Friday, April 03, 2020
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
जिनके पास राशन कार्ड नहीं है, वे "ई-डिस्ट्रिक्ट" वेबसाइट पर आवेदन कर दें, सरकार देगी मुफ्त राशन - अरविंद केजरीवाललॉक डाउन में बेसहारा गरीबों के सहारा बने आम आदमी पार्टी के विधायकमुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली छोड़कर जा रहे लोगों से अपील की कि "जो जहां है, वहीं रहे"ਕੋਰੋਨਾ ਵਾਇਰਸ ਨਾਲ 'ਗਰਾਊਂਡ ਜ਼ੀਰੋ' 'ਤੇ ਜੰਗ ਲੜਨ ਵਾਲਿਆਂ ਲਈ ਵਿਸ਼ੇਸ਼ ਐਲਾਨ ਕਰੇ ਕੈਪਟਨ ਸਰਕਾਰ - ਆਪकेजरीवाल सरकार ने जरूरी सेवा से जुड़े हज़ारों लोगों को जारी किया ई-पास, इसकी जमकर हुई सराहनादिल्ली में 1000 दुकानों पर राशन पहुंचा, 71लाख लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा हैं - अरविंद केजरीवालदिल्ली सरकार ने लाखों बुजुर्ग, विकलांग और विधवा पेंशन लाभार्थियों के खाते में भेजे 5-5हजार, अप्रैल में और देंगे - अरविंद केजरीवालआवश्यक वस्तुओं पर ओवर चार्ज करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी - इमरान हुसैन
National

दिल्ली चुनाव 2020: सीमापुरी में प्रत्याशी राजेंद्र पाल गौतम का प्रचार जोरों पर, लाखों वोटों से जीतने का अनुमान

February 05, 2020 10:42 PM

दिल्ली: सीमापुरी विधानसभा में आम आदमी पार्टी का चुनावी प्रचार जोरों पर है, प्रत्याशी राजेंद्र पाल गौतम अपने नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद से ही लगातार डोर-टू-डोर जनसम्पर्क और जनसंवाद के जरिए यहां की हर गलियों, हर घर में झाडू का असर दिखाई दे रहा है। सीमापुरी से ही नहीं, बल्कि पूरी दिल्ली से कार्यकर्ता और साथी यहां प्रचार में हिस्सा लेने आते है, और गौतम जी को मजबूती प्रदान करते हैं। सीमापुरी विधानसभा में जिस तरह का जोश और समर्थन कार्यकर्ताओं और जनता के बीच दिखाई दे रहा है उससे यहां के रुझान एक तरफा नज़र आ रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि यहां से इस बार जीत का अंतर लगभग एक लाख वोट का होगा।

कांग्रेस-बसपा के कार्यकर्ताओं ने ज्वाइन की आप पार्टी

राजेंद्र गौतम जी जब भी सीमापुरी क्षेत्र की जनता से मिलते हैं, तो उन्हें हमेशा सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के समर्थन में हर घर, हर गली से नारों की गूंज सुनाई देती है। वैसे भी लगातार जनसंपर्क के जरिए राजेंद्र पाल गौतम पांच साल अपने क्षेत्र की जनता के बीच रहे हैं। दिल्ली सरकार में मंत्री रहते हुए भी इन्होंने कई महत्वपूर्ण योजनाएं समाज को दी हैं जिससे समाज को भी काफी लाभ मिला। आम आदमी पार्टी से जिस तरह जनता प्रभावित है, उसी तरह अन्य पार्टियों और संगठनों के लोग भी प्रभावित हैं। इसी कड़ी में आज कांग्रेस और बसपा से कई नामी चेहरे और पदाधिकारी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

पार्टी ज्वॉइन करने वालों में -

डीपीसीसी कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्रीनिवासन बागड़ी समेत बड़ी संख्या के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा, मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने इन्हे पार्टी को सदस्यता दिलाई और टोपी व पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। इन्होंने बताया कि यह आम आदमी पार्टी की सकारात्मक सोच से प्रभावित होकर हम लोग पार्टी में पार्टी में शामिल हो रहे हैं। जिस तरह आम आदमी पार्टी अपने नाम के अनुरूप पिछले पांच सालों से लगातार जनता के बीच रही है ऐसा पहले किसी पार्टी के नेताओं ने नहीं किया। सब वोट की राजनीति करते थे और सिर्फ पांच साल में एक बार दिखाई देते थे।

वहीं, रूप चंद गौतम, कोऑर्डिनेटर उत्तर पूर्वी लोकसभा क्षेत्र बसपा ने कहा आम आदमी पार्टी सही मायनों में सबकी पार्टी है। इस सरकार ने सभी जाति, वर्गों, धर्म, समुदाय के लिए बराबर काम किया है। काम के मामले में इनका कोई सानी नहीं है। मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने सभी का तहेदिल से स्वागत किया और कहा आज देश को आम आदमी पार्टी की जरूरत है, हमें पूर्ण विश्वास है कि दिल्ली की जनता सत्तर की सत्तर सीट इस बार आम आदमी पार्टी की झोली में डालकर इतिहास रचने का काम करेगी।

 
Related Articles
Have something to say? Post your comment
More National News
पब्लिक सर्विस से जुड़े वाहन चालकों को दिल्ली सरकार देगी 5-5 हजार रुपये - अरविंद केजरीवाल
जिनके पास राशन कार्ड नहीं है, वे "ई-डिस्ट्रिक्ट" वेबसाइट पर आवेदन कर दें, सरकार देगी मुफ्त राशन - अरविंद केजरीवाल
"दिल्ली में कोई भी व्यक्ति नहीं रहेगा भूखा" - मनीष सिसोदिया
दिल्ली में पौने तीन हजार केंदों पर 10 से 12लाख लोग खा सकेंगे खाना, हर केंद्र पर 500लोगों के खाने का इंतजाम - अरविंद केजरीवाल
कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम ने किया बाल सम्प्रेषण गृह का निरीक्षण, कोरोना से बचने के लिए जारी किए सख्त निर्देश
कोरोना: दिल्ली में रहने वाले प्रवासी कामगारों की मदद के लिए केजरीवाल सरकार ने स्कूलों को रैन बसेरों में बदला
लॉक डाउन में बेसहारा गरीबों के सहारा बने आम आदमी पार्टी के विधायक
कोरोना पीड़ित मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर होटल में रहेंगे, दिल्ली सरकार उठाएगी खर्च
दिल्ली बॉर्डर पर सख्ती बढ़ी, पुलिस व प्रशासन को किया अलर्ट- अरविंद केजरीवाल
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली छोड़कर जा रहे लोगों से अपील की कि "जो जहां है, वहीं रहे"