Tuesday, May 21, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
सत्ता पाने के लिए नीचता की सारी हदें पार कर के गौतम गंभीर देश की संसद में जाना चाहते हैं लानत है ऐसे व्यक्ति पर :मनीष सिसोदियाकिसानों को साढ़े 4 रुपए का लोलीपोप देकर गुमराह न करें कैप्टन -भगवंत मान'आप' ने पंजाब पर केंद्रित 11 सूत्री चुनाव मैनीफैस्टो किया जारीबादलों को विरोधी पक्ष की कुर्सी पर बैठाने की जल्दबाजी में हैं कैप्टन अमरिन्दर - भगवंत मानजजिया कर का विरोध करने वाले खुद वसूल रहे जजिया कर:जयहिंदमैट्रो स्टेशन पर पहुंचे पंडित नवीन जयहिंद, किया प्रचार सरासर धक्केशाही है किसानों की मुआवजा राशि से टीडीएस काटना -भगवंत मानसार्वजनिक-निजी भागीदारी: रेलवे स्टेशनों के विकास पर भारी
National

मंत्री भारत भूषण आशु के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे 'आप' नेताओं को पुलिस ने किया ग्रिफ्तार

March 05, 2019 06:06 PM

लैंड माफिया के खिलाफ मोर्चा जारी रहेगा -हरपाल सिंह चीमा
कैप्टन अमरिन्दर आशु को तुरंत मंत्री मंडल से करें बाहर -सरबजीत कौर माणूंके

चंडीगढ़ /लुधियाना, लुधियाना के ग्रेड मैनर होम भ्रष्टाचार मामले में पंजाब के कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु की भूमिका के विरोध में आशु के इस्तीफे की मांग कर रहे आम आदमी पार्टी के नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। धरनाकारियों में शामिल विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, डिप्टी नेता सरबजीत कौर माणूंके, विधायक और कोर कमेटी के चेयरमैन प्रिंसिपल बुद्धराम, विधायक कुलतार सिंह संधवां, विधायक मनजीत सिंह बिलासपुर, सीनियर नेता सुरेश गोयल, मालवा जोन-1 के प्रधान गुरदित्त सिंह सेखों, सीनियर नेता अहबाब सिंह ग्रेवाल, अमन मोही और अन्य को पुलिस वाहनों में चढ़ा कर पुलिस स्टेशन ले गए। 
    इस मौके बोलते हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार दौरान भ्रष्टाचार शिखरों पर है और सरकार के मंत्री खुद नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मंत्री भारत भूषण आशु ने भ्रष्टाचार की हद की हुई है और सरकारी खजाने की लूट कर रहा है। चीमा ने कहा कि आम आदमी पार्टी पार्टी भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी और पंजाब में किसी 'राबर्ट वाड्रा' को पनपने नहीं देगी। उन्होंने मांग की है कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह मामले की गंभीरता को देखते हुए मंत्री आशु को मंत्री मंडल से बाहर का रास्ता दिखाएं। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग अकालियों की 10 साल की लूट से अभी उभरे नहीं हैं कि कांग्रेसी नेता उनसे भी आगे निकल गए हैं।

लुधियाना के ग्रेड मैनर होम भ्रष्टाचार मामले में पंजाब के कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु की भूमिका के विरोध में आशु के इस्तीफे की मांग कर रहे आम आदमी पार्टी के नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

सरबजीत कौर माणूंके ने कहा कि मंत्री आशु हमेशा से ही अपने व्यवहार के कारण खबरों में रहे हैं और अपने आप को कानून से ऊपर समझते हैं। उन्होंने कहा कि आशु की घोटाले में शामिल होने का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह जांच आधिकारियों को धमका रहे हैं।

    उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने विधान सभा सैशन दौरान इस मुद्दे पर सदन से वॉक-आऊट किया था और आशु की तरफ से पुलिस और सिविल आधिकारियों को धमकाने की आडियो जारी की थी। उन्होंने कहा कि सभी सबूतों के बावजूद आशु के खिलाफ कोई कार्यवाही न होना सरकार की नीयत पर सवाल खड़े करता है।
    विधायक कुलतार संधवा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से विधान सभा के अंदर 'आप' विधायकों को विश्वास दिलाया गया था कि घोटाले से सम्बन्धित कागजात की पड़ताल करवाई जाएगी परंतु अभी इस सम्बन्धित कोई आदेश जारी नहीं किया गया है।
    सुरेश गोयल ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने भ्रष्टाचार के मामले में अकालियों को भी पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य का हर वर्ग मौजूदा सरकार से दुखी है और सरकार चुनाव से पहले किए वायदों से भाग रही है। उन्होंने मांग की है कि भ्रष्टाचार में लिप्त मंत्री आशु का इस्तीफा ले कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।
    इस मौके उनके साथ सीनियर नेता रजिन्दरपाल कौर छीना, मास्टर हरी सिंह, गुरजीत सिंह गिल, डा. तेजपाल गिल, रवीन्द्र पाल सिंह पाली, पुनीत साहनी, साहिल गोयल, सोनू कल्याण, हरनेक सेखों और नानक सिंह भी मौजूद थे।
  
    

Have something to say? Post your comment
More National News
सत्ता पाने के लिए नीचता की सारी हदें पार कर के गौतम गंभीर देश की संसद में जाना चाहते हैं लानत है ऐसे व्यक्ति पर :मनीष सिसोदिया
किसानों को साढ़े 4 रुपए का लोलीपोप देकर गुमराह न करें कैप्टन -भगवंत मान
'आप' ने पंजाब पर केंद्रित 11 सूत्री चुनाव मैनीफैस्टो किया जारी
बादलों को विरोधी पक्ष की कुर्सी पर बैठाने की जल्दबाजी में हैं कैप्टन अमरिन्दर - भगवंत मान
जजिया कर का विरोध करने वाले खुद वसूल रहे जजिया कर:जयहिंद
मैट्रो स्टेशन पर पहुंचे पंडित नवीन जयहिंद, किया प्रचार
सरासर धक्केशाही है किसानों की मुआवजा राशि से टीडीएस काटना -भगवंत मान
सार्वजनिक-निजी भागीदारी: रेलवे स्टेशनों के विकास पर भारी
ग्राम उदय से भारत उदय का 'ढोल' पीट कर अपना प्रचार कर गए 'मोदी'
बेरंग दाने के नाम पर कटौती का फैसला तुरंत वापस ले मोदी सरकार-भगवंत मान