Tuesday, August 04, 2020
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वॉरियर डॉ. जोगिंदर के परिजनों को दी एक करोड़ की सहायता राशिबिहार के खेती बाजार पर PAU की सनसनीखेज रिपोर्ट के बारे में स्पष्टीकरण दें कैप्टन व बादल: भगवंत मानकोटा स्टोन की सीढ़ियों के निर्माण से कर्मपुरा वासियों को मिलेगा आराम: विधायक शिवचरण गोयलAAP सरकार के फैसले को खारिज करके BJP ने दिल्ली के 20लाख लोगों को धोखा दिया- राघव चड्ढा50वर्ष से अधिक उम्र वाले कर्मचारियों के सेवानिवृत्त और समीक्षा वाले कानून वापस ले सरकार: डॉ शशिकांतCYSS ने यूजीसी की प्रस्तावित ऑनलाइन/ऑफ़लाइन परीक्षा के विरोध में की राष्ट्रव्यापी भूख हड़तालमुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना योद्धा डॉ. जावेद के परिजनों को दी एक करोड़ की सहायता राशिऑनलाइन परीक्षा के खिलाफ कल 31जुलाई को सीवाईएसएस करेगी राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन
Delhi Election

गोपाल राय ने ली पीड़ित परिवार की सुध

May 11, 2015 10:29 AM

नई दिल्ली। राजधानी में रोड रेज की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। ऐसा ही एक ताजा घटना रविवार को पश्चिमी जिला के मुंडका इलाके में सामने आई है। जहां एक डीटीसी बस चालक की बाइक सवार युवक ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है बाइक सवार अपनी मां के साथ जा रहा था तभी डीटीसी की बस से बाइक टच होने की वजह से बाइक सवार की मां गिर गई जिसके चलते गुस्साएं युवक ने डीटीसी बस चालक की हेलमेंट से पीट पीट कर मौत के घाट उतरा दिया। मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया है पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। डीटीसी बस चालक की पहचान अशोक(42)के रुप में हुई है।

रोडरेज में डीटीसी बस चालक की पीट-पीट कर हत्या 
 
-- कर्मपुरा से बहादुरगढ जा रहा था डीटीसी बस चालक
 
-- टक्कर लगने से बाइक से नीचे गिरी महिला, जिस बात पर आग बबूला हुआ बाइक चालक 
 
-- जिसके बाद हेलमेट से पीट-पीट कर की बस चालक की हत्या 

पुलिस के मुताबिक घटना रविवार करीब 10 बजे की है जब डीटीसी बस का चालक कर्मपुरा से बहादुरगढ जा रहा था तभी रास्ते में बस अचानक एक बाइक से टच हो गई जिससे बाइक पर सवार महिला गिर गई। महिला के नीचे गिरते ही बाइक सवार युवक आग बबूला हो गया जिसके बाद उसने डीटीसी बस चालक की सारेआम सड़क पर हेलमेंट से पिटाई करनी शुरू कर दी। इस बीच डीटीसी बस चालक की मद्द करने के लिए भी बस में सवार लोगों में से कोई नही आया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने डीटीसी बस चालक को नजदीकी सोनिया नामक अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल बाइक सवार युवक फरार बताया जा रहा है पुलिस ने मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए बाइक सवार युवक के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है। 

Have something to say? Post your comment
More Delhi Election News