Tuesday, March 19, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
भगत सिंह, राजगुरु एवं सुखदेव के बलिदान दिवस 23 मार्च से शुरू होगा AAP का चुनावी रण: गोपाल रायरईआ में नौजवानों की हुई मौत के लिए प्रशासन और प्राईवेट ठेकेदार जिम्मेदार -हरपाल चीमाआम आदमी पार्टी के वफद ने सीईओ के साथ की मुलाकातदिल्ली छावनी की झुग्गियों में लगेंगे बिजली के कनेक्शन पूर्ण राज्य की मांग के साथ पटपड़गंज में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जलाया भाजपा का 2014 का घोषणापत्रबादलों ने भाजपा द्वारा आरएसएस की झोली में डाली दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी -संधवांशीला दीक्षित के बयान से साबित हुआ कि पर्दे के पीछे भाजपा और कांग्रेस मिली हुई हैं।AAP के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया एवं संजय सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से की मुलाकात।
National

टोल प्लाजा पर प्रदर्शन करने की बजाए कैप्टन की कोठी के समक्ष धरना लगाएं बिट्टू और आशु -हरपाल चीमा

March 09, 2019 04:39 PM

लुधियाना लैंड घोटाले से ध्यान हटाने के लिए ड्रामा कर रहे हैं आशु -मणूंके
बठिंडा-मानसा रोड पर लग रहे टोल प्लाजा के विरोध में भी कैप्टन के खिलाफ धरना लगाएं कांग्रेसी -रूबी
पंजाब के कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु और लुधियाना से संसद मैंबर रवनीत सिंह बिट्टू की ओर से लाडोवाल टोल प्लाजा पर किए गए ड्रामे पर बोलते आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि चुनाव से पहले ऐसे स्टंट करने की बजाए आशु और बिट्टू लोगों को टोल प्लाजा की लूट से बचाने के लिए कैप्टन अमरिन्दर सिंह की कोठी के बाहर धरना लगाएं। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि वोटरों को बेवकूफ बनाने के मकसद से कांग्रेसी नेता ड्रामा करने पर उतर आए हैं।
चीमा ने कहा कि राज्य में कांग्रेसी मंत्री और संसद मैंबर की तरफ से अपनी ही सरकार के खिलाफ हंगामा करके सिद्ध कर दिया है कि सरकार में किसी की सुनवाई नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य में टोल प्लाजा की लूट तो लम्बे समय से जारी है फिर कांग्रेसी नेताओं को चुनाव से पहले ही क्यों इस की याद आई।
इस सम्बन्धित विरोधी पक्ष की उप नेता और विधायक सरवजीत कौर माणूंके ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार हर फ्रंट पर फेल हो चुकी है। कैप्टन चुनावों से पहले किए सभी वायदों से भाग चुके हैं। उन्होंने कहा कि लुधियाना लैंड घोटाले में फंसे कैबिनेट मंत्री आशु अब मामले से ध्यान भटकाने के लिए टोल प्लाजा पर ड्रामा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह भी विधान सभा में लुधियाना लैंड घोटाले की जांच करवाने का वायदा करके पलट गए हैं। उन्होंने कहा कि संसद मैंबर रवनीत बिट्टू ने 5 साल लुधियाने के लोगों की ओर ध्यान नहीं दिया और अब चुनाव से पहले सस्ती शौहरत हासिल करके वोटरों को भरमाना चाहते हैं। माणूंके ने कहा कि राज्य के लोग कांग्रेस की तरफ से वायदा खिलाफियों का बदला आगामी लोक सभा चुनाव में लेंगे।

पंजाब के कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु और लुधियाना से संसद मैंबर रवनीत सिंह बिट्टू की ओर से लाडोवाल टोल प्लाजा पर किए गए ड्रामे पर बोलते आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि चुनाव से पहले ऐसे स्टंट करने की बजाए आशु और बिट्टू लोगों को टोल प्लाजा की लूट से बचाने के लिए कैप्टन अमरिन्दर सिंह की कोठी के बाहर धरना लगाएं

बठिंडा देहाती से विधायक रुपिन्दर कौर रूबी ने कहा कि राज्य में हर प्रकार का माफिया पूरे जोर शोर के साथ काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि बादल-कैप्टन की आपसी मिलीभुगत के कारण बादलों की तरफ से शुरू किया ट्रांसपोर्ट माफिया, रेत माफिया, नशा माफिया आदि अब कांग्रेसियों की हिस्सेदारी के साथ चल रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है।
मंत्री आशु और संसद मैंबर बिट्टू के बारे में बोलते रूबी ने कहा कि वह दोनों नेताओं को बठिंडा-मानसा रोड पर सरकार की तरफ से लगाए जा रहे टोल पर धरना देने के लिए भी न्योता देते हैं। उन्होंने कहा कि यदि दोनों नेता इस सम्बन्धित कैप्टन के घर के बाहर धरना देने के लिए तैयार हैं तो वह उनके साथ धरना देने के लिए बैठेंगे। रूबी ने कहा कि नेताओं को अपनी राजनीति चमकाने की बजाए लोगों के मुद्दों के प्रति गंभीर होना चाहिए।

Have something to say? Post your comment
More National News
भगत सिंह, राजगुरु एवं सुखदेव के बलिदान दिवस 23 मार्च से शुरू होगा AAP का चुनावी रण: गोपाल राय
रईआ में नौजवानों की हुई मौत के लिए प्रशासन और प्राईवेट ठेकेदार जिम्मेदार -हरपाल चीमा
आम आदमी पार्टी के वफद ने सीईओ के साथ की मुलाकात
दिल्ली छावनी की झुग्गियों में लगेंगे बिजली के कनेक्शन 
पूर्ण राज्य की मांग के साथ पटपड़गंज में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जलाया भाजपा का 2014 का घोषणापत्र
बादलों ने भाजपा द्वारा आरएसएस की झोली में डाली दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी -संधवां
शीला दीक्षित के बयान से साबित हुआ कि पर्दे के पीछे भाजपा और कांग्रेस मिली हुई हैं।
AAP के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया एवं संजय सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से की मुलाकात।
दिल्ली के लिए पूर्ण राज्य की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की 70 विधानसभा में जलाया भाजपा को घोषणा पत्र।
सरकार सभी देशों के लिए अमृतसर व चंडीगढ़ एयरपोर्ट से सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें करे शुरू -भगवंत मान