Sunday, November 18, 2018
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
सिग्नेचर ब्रिज यानि दिल्ली के नए हस्ताक्षरआप में शामिल हुए राजोरिया, मुरैना से मिला था बसपा का टिकट28 को होने वाली केजरीवाल की जयपुर जनसभा को मिली मंजूरीकिसान विरोधी भाजपा सरकार का चेहरा हुआ बेनकाब, राजस्थान में आप नेता एवं किसान महापंचायत के अध्यक्ष रामपाल जाट और सैकड़ो आप कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तारअनुमति के बिना जारी है रामपाल जाट का अनशन बौखलाई वसुंधरा सरकार, नहीं दे रही है अनुमतिबेइन्साफी का शिकार हैं आशा, आंगनवाड़ी, मिड -डे-मील और ईजीएस वर्कर -प्रो. बलजिन्दर कौरकर्मचारियों को नौकरी से निकालना खट्टर सरकार की तानाशाही : ओमनारायणराजस्थान की राजनीति में तूफान, प्रदेश के बड़े किसान नेता भाजपा छोड़ ’आप’ में शामिल
National

मध्य प्रदेश : क्या एमबी पॉवर से सरकार के गैरकानूनी करार का सवाल उठाएंगे अजय सिंह: आलोक अग्रवाल

June 29, 2018 08:09 AM
आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव और बिजली की खुली लूट पर की तल्ख टिप्पणी 

 आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से पूछा है कि क्या वे यह प्रश्न उठाएंगे कि 5 जनवरी 2011 को शिवराज सरकार ने एमबी पॉवर से गैरकानूनी समझौता किया और जिससे जनता के 585 करोड़ रुपए लूटे गए? क्या वह यह समझौता रद्द कर दोषियों को जेल भेजने की मांग करेंगे? 

भोपाल, 28 जून।  आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से पूछा है कि क्या वे यह प्रश्न उठाएंगे कि 5 जनवरी 2011 को शिवराज सरकार ने एमबी पॉवर से गैरकानूनी समझौता किया और जिससे जनता के 585 करोड़ रुपए लूटे गए? क्या वह यह समझौता रद्द कर दोषियों को जेल भेजने की मांग करेंगे? उन्होंने कहा कि वैसे संभवत: उन्हें जानकारी होगी कि एमबी पॉवर कंपनी कमलनाथ जी की बहन नीतू पुरी की है। श्री अग्रवाल ने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया है। 
 
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार एक तरफ महज दो दिनों के लिए रस्मी विधानसभा सत्र बुलाकर लोकतंत्र का गलाघोंट रही है, वहीं कांग्रेस भी बीते 15 सालों में विधानसभा के भीतर मुद्दों पर भाजपा को घेरने में पूरी तरह नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि असल में कांग्रेस और भाजपा के बीच नूराकुश्ती ही चल रही है और दोनों पार्टियां समझती हैं कि वे जनता को लंबे समय तक भ्रम में डाले रखेंगी। लेकिन ऐसा है नहीं। जनता अब इन दोनों पार्टियों की हकीकत को समझ चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में इन्हें सबक सिखाएगी। 

 

Have something to say? Post your comment
More National News
भाजपा सांसद का सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन समारोह में हंगामा
सिग्नेचर ब्रिज यानि दिल्ली के नए हस्ताक्षर
आप में शामिल हुए राजोरिया, मुरैना से मिला था बसपा का टिकट
महिलाओं ने लोकसभा चुनावों में 'आप' को वोट देने का किया आह्वान
नगर-निगम के स्कूलों की बुरी हालत पर भाजपा को घेरा
28 को होने वाली केजरीवाल की जयपुर जनसभा को मिली मंजूरी
किसान विरोधी भाजपा सरकार का चेहरा हुआ बेनकाब, राजस्थान में आप नेता एवं किसान महापंचायत के अध्यक्ष रामपाल जाट और सैकड़ो आप कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार
अनुमति के बिना जारी है रामपाल जाट का अनशन बौखलाई वसुंधरा सरकार, नहीं दे रही है अनुमति
बेइन्साफी का शिकार हैं आशा, आंगनवाड़ी, मिड -डे-मील और ईजीएस वर्कर -प्रो. बलजिन्दर कौर
कर्मचारियों को नौकरी से निकालना खट्टर सरकार की तानाशाही : ओमनारायण