सवालों से देश के आवाम को निरंतर भरमाया जा रहा है। बाहें फैला-फैलाकर ऐसा सुन्दर, मोहक जाल बुनकर उसमे ऐसा दाना डाला जाता है कि चतुर से चतुर भी उसमें स्वयं को फंसाने से रोक नहीं पाता है । बेचारे रोमियों तो नाहक ही बदनाम हैं। आज आठों पहर मीडिया के तमाम भौपूओं पर एंकर से लेकर एडिटर तक, बड़े-बड़े लिखाड़ो से लेकर तथाकथित बुद्धिजीवियों व समाजसेवियों तक भांत-भांत के हिन्दुराष्ट्र निर्माता सामने आ रहे हैं। आज मीडिया सत्ता के प्रति अपनी पूरी निष्ठा व सेवाभावना दर्शाते हुए आफक अली जैसे गउप्रेमियों को ढूंढ-ढूंढकर ला रहा है

Aam Aadmi Party

बवाल की राजनीति करते नेता

एक बयान पर आपको इतना गुस्सा आ गया कि आप " राजनीति भुलवाने" पर उतारू हो गईं और लालू " धोने " पर ?  इतने सालों से इस तबक़े की दयनीय स्थिति पर कभी इतना गुस्सा क्यों नहीं आया और कहा कि अगर हम  सत्ता में आएंगे तो इस वर्ग को पाँच सालों में ही इस काबिल बना देंगे कि इन्हें आरक्षण की आवश्यकता ही नहीं रहेगी?
हे दलितों, सालों से होने वाला तुम्हारा शोषण हम खत्म करेंगे, न शोषण रहेगा न आरक्षण  ?

नेता जी सुभाष चंदर बोस: कई सच छुपाए गए तो कई अधूरे बताए गए

नेता जी सुभाष चंदर बोस: कई सच छुपाए गए तो कई अधूरे बताए गए

अपनी आजादी की कीमत तो हमने भी चुकाई है
तुम जैसे अनेक वीरों को खो के जो यह पाई है।