Wednesday, February 19, 2020
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दारू-पैसा बांटते कैमरें में कैद, लोगों ने वीडियो बनाकर किया जारी, 'आप' ने EC में की शिकायतकेंद्र की भाजपा सरकार की सहमति से डीडीए ने गरीबों को फ्लैट देने के नाम पर किया घोटाला - संजय सिंहभाजपा ने डाला महंगी शिक्षा का बोझ, सीबीएसई स्कूल में 10वीं और 12वीं के फीस बढ़ी - मनीष सिसोदियादिल्ली में पूर्व सैनिकों ने अरविंद केजरीवाल को दिया समर्थन5 साल दिन रात काम करती रही आप सरकार, भाजपा और मीडिया की तंद्रा अब भंग हुईआम आदमी पार्टी का 2020 विधानसभा चुनाव स्लोगन “अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो केजरीवाल” लांचभाजपा सांसद विजय गोयल ने किया दिल्ली की जनता का अपमान: संजय सिंहहार की हताशा में भाजपा दिल्ली में गंदी राजनीति पर उतारू, हिंसा की विस्तृत जांच हो, दोषियों को मिले सजा - गोपाल राय
National

निर्भया के दोषियों को फांसी में विलंब के लिए सीधे तौर पर भाजपा जिम्मेदार - संजय सिंह

January 16, 2020 06:20 PM

नई दिल्ली(प्रेस विज्ञप्ति) - निर्भया के दोषियों को दया याचिका को दिल्ली सरकार ने मात्र कुछ ही घंटों में खारिज कर दिया। पूरी दिल्ली और देश जानता है कि दिल्ली की कानून व्यवस्था एवं दिल्ली की पुलिस पूरी तरह से भाजपा के हाथों में है, केंद्र में आसीन भारतीय जनता पार्टी की सरकार के हाथ में है। निर्भया के दोषियों की फांसी में जो भी विलंब हो रहा है, उसके लिए सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है। यह कहना है आम आदमी पार्टी के दिल्ली चुनाव प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह का।

झूठे बयान के लिए प्रकाश जावड़ेकर जी और भारतीय जनता पार्टी को दिल्ली और देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए - संजय सिंह

आप पार्टी कार्यायल पर मीडिया को संबोधित करते हुए सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा के दिल्ली चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर द्वारा निर्भया मामले के दोषियों की फांसी में देरी को लेकर आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार पर लगाए आरोप बेबुनियाद है। संजय सिंह ने कहा कि इससे ज्यादा हास्यास्पद, इससे ज्यादा बेशर्मी भरा, इससे ज्यादा गैरजिम्मेदाराना और इससे बड़ा झूठा बयान दूसरा नही हो सकता जो केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर जी ने दिया है। पूरी दिल्ली और देश जानता है कि दिल्ली की कानून व्यवस्था एवं दिल्ली की पुलिस पूरी तरह से भाजपा के हाथों में है, केंद्र में आसीन भाजपा की सरकार के हाथ में है। निर्भया के दोषियों की फांसी में जो भी विलंब हो रहा है, उसके लिए सीधे तौर पर भाजपा जिम्मेदार है। इसीलिए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर जी को जनता को गुमराह करने की बजाय, जावड़ेकर जी के साथ साथ पूरी भाजपा को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए, कि भाजपा ने इतने संवेदनशील मामले में भी असंवेदनशीलता दिखाई और जिसके कारण से फांसी में विलंभ हो रहा है, फांसी टल रही है।

निर्भया के दोषियों की दया याचिका को दिल्ली सरकार ने मात्र कुछ ही घंटों में खारिज कर दिया - संजय सिंह

उन्होंने कहा, जहां तक दिल्ली सरकार की जिम्मेदारी का सवाल है, दिल्ली सरकार ने मात्र कुछ घंटों में ही दोषियों की दया याचिका को खारिज कर दिया, और आप दिल्ली सरकार पर ही आरोप लगा रहे हैं, जिसका की दिल्ली की कानून व्यवस्था से कोई लेना-देना नहीं है, जिसका दिल्ली की पुलिस से कोई लेना देना नहीं है, जिसके हाथों में दिल्ली की कानून व्यवस्था नहीं है। तिहाड़ जेल में डीजी की नियुक्ति केंद्र सरकार करती है और उनकी नाकामियों के लिए आप जिम्मेदार ठहराएंगे दिल्ली सरकार को। मेरा मानना है कि आज जो प्रकाश जावड़ेकर जी ने झूठा बयान दिया है, उसके लिए प्रकाश जावड़ेकर जी को और पूरी की पूरी भारतीय जनता पार्टी को दिल्ली और देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Related Articles
Have something to say? Post your comment
More National News
a
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दारू-पैसा बांटते कैमरें में कैद, लोगों ने वीडियो बनाकर किया जारी, 'आप' ने EC में की शिकायत
दिल्ली चुनाव 2020: सीमापुरी में प्रत्याशी राजेंद्र पाल गौतम का प्रचार जोरों पर, लाखों वोटों से जीतने का अनुमान
दिल्ली में AAP कार्यकर्ताओं के 'Buzz Campaign' को जनता से मिला जबरदस्त सहयोग, लाखों लोगों से जुड़ी पार्टी
चुनाव को प्रभावित करने के लिए भाजपा दुष्प्रचार कर रही है: संजय सिंह
आम आदमी पार्टी ने जारी किया घोषणा पत्र, दिल्ली को दुनिया का बेहतरीन शहर बनाने का रखा लक्ष्य
केजरीवाल को हराने के लिए सभी पार्टियां हुई एकजुट - अरविंद केजरीवाल
बीजेपी मुझे आतंकवादी कह रही, जनता को तय करना है कि आप मुझे बेटा मानते हैं या आतंकवादी - अरविंद केजरीवाल
भाजपा शाहीन बाग पर राजनीति कर रही है; चुनाव खत्म होने तक नहीं खुलवाना चाहती रास्ता - अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के हर घर का बड़ा बेटा बन कर सारी जिम्मेंदारियां उठाईं - अरविंद केजरीवाल