Tuesday, March 26, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
राज्य के माफिया राज के साथ गंभीरता और कठोरता से निपटे, मान नेे कैप्टन अमरिन्दर सिंह से की मांग कैप्टन सरकार गन्ना उत्पादक किसानों को नोटिस भेजने की बजाए बकाया राशि का चैक भेजे -हरपाल चीमाभाजपा के चौकीदार है गोलीमार - जयहिन्दआम आदमी पार्टी के मंडल अधिकारियों ने जलाया भाजपा का झूठा घोषणा पत्रआम आदमी पार्टी ने फतेहगढ़ साहिब, जालंधर और गुरदासपुर से लोक सभा उम्मीदवार किए ऐलानमै भी चौकीदार नही, हम भी भगत सिंह – जयहिन्दबीजेपी के 2014 के घोषणा पत्र में किए गए वायदे केवल मात्र जुमले : नवीन जयहिन्द शहीदी दिवस पर शनिवार से आम आदमी पार्टी नेतृत्व शुरू करेगा दिल्ली में पूर्ण राज्य आन्दोलन
Delhi Election

स्कूल में ड्रग्स!! शिक्षा मंत्री ने की रेड |

July 03, 2015 08:50 PM

दिल्ली सरकार के स्कूलों को मॉडल स्कूल बनाने हेतु दिल्ली की आम आदमी पार्टी प्रतिबद्ध है | इसी के तहत, अभिभावकों की शिकायत पर बृहस्पतिवार को शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने भाटी माइंस के स्कूल पर छापा मारा। शिकायत थी कि वहां के बच्चे ड्रग्स लेते हैं। वह भी घर से लाकर नहीं, बल्कि स्कूल के पास ही सप्लायर उपलब्ध कराता है। बच्चों से पूछताछ के बाद एक सप्लायर पकड़ा भी गया, जिसके पास से 18 पैकेट गांजा मिला है। छापा मारकर लौटे शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने साफ किया कि अभिभावकों की शिकायत पर निरीक्षण करने पहुंचे थे। अंदेशा था कि स्कूल प्रशासन की मामले में मिली भगत हो सकती है, लेकिन जांच में यह बात सामने आई कि स्कूल प्रशासन मिला नहीं है।
बच्चों के नशा करने की बात स्कूल के वाइस प्रिंसिपल ने भी मानी है। बच्चों से जब पूछताछ की और शिक्षा मंत्री ने नशे का सामान खरीदने की जानकारी मांगी तो पता चला कि स्कूल के बाहर कोई सप्लायर है। उसे पकड़ा गया तो उसके पास से 18 पाउच मिले। सप्लायर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मनीष सिसोदिया ने बताया कि बुधवार रात अभिभावकों से शिकायत मिली थी। सप्लायर पकड़े जाने को लेकर सिसोदिया ने कहा कि इस प्रकरण के पीछे बड़े रैकेट भी हो सकते हैं। पुलिस को ठीक से पड़ताल करनी चाहिए। शिक्षा मंत्री ने कहा कि विभाग के अधिकारियों को मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। इस तरह की आशंका को लेकर बाकी स्कूलों में भी जांच होगी।

Have something to say? Post your comment
More Delhi Election News