Saturday, February 16, 2019
Follow us on
Download Mobile App
National

'आप' ने किया उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र कार्यालय का उद्घाटन

July 30, 2018 07:55 PM

उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा में लोगों से जनसम्पर्क एवं संगठन निर्माण करने के लिए, घोंडा विधानसभा के, सी ब्लॉक, यमुना विहार में, एक ऑफिस खोला गया है, जिसका आज शुभारंभ किया गया है। इस कार्यालय का शुभारंभ उत्तर-पूर्वी दिल्ली के लोकसभा प्रभारी दिलीप पांडेय द्वारा किया गया। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता समेत यमुना विहार के करीब 3 हजार स्थानीय लोग भी शामिल हुए। 

सभी धर्मों का सम्मान करते हुए उद्धघाटन समारोह पर दिलीप पांडेय ने दफ्तर में सर्वधर्म पूजा करावाई। इस बात से लोगों के बीच एक अच्छा सन्देश भी जा रहा है और यहां के लोग इस बात की काफी तारीफ भी कर रहे है। 

इस अवसर पर आए सभी लोगों ने दिलीप पांडेय से मुलाकात की  और पार्टी से जुड़े रहकर पार्टी को सहयोग करने की बात कही।यमुना विहार लोकसभा के पार्टी दफ्तर में विशेष तौर पर वहां के लोगों से सम्पर्क में रहना और उनकी समस्या को जानकर उनका समाधान करना है। इलाके के लोग यहां दफ्तर में कभी भी आकर किसी भी प्रकार के सहयोग और सुझाव के लिए बेझिझक संपर्क कर सकते है।

सभी धर्मों का सम्मान करते हुए उद्धघाटन समारोह पर दिलीप पांडेय ने दफ्तर में सर्वधर्म पूजा करावाई। इस बात से लोगों के बीच एक अच्छा सन्देश भी जा रहा है और यहां के लोग इस बात की काफी तारीफ भी कर रहे है। इससे साफ पता चलता है कि आम आदमी पार्टी के साथ आम जनता का समर्थन बरकरार है। आम जनता के समर्थन और सहयोग से ही आम आदमी पार्टी की व्यवस्था परिवर्तन की ये लड़ाई आज यहाँ तक पहुँची है और आगे भी यह लड़ाई जारी रहेगी।

इस अवसर पर उत्तरी-पूर्वी लोकसभा क्षेत्र के विधायक और पार्षद साथी मौजूद रहे। बुरारी विधयाक संजीव झा,गोंडा विधायक श्री दत्त शर्मा,सीलमपुर विधायक हाजी इशराक,रोहताश नगर विधायक सरिता सिंह,गोकुलपुरी विधायक फतेह सिंह,पार्षद ताहिर हुसैन,अब्दुल रहमान,रेशमा नदीम,रेखा त्यागी,विमलेश कुमारी,साजिद खान,मनोज त्यागी,हाजी बल्लू,और एल्डरमैन मुकेश यादव,राम राज तिवारी,राजकुमार गर्ग,जितेंद्र कुमार और पार्टी के तमाम साथी मौजूद रहे ।

Have something to say? Post your comment
More National News
हम हर तरीके से सेना और सरकार के साथ खड़े हैं: अरविंद केजरीवाल
आतंकवादियों की कायराना हरकत है पुलवामा हमला-हरपाल सिंह चीमा
बीजेपी अपने नेता येदुरप्पा पर करे कोर्ट की अवमानना करने की कार्यवाही - आतिशी
एस.जी.पी.सी चुनाव को लेकर फिर से नंगा हुआ बादल का दोगला चेहरा -हरपाल सिंह चीमा
आगामी चुनाव में दिल्ली की जनता भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएगी: अरविंद केजरीवाल
70,000 करोड़ रुपए की लूट है बिजली कंपनियों के साथ किए इकरारनामे -आप
राज्यपाल के भाषण से गायब है कैप्टन का चुनाव मैनीफैस्टो -हरपाल सिंह चीमा
पंजाब भर में फैला 'आप' का बिजली आंदोलन-आप
13 फरवरी को दिल्ली में आम आदमी पार्टी करेगी तानाशाही हटाओ लोकतंत्र बचाओ सत्याग्रह : गोपाल राय
पंजाब भर में फैला 'आप' का बिजली आंदोलन-आप