Sunday, March 24, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
बीजेपी के 2014 के घोषणा पत्र में किए गए वायदे केवल मात्र जुमले : नवीन जयहिन्द शहीदी दिवस पर शनिवार से आम आदमी पार्टी नेतृत्व शुरू करेगा दिल्ली में पूर्ण राज्य आन्दोलनकांग्रेस और अकाली-भाजपा ने हमेशा शहीदों के नाम पर राजनैतिक रोटियां सेकी -भगवंत मानसंतोख चौधरी पर साधी गई चुप्पी ने कैप्टन, जाखड़ और राहुल गांधी का भ्रष्टाचार के बारे में खोली पोल -हरपाल सिंह चीमाभगत सिंह, राजगुरु एवं सुखदेव के बलिदान दिवस 23 मार्च से शुरू होगा AAP का चुनावी रण: गोपाल रायरईआ में नौजवानों की हुई मौत के लिए प्रशासन और प्राईवेट ठेकेदार जिम्मेदार -हरपाल चीमाआम आदमी पार्टी के वफद ने सीईओ के साथ की मुलाकातदिल्ली छावनी की झुग्गियों में लगेंगे बिजली के कनेक्शन 
National

मध्य प्रदेश : क्या एमबी पॉवर से सरकार के गैरकानूनी करार का सवाल उठाएंगे अजय सिंह: आलोक अग्रवाल

June 29, 2018 08:09 AM
आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव और बिजली की खुली लूट पर की तल्ख टिप्पणी 

 आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से पूछा है कि क्या वे यह प्रश्न उठाएंगे कि 5 जनवरी 2011 को शिवराज सरकार ने एमबी पॉवर से गैरकानूनी समझौता किया और जिससे जनता के 585 करोड़ रुपए लूटे गए? क्या वह यह समझौता रद्द कर दोषियों को जेल भेजने की मांग करेंगे? 

भोपाल, 28 जून।  आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से पूछा है कि क्या वे यह प्रश्न उठाएंगे कि 5 जनवरी 2011 को शिवराज सरकार ने एमबी पॉवर से गैरकानूनी समझौता किया और जिससे जनता के 585 करोड़ रुपए लूटे गए? क्या वह यह समझौता रद्द कर दोषियों को जेल भेजने की मांग करेंगे? उन्होंने कहा कि वैसे संभवत: उन्हें जानकारी होगी कि एमबी पॉवर कंपनी कमलनाथ जी की बहन नीतू पुरी की है। श्री अग्रवाल ने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया है। 
 
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार एक तरफ महज दो दिनों के लिए रस्मी विधानसभा सत्र बुलाकर लोकतंत्र का गलाघोंट रही है, वहीं कांग्रेस भी बीते 15 सालों में विधानसभा के भीतर मुद्दों पर भाजपा को घेरने में पूरी तरह नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि असल में कांग्रेस और भाजपा के बीच नूराकुश्ती ही चल रही है और दोनों पार्टियां समझती हैं कि वे जनता को लंबे समय तक भ्रम में डाले रखेंगी। लेकिन ऐसा है नहीं। जनता अब इन दोनों पार्टियों की हकीकत को समझ चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में इन्हें सबक सिखाएगी। 

 

Have something to say? Post your comment
More National News
बीजेपी के 2014 के घोषणा पत्र में किए गए वायदे केवल मात्र जुमले : नवीन जयहिन्द 
शहीदी दिवस पर शनिवार से आम आदमी पार्टी नेतृत्व शुरू करेगा दिल्ली में पूर्ण राज्य आन्दोलन
कांग्रेस और अकाली-भाजपा ने हमेशा शहीदों के नाम पर राजनैतिक रोटियां सेकी -भगवंत मान
संतोख चौधरी पर साधी गई चुप्पी ने कैप्टन, जाखड़ और राहुल गांधी का भ्रष्टाचार के बारे में खोली पोल -हरपाल सिंह चीमा
भगत सिंह, राजगुरु एवं सुखदेव के बलिदान दिवस 23 मार्च से शुरू होगा AAP का चुनावी रण: गोपाल राय
रईआ में नौजवानों की हुई मौत के लिए प्रशासन और प्राईवेट ठेकेदार जिम्मेदार -हरपाल चीमा
आम आदमी पार्टी के वफद ने सीईओ के साथ की मुलाकात
दिल्ली छावनी की झुग्गियों में लगेंगे बिजली के कनेक्शन 
पूर्ण राज्य की मांग के साथ पटपड़गंज में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जलाया भाजपा का 2014 का घोषणापत्र
बादलों ने भाजपा द्वारा आरएसएस की झोली में डाली दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी -संधवां