Thursday, May 24, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण गहराया है प्रदेश में जल संकट : आलोक अग्रवाल2014 में मोदी सरकार को चुनने की कीमत चुका रहे हैं लोगपरिचर्चा "विजन छत्तीसगढ़ : मेरा दृष्टिकोण" गणमान्य नागरिकों के साथ सफल संवाद- दिल्ली के कैबिनेट मंत्री और प्रदेश प्रभारी श्री गोपाल राय और डॉ संकेत ठाकुर,प्रदेश संयोजक,छत्तीसगढ़जनता से पूछ कर बनेगा आम आदमी पार्टी राजस्थान का घोषणा पत्र     बीरगांव में आम आदमी पार्टी का सम्मेलन, तालाब शुद्धिकरण के लिये 25 मई को जल सत्याग्रहकांग्रेस में नहीं है भाजपा को हराने की क्षमता, संगठन के जरिये हराया जा सकता है भाजपा को: आलोक अग्रवालराजस्थान में आप की सरकार लाने की ठानी है जनता नेप्रदेश की जनता बदलाव का मन बना चुकी है, आप पर ईमानदार सरकार देने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी: आलोक अग्रवाल
Photo Gallery
Seemapuri विधानसभा से AAP MLA राजेंद्र पाल गौतम तथा आतिशी मार्लेना वार्ड नंबर 243 नन्द नगरी के राजकीय सर्वोदय बाल विद्यालय का औचक निरीक्षण करते हुए।
More Photos

AAP 89 Candidates list released PART 2

AAP 89 Candidates list released.

कालकाजी विधानसभा से AAP विधायक अवतार सिंह कालकाजी गोविंदपुरी में RWA के पदाधिकारियों तथा स्थानीय निवासियों के साथ पेय जल की व्यवस्था पर चर्चा करते हुए।

कस्तूरबा नगर विधानसभा से AAP विधायक मदन लाल विद्यालय प्रबंधन कमेटी की सेंट्रल टीम के साथ मीटिंग करते हुए।

मंगोलपुरी विधानसभा से AAP विधायिका राखी बिड़लान ने वार्ड नंबर 45 रोहिणी सेक्टर - 2, पॉकेट 6 तथा 7 में पानी की नई पाइपलाइन डालने के कार्य का उद्घाटन किया।

सीमापुरी विधानसभा AAP विधायक राजेंद्र पाल गौतम समाज कल्याण विभाग तथा महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों के साथ सुन्दर नगरी में समाज कल्याण विभाग की खाली पड़ी जमीन पर सरकारी बैंक तथा डाक घर खुलवाने के विषय पर चर्चा करते हुए।

रोहिणी जिला AAP यूथ विंग द्वारा आयोजित कार्यकर्त्ता सम्मेलन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष दिलीप पांडेय, AAP Youth Wing प्रदेश अध्यक्ष अंकुश नारंग एवं किराड़ी विधानसभा से AAP विधायक ऋतुराज गोविन्द झा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

सीमापुरी विधानसभा से AAP विधायक राजेंद्र पाल गौतम दिल्ली नगर निगम तथा बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो पर चर्चा करते हुए।

देवली विधानसभा से AAP विधायक प्रकाश जारवाल ने देवली बांध पर सड़क तथा नाले के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया।

MLA राजेंद्र पाल गौतम कलिंगा इंस्टिट्यूट ऑफ़ सोशल साइंसेज के अधिकारियों के साथ दिल्ली में भुवनेश्वर की तर्ज पर रिहायशी विद्यालय शुरू करने के विषय पर चर्चा करते हुए।

महरौली विधानसभा से AAP विधायक नरेश यादव लोगों की समस्याएं सुनते हुए।

संगम विहार विधानसभा से AAP विधायक दिनेश मोहनिया E2 ब्लाक संगम विहार के लोगों के साथ चर्चा करते हुए।

Goa: Door to Door Campaign in Taleigao

रिठाला विधानसभा AAP विधायक महेंद्र गोयल जल बोर्ड तथा अन्य विभाग के अधिकारियों के साथ विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा करते हुए।

तिलक नगर विधानसभा से AAP विधायक जरनैल सिंह ने वार्ड 113 कृष्णा पार्क ब्लॉक ए तथा बी में सीवर लाइन डालने के कार्य का उद्घाटन किया।

सीमापुरी विधानसभा से AAP विधायक राजेंद्र पाल गौतम तथा आतिशी मार्लेना वार्ड नंबर 244 सुंदर नगरी के राजकीय उच्च माध्यमिक कन्या विद्यालय एफ - 1 तथा एफ - 2 का औचक निरीक्षण करते हुए।

Tilak Nagar विधानसभा के वार्ड नंबर 114 में फ्री हार्ट चेकअप कैंप आयोजित किया गया।

जंगपुरा विधानसभा से AAP विधायक प्रवीन कुमार मुहर्रम के मौके पर निजामुद्दीन में सेवा करते हुए।

कालकाजी विधानसभा में AAP कार्यकर्त्ता तथा PWD के कर्मचारी फोंगिंग करते हुए।

सीमापुरी विधानसभा से AAP विधायक राजेंद्र पाल गौतम वार्ड 241 GTB एन्क्लेव की RWA तथा स्थानीय निवासियों के साथ स्थानीय समस्याओं के समाधान पर चर्चा करते हुए।

CM केजरीवाल तथा विधायक जरनैल सिंह गुरुद्वारा रकाबगंज साहिब में आयोजित सालाना अखंड कीर्तन समागम में शामिल हुए।

दिल्ली प्रदेश संयोजक दिलीप पाण्डेय तथा कालकाजी विधानसभा MLA अवतार सिंह कालकाजी ने कालकाजी में आयोजित रामलीला में आतंकवादी रूपी रावण दहन किया।

तिलक नगर विधानसभा में विजय दशमी के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह तथा MLA जरनैल सिंह शामिल हुए।

कृष्णा नगर विधानसभा से AAP विधायक एस के बग्गा ने ओल्ड गोविंद पुरा में लोगो से मिलकर उनकी समस्या सुनी तथा स्ट्रीट लाइट और गेट का उद्घाटन किया।
Picture of the Day