Monday, May 20, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
सत्ता पाने के लिए नीचता की सारी हदें पार कर के गौतम गंभीर देश की संसद में जाना चाहते हैं लानत है ऐसे व्यक्ति पर :मनीष सिसोदियाकिसानों को साढ़े 4 रुपए का लोलीपोप देकर गुमराह न करें कैप्टन -भगवंत मान'आप' ने पंजाब पर केंद्रित 11 सूत्री चुनाव मैनीफैस्टो किया जारीबादलों को विरोधी पक्ष की कुर्सी पर बैठाने की जल्दबाजी में हैं कैप्टन अमरिन्दर - भगवंत मानजजिया कर का विरोध करने वाले खुद वसूल रहे जजिया कर:जयहिंदमैट्रो स्टेशन पर पहुंचे पंडित नवीन जयहिंद, किया प्रचार सरासर धक्केशाही है किसानों की मुआवजा राशि से टीडीएस काटना -भगवंत मानसार्वजनिक-निजी भागीदारी: रेलवे स्टेशनों के विकास पर भारी
National

पहले नवरात्रे में पार्षद ने मंदिर में लगवाए गमले

रविंद्र कुमार | October 10, 2018 11:13 PM

नवरात्रे के इस पावन मौके पर बाबरपुर विधानसभा के सुभाष मौहल्ला वार्ड से पार्षद रेखा त्यागी ने स्वयं मंदिर में पहुंचकर साफ़-सफाई करवाई, इस सफाई के दौरान उन्होंने स्वयं भी श्रमदान किया।  सफाई के उपरांत रेखा त्यागी ने मंदिर में गमले रखवाए ताकि मंदिर में हरा-भरा वातावरण बना रहे।

जब सुबह स्थानीय लोग पूजा-अर्चना करने मंदिर पहुंचे तो उन्होंने स्थानीय पार्षद को गमले लगाते देखकर उनका साथ दिया और इस कार्य की सराहना की।

पार्षद ने अपने वार्ड के नार्थ घोड़ा में स्थित कृष्णा मंदिर में स्थानीय लोगों की मदद से साफ़-सफाई करवाई। जब सुबह स्थानीय लोग पूजा-अर्चना करने मंदिर पहुंचे तो उन्होंने स्थानीय पार्षद को गमले लगाते देखकर उनका साथ दिया और इस कार्य की सराहना की। इस मौके पर पार्षद रेखा त्यागी ने कहा मंदिर एक धर्म स्थल है और यहां से लोगों की भावना जुडी होती है सैकड़ो लोग रोजाना इस मंदिर में पूजा करने पहुंचते है, पूजा-अर्चना के लिए स्वच्छ वातावरण बहुत जरूरी है। कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के वार्ड अध्यक्ष मुस्तकीम सैफी, बबलू गोस्वामी, शुऐब भाई, सोहैल भाई, निराला, आर. डी. शर्मा, रमेश नेता, अनिता, गीता, नुसरत, राकेश, राजेश भाई, आशीष, उधान विभाग से चौधरी होशिया और क्षेत्र के तमाम लोग उपस्थित रहे । 

Have something to say? Post your comment
More National News
सत्ता पाने के लिए नीचता की सारी हदें पार कर के गौतम गंभीर देश की संसद में जाना चाहते हैं लानत है ऐसे व्यक्ति पर :मनीष सिसोदिया
किसानों को साढ़े 4 रुपए का लोलीपोप देकर गुमराह न करें कैप्टन -भगवंत मान
'आप' ने पंजाब पर केंद्रित 11 सूत्री चुनाव मैनीफैस्टो किया जारी
बादलों को विरोधी पक्ष की कुर्सी पर बैठाने की जल्दबाजी में हैं कैप्टन अमरिन्दर - भगवंत मान
जजिया कर का विरोध करने वाले खुद वसूल रहे जजिया कर:जयहिंद
मैट्रो स्टेशन पर पहुंचे पंडित नवीन जयहिंद, किया प्रचार
सरासर धक्केशाही है किसानों की मुआवजा राशि से टीडीएस काटना -भगवंत मान
सार्वजनिक-निजी भागीदारी: रेलवे स्टेशनों के विकास पर भारी
ग्राम उदय से भारत उदय का 'ढोल' पीट कर अपना प्रचार कर गए 'मोदी'
बेरंग दाने के नाम पर कटौती का फैसला तुरंत वापस ले मोदी सरकार-भगवंत मान