Friday, January 18, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
जिसने किया था 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा उसी ने छीन लिया 1 करोड़ 90 लाख लोगों का रोज़गारकांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, दिलीप पाण्डेय ने स्वागत कियाहरियाणा से आए बाल्मीकि समाज सभा के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में की केजरीवाल से मुलाकातमोदी सरकार ने शहीदों को मिलने वाली एक करोड़ सम्मान राशि के प्रस्ताव को वर्षों तक रोका: अरविंद केजरीवालडोर-टू-डोर कि ताकत से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इतिहास रचा था। अब हरियाणा की बारी है : नवीन जयहिन्द 7 तारीख तक हर हाल में देना होगा कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वालों को वेतन शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देने की हमारी योजना रोककर मोदी जी ने सबसे गंदा काम किया : केजरीवालसेवा केन्द्रों की बढ़ी फीसें तुरंत वापिस ले कैप्टन सरकार -हरपाल चीमा
National

पंजाब : नशे के तांडव विरुद्ध 2 जुलाई को मुख्यमंत्री निवास के समक्ष रोष मार्च व धरना देगी 'आप'लीडरशिप 

June 29, 2018 08:15 AM

-भगवंत मान, खहरा और डा. बलबीर करेंगे पदाधिकारियों और विधायकों की अगवाई 
-30 जून तरनतारन के एस.एस.पी का घेराव करेगा यूथ विंग

    पंजाब की जवानी के लिए जानलेवा साबित हो रहे नशे के तांडव नाच विरुद्ध सडक़ों पर आते आम आदमी पार्टी की समूची सीनियर लीडरशिप जहां 2 जुलाई को मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकारी गृह की ओर रोष मार्च और धरना देगी, वहीं पार्टी का यूथ विंग शनिवार 30 जून को सरहदी जिला तरनतारन के जिला पुलिस प्रमुख (एस.एस.पी) का घेराव करेगी। 

इसके साथ ही 'आप' यूथ विंग के सूबा प्रधान मनजिन्दर सिंह सिद्धू ने बताया कि पार्टी का यूथ विंग आगामी 30 जून (शनिवार) को नशों के प्रकोप से सबसे अधिक पीडित सरहदी जिला तरनतारन के एस.एस.पी के दफ्तर का प्रात:काल 10 बजे घेराव किया जायेगा।

'आप' के स्टेट हैडक्वाटर से जारी ब्यान में यह प्रोगराम ऐलान किया गया है। पार्टी के सूबा सह-प्रधान डा. बलबीर सिंह ने बताया कि 2 जुलाई 2018 को राजधानी चण्डीगढ़ में मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के सरकारी निवास की ओर पार्टी के सीनियर नेता और संसद मैंबर भगवंत मान और विरोधी पक्ष के नेता सुखपाल सिंह खहरा के नेतृत्व में फरीदकोट से संसद मैंबर प्रो. साधु सिंह, सभी जोन प्रधान, सभी विधायक, पार्टी के प्रमुख नेता और पदाधिकारी काली पट्टियां बांध कर मुख्य मंत्री निवास की ओर रोष मार्च करेंगे, तो मुख्य मंत्री के साथ-साथ ग्रह मंत्री की जिम्मेदारी लेने के बावजूद नशों के दरिया में रोजाना डूब रहे नौजवानों से बेखबर मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को उनके फर्ज प्रति जागरूक किया जा सके।
    इसके साथ ही 'आप' यूथ विंग के सूबा प्रधान मनजिन्दर सिंह सिद्धू ने बताया कि पार्टी का यूथ विंग आगामी 30 जून (शनिवार) को नशों के प्रकोप से सबसे अधिक पीडित सरहदी जिला तरनतारन के एस.एस.पी के दफ्तर का प्रात:काल 10 बजे घेराव किया जायेगा।
    मनजिन्दर सिंह सिद्धू ने बताया कि पहले यह घेराव 2 जुलाई को तय हुआ था परन्तु जिस तरह हर रोज मांओं के पुत्र व बहनों के नौजवान भाई नशों के कारण मौत के मुंह में जा रहे हैं, पार्टी का यूथ विंग जिला पुलिस मुखियों को घेरने के प्रोगराम में ओर देरी नहीं कर सकता, इस लिए यह प्रोगराम 2 जुलाई की बजाए अब 30 जून को किया जा रहा है। मनजिन्दर सिद्धू ने कहा कि पंजाब में नशों के कारण हुए कोहराम को रोकने के लिए गृह मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के बाद जिला पुलिस मुखियों की सीधी जिम्मेदारी बनती है। जिस कारण जहां पार्टी की सीनियर लीडरशिप 2 जुलाई को मुख्य मंत्री को जागरूक करने के लिए चण्डीगढ़ में रोष मार्च व धरना दे रही है। वहीं यूथ विंग तरनतारन के जिला पुलिस प्रमुख को फर्ज याद करवाएगा।
         

 
 
 
2 Attachments
Have something to say? Post your comment
More National News
जिसने किया था 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा उसी ने छीन लिया 1 करोड़ 90 लाख लोगों का रोज़गार
कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, दिलीप पाण्डेय ने स्वागत किया
हरियाणा से आए बाल्मीकि समाज सभा के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में की केजरीवाल से मुलाकात
मोदी सरकार ने शहीदों को मिलने वाली एक करोड़ सम्मान राशि के प्रस्ताव को वर्षों तक रोका: अरविंद केजरीवाल
डोर-टू-डोर कि ताकत से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इतिहास रचा था। अब हरियाणा की बारी है : नवीन जयहिन्द
7 तारीख तक हर हाल में देना होगा कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वालों को वेतन 
शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देने की हमारी योजना रोककर मोदी जी ने सबसे गंदा काम किया : केजरीवाल
सेवा केन्द्रों की बढ़ी फीसें तुरंत वापिस ले कैप्टन सरकार -हरपाल चीमा
झूठी खबरों की फैक्ट्री है खट्टर सरकार : जयहिंद 
आप के पंच-सरपंच संभालेंगे लोकसभा चुनाव की कमान