Tuesday, March 19, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
भगत सिंह, राजगुरु एवं सुखदेव के बलिदान दिवस 23 मार्च से शुरू होगा AAP का चुनावी रण: गोपाल रायरईआ में नौजवानों की हुई मौत के लिए प्रशासन और प्राईवेट ठेकेदार जिम्मेदार -हरपाल चीमाआम आदमी पार्टी के वफद ने सीईओ के साथ की मुलाकातदिल्ली छावनी की झुग्गियों में लगेंगे बिजली के कनेक्शन पूर्ण राज्य की मांग के साथ पटपड़गंज में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जलाया भाजपा का 2014 का घोषणापत्रबादलों ने भाजपा द्वारा आरएसएस की झोली में डाली दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी -संधवांशीला दीक्षित के बयान से साबित हुआ कि पर्दे के पीछे भाजपा और कांग्रेस मिली हुई हैं।AAP के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया एवं संजय सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से की मुलाकात।
National

शीला दीक्षित जी का ये बयान वाकई चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है :अरविंद केजरीवाल

March 14, 2019 09:15 PM

एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में शीला दीक्षित ने कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में मौजूदा प्रधानमंत्री मोदी जितने सख्त हैं, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह उतने सख्त नहीं थे।

हम तो पहले से ही कह रहे थे कि इस बार कांग्रेस मोदी जी को दोबारा पीएम बनाने के लिए काम कर रही है : मनीष सिसोदिया

 नई दिल्ली। “शीला दीक्षित जी का ये बयान वाकई चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है।“ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्षा और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ किये जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में ये बात कही है।
एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में शीला दीक्षित ने कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में मौजूदा प्रधानमंत्री मोदी जितने सख्त हैं, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह उतने सख्त नहीं थे। दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शीला दीक्षित के बयान पर कहा है कि, “हम तो पहले से ही कह रहे थे कि इस बार कांग्रेस मोदी जी को दोबारा पीएम बनाने के लिए काम कर रही है”। 

“शीला दीक्षित जी का ये बयान वाकई चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है।“ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्षा और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ किये जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में ये बात कही है।

 गौरतलब है कि गुरुवार को एक टीवी चैनल से इंटरव्यू के दौरान आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के सवाल पर शीला दीक्षित ने मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं इस बात से सहमत हूं कि नरेंद्र मोदी आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के मुकाबले ज्यादा मजबूती से लड़ रहे हैं। इस इंटरव्यू में उनसे 26/11 के मुंबई हमले के बाद तत्कालीन कांग्रेस सरकार की प्रतिक्रिया पर सवाल पूछा गया था।
आम आदमी पार्टी का कई सालों से ये मानना रहा है कि वक्त और हालात के अनुसार भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस एक हो जाते हैं। दिल्ली में पिछले चार सालों ऐसे कई वाकये सामने आए हैं जिससे ये साफ नजर आया है कि ये दोनों पार्टियां आपस में मिली हुई हैं।
आम आदमी पार्टी का मानना है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच एक अघोषित गठबंधन है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस पिछले चार सालों में भाजपा के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी सरकार के जनहित के कार्यों अड़चनें पैदा करती रही है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा द्वारा संघवाद और जनता के दिये हुए फैसले का मजाक उड़ाये जाने का प्रत्यक्ष रूप से समर्थन करती रही है।
  

Have something to say? Post your comment
More National News
भगत सिंह, राजगुरु एवं सुखदेव के बलिदान दिवस 23 मार्च से शुरू होगा AAP का चुनावी रण: गोपाल राय
रईआ में नौजवानों की हुई मौत के लिए प्रशासन और प्राईवेट ठेकेदार जिम्मेदार -हरपाल चीमा
आम आदमी पार्टी के वफद ने सीईओ के साथ की मुलाकात
दिल्ली छावनी की झुग्गियों में लगेंगे बिजली के कनेक्शन 
पूर्ण राज्य की मांग के साथ पटपड़गंज में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जलाया भाजपा का 2014 का घोषणापत्र
बादलों ने भाजपा द्वारा आरएसएस की झोली में डाली दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी -संधवां
शीला दीक्षित के बयान से साबित हुआ कि पर्दे के पीछे भाजपा और कांग्रेस मिली हुई हैं।
AAP के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया एवं संजय सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से की मुलाकात।
दिल्ली के लिए पूर्ण राज्य की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की 70 विधानसभा में जलाया भाजपा को घोषणा पत्र।
सरकार सभी देशों के लिए अमृतसर व चंडीगढ़ एयरपोर्ट से सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें करे शुरू -भगवंत मान