Sunday, November 18, 2018
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
सिग्नेचर ब्रिज यानि दिल्ली के नए हस्ताक्षरआप में शामिल हुए राजोरिया, मुरैना से मिला था बसपा का टिकट28 को होने वाली केजरीवाल की जयपुर जनसभा को मिली मंजूरीकिसान विरोधी भाजपा सरकार का चेहरा हुआ बेनकाब, राजस्थान में आप नेता एवं किसान महापंचायत के अध्यक्ष रामपाल जाट और सैकड़ो आप कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तारअनुमति के बिना जारी है रामपाल जाट का अनशन बौखलाई वसुंधरा सरकार, नहीं दे रही है अनुमतिबेइन्साफी का शिकार हैं आशा, आंगनवाड़ी, मिड -डे-मील और ईजीएस वर्कर -प्रो. बलजिन्दर कौरकर्मचारियों को नौकरी से निकालना खट्टर सरकार की तानाशाही : ओमनारायणराजस्थान की राजनीति में तूफान, प्रदेश के बड़े किसान नेता भाजपा छोड़ ’आप’ में शामिल
National

बीरगांव में आम आदमी पार्टी का सम्मेलन, तालाब शुद्धिकरण के लिये 25 मई को जल सत्याग्रह

May 16, 2018 11:01 PM
आम आदमी पार्टी की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन

रायपुर ग्रामीण विधान सभा के बीरगांव में आम आदमी पार्टी की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया । जिसमें नागरिकों की समस्याओं को देखते हुए 25 मई को प्रदूषित शीतला तालाब के शुद्धिकरण के लिये जल सत्याग्रह पदयात्रा करने का निर्णय लिया गया । 

इस सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष डॉ संकेत ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को रमन सरकार के 15 वर्षों के कुशासन और आम आदमी पार्टी की दिल्ली की आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार द्वारा 3 साल के विकास और सुशासन के बारे में बताया ।

दुर्ग लोकसभा के संगठन मंत्री कमल नारायण शर्मा ने लोकतंत्र के बूनियादी समस्याओं और लोकतंत्र के लूट तंत्र बनने की हकीकत से आम जनता को अवगत कराया गया। 

जल परीक्षण के नतीजों को हर स्थानीय पड़ोस और चौकों में फैलाया जाएगा और इस महीने के 25 तारीख को बिरगांव नगर निगम के लिए जल सत्याग्रह पड़ यात्र आयोजित की जाएगी ताकि उन्हें समस्या का समाधान मिल सके ।

इस अवसर पर बीरगांव के नागरिकों को जागरूक करने का अभियान सफल रहा क्योंकि लोग स्वयं स्थानीय समस्याओं को बताने के लिए आगे आए। जागरूकता अभियान के परिणामस्वरूप स्थानीय परदेशी देवांगन, रामनाथ ध्रुव, घनश्याम तिवारी आदि ने गांव के प्रदूषित तालाब के बारे में बताया जो भारी जल संकट का कारण बन रहा है और स्थानीय लोगों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर रहा है। स्थानीय लोगों ने शिकायत की की निष्क्रिय सरकारी तंत्र और अकर्मण्य राजनेता से वे बहुत परेशान हैं और प्रदूषित तालाब और कई अन्य स्थानीय मुद्दों के लिए इन लोगों को जिम्मेदार मानते हैं। इस समस्या को हल करने के तरीके के रूप में पार्ट नेताओं ने तालाब से प्रदूषित पानी एकत्र करने का फैसला किया और इसे परीक्षण के लिए दिया जाएगा।

जल परीक्षण के नतीजों को हर स्थानीय पड़ोस और चौकों में फैलाया जाएगा और इस महीने के 25 तारीख को बिरगांव नगर निगम के लिए जल सत्याग्रह पड़ यात्र आयोजित की जाएगी ताकि उन्हें समस्या का समाधान मिल सके ।

इस मौके पर लोकसभा संगठन मंत्री एमएम हैदरी जी, संचार प्रभारी राहुल श्रीवास्तव जी विधानसभा अध्यक्ष परदेशी देवांगन, सचिव अन्यतम शुक्ला, सचिव,विधानसभा, सेक्टर प्रभारी घनश्याम तिवारी जी, मंडल प्रभारी फिरंता देवांगन आदि मौजूद रहे ।

Have something to say? Post your comment
More National News
भाजपा सांसद का सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन समारोह में हंगामा
सिग्नेचर ब्रिज यानि दिल्ली के नए हस्ताक्षर
आप में शामिल हुए राजोरिया, मुरैना से मिला था बसपा का टिकट
महिलाओं ने लोकसभा चुनावों में 'आप' को वोट देने का किया आह्वान
नगर-निगम के स्कूलों की बुरी हालत पर भाजपा को घेरा
28 को होने वाली केजरीवाल की जयपुर जनसभा को मिली मंजूरी
किसान विरोधी भाजपा सरकार का चेहरा हुआ बेनकाब, राजस्थान में आप नेता एवं किसान महापंचायत के अध्यक्ष रामपाल जाट और सैकड़ो आप कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार
अनुमति के बिना जारी है रामपाल जाट का अनशन बौखलाई वसुंधरा सरकार, नहीं दे रही है अनुमति
बेइन्साफी का शिकार हैं आशा, आंगनवाड़ी, मिड -डे-मील और ईजीएस वर्कर -प्रो. बलजिन्दर कौर
कर्मचारियों को नौकरी से निकालना खट्टर सरकार की तानाशाही : ओमनारायण