Tuesday, August 20, 2019
Follow us on
Download Mobile App
National

बादलों को विरोधी पक्ष की कुर्सी पर बैठाने की जल्दबाजी में हैं कैप्टन अमरिन्दर - भगवंत मान

May 04, 2019 11:02 PM

निकम्मे शासन से लोग गुस्सा और विरोधी पक्ष के तौर पर 'आप' की चुनौतियों से घबराई कांग्रेस 
सन्दोआ ने रोपड़ हलके के लोगों की पीठ में घोंपा छूरा 
स्वार्थी और विकाऊ माल के जाने से आम लोगों की पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता 

चंडीगढ़, आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रधान और संसद मैंबर भगवंत मान ने रोपड़ से 'आप' के विधायक अमरजीत सिंह सन्दोआ के कांग्रेस में शामिल होने पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि 2 सालों के निकम्मे शासन के कारण लोगों के भारी गुस्सा का सामना कर रही कांग्रेस बौखला चुकी है और सुखबीर सिंह बादल की मिलीभगत के साथ मरी जमीर वाले नेताओं की खरीदो-फरोख्त कर रही है।
    पार्टी मुख्य दफ्तर द्वारा जारी बयान में भगवंत मान ने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह का सारा जोर इस बात पर लगा हुआ कि आम आदमी पार्टी से विरोधी पक्ष की कुर्सी छीन कर सुखबीर सिंह बादल को कैसे दी जाए, जिससे एक तरफ बतौर विरोधी पक्ष कैप्टन सरकार के लिए बड़ी चुनौती बनी आम आदमी पार्टी से निजात मिलेगी और दूसरी तरफ बादलों की डूब रही नांव को कांग्रेस के ऐसे हत्थकंडे सहारा बनेंगे। मान ने कहा कि 2017 की विधान सभा चुनाव से पहले ही अकाली दल-भाजपा और कांग्रेस ने एकजुट हो चुनाव लड़ी, जिससे किसी भी कीमत पर आम आदमी पार्टी को पंजाब जैसे पूर्ण राज्य में सरकार बनाने का मौका न दिया जाए।

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रधान और संसद मैंबर भगवंत मान ने रोपड़ से 'आप' के विधायक अमरजीत सिंह सन्दोआ के कांग्रेस में शामिल होने पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि 2 सालों के निकम्मे शासन के कारण लोगों के भारी गुस्सा का सामना कर रही कांग्रेस बौखला चुकी है

इस बात की पुष्टि पहले अकाली दल और कांग्रेस के संयुक्त नेता और संसद मैंबर शेर सिंह घुबाया ने और अब कांग्रेस से अकाली दल बादल में शामिल हुए सीनियर नेता गुरविन्दर सिंह बाली ने कर दी, जो अकाली दल में शामिल होने के 9वें दिन ही अकाली दल छोड़ गए और जनतक तौर पर बताया कि वह कैप्टन अमरिन्दर सिंह की लोगों में पोल खोलना चाहते थे परंतु अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने उन (बाली) को ऐसा करने से रोकने के लिए स्टेजों से बोलने ही नहीं दिया।

    भगवंत मान ने कहा कि आज बच्चा-बच्चा समझ चुका है कि बादल और कैप्टन आपस में पूरी तरह से मिले हुए हैं और एक-दूसरे के सभी अच्छे-बुरे निजी हितों के लिए हर हद तक जा रहे हैं। सन्दोआ-मानशाहिया की खरीदो-फरोख्त इसी कड़ी का हिस्सा हैं।
    भगवंत मान ने कहा कि बेशक आज कांग्रेस पैसों का पिटारा खोल कर मरी जमीर वाले नेताओं की बोली लगा रही है, परंतु यह लोग यह भूले हुए हैं कि आम आदमी पार्टी नेताओं की पार्टी नहीं बल्कि आम लोगों द्वारा खड़ी की हुई पार्टी है, इस लिए सन्दोआ-मानशाहिया जैसे स्वार्थी और विकाऊ माल के जाने से 'आप' के आधार को कोई फर्क नहीं पड़ता।
    भगवंत मान ने कहा कि अमरजीत सिंह सन्दोआ ने न सिर्फ 'आप' बल्कि रोपड़ हलके के लोगों की पीठ में छुरा घोंपा है, जिन्होंने एक आम परिवार के टैक्सी चालक को विधायक बना कर बड़ा सम्मान दिया था।

Have something to say? Post your comment
More National News
दिल्ली की सभी बसों में 29 अक्टूबर से महिलाओं का सफर फ्री 
आम आदमी पार्टी सभी जिलों में फूकेंगी मुख्यमंत्री खट्टर का पुतला! शहीद मंगल पांडये पर दिए गलत बयान पर माफ़ी मांगने के लिए दिया था 24 घंटे का समय – जयहिन्द
गांवों-कसबों में फूड प्रोसैसिंग यूनिट स्थापित कर पंजाब से 'गद्दारी' का दाग धोए बादल -आप
गुरू रविदास मंदिर - झूठे प्रचार के विरुद्ध बादल दल पर मुकदमा ठोकेगी 'आप' पंजाब
मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद, मंत्री, इमरान हुसैन ने ऑटोरिक्शा चालकों के लिए बड़ी राहत की घोषणा की। डीजल-पेट्रोल महंगा करने की बजाए सस्ता करे कैप्टन सरकार -आप
दिल्ली में 200 यूनिट तक बिजली 'फ्री'
MP और पुदुचेरी के शिक्षा मंत्रियों ने किया सरकारी स्कूल का दौरा
बोल रहे है 'आप' विधायक के काम
'आप' के बिजली आंदोलन का 24 जून को होगा जिला स्तर से अगाज