Friday, January 18, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
जिसने किया था 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा उसी ने छीन लिया 1 करोड़ 90 लाख लोगों का रोज़गारकांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, दिलीप पाण्डेय ने स्वागत कियाहरियाणा से आए बाल्मीकि समाज सभा के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में की केजरीवाल से मुलाकातमोदी सरकार ने शहीदों को मिलने वाली एक करोड़ सम्मान राशि के प्रस्ताव को वर्षों तक रोका: अरविंद केजरीवालडोर-टू-डोर कि ताकत से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इतिहास रचा था। अब हरियाणा की बारी है : नवीन जयहिन्द 7 तारीख तक हर हाल में देना होगा कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वालों को वेतन शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देने की हमारी योजना रोककर मोदी जी ने सबसे गंदा काम किया : केजरीवालसेवा केन्द्रों की बढ़ी फीसें तुरंत वापिस ले कैप्टन सरकार -हरपाल चीमा
National

16 मई को अलवर में प्रदेशस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन

May 12, 2018 08:45 PM
प्रेस वार्ता में पार्टी के वरिष्ठ नेता

आप पार्टी का युवा क्रांति सम्मेलन कोटा में आज

जयपुर। आम आदमी पार्टी की प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां शुरू हो चुकी हैं। इसी क्रम में रविवार को कोटा में आम आदमी पार्टी का प्रदेश में "पहला युवा क्रांति सम्मेलन" का आयोजन किया जा रहा है। 

शनिवार को पार्टी द्वारा आयोजित प्रेसवार्ता में राजस्थान प्रभारी दीपक वाजपेयी ने बताया कि प्रदेश भर के युवाओं को राजनीति का हिस्सा बनाने और उन्हें प्रदेश के चुनावों की जिम्मेदारी सौंपने के लिए युवाओं को पार्टी से जोडऩे का प्रदेश में यह बड़ा कदम है। इसके तहत 50 दिन में 50 हज़ार यूथ को जोड़ा जाएगा।
पार्टी के सलाहकार समिति सदस्य पी.सी. भंडारी ने जानकारी दी कि 50 हजार युवाओं को चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार किया जाएगा, साथ ही राजनीतिक तौर पर जिम्मेदार बनाया जाएगा। उन्होंने जानकारी दी कि युवा क्रांति सम्मेलन को दिल्ली, चांदनी चौक विधायक अलका लांबा और उड़ीसा में पार्टी प्रभारी खेमचंद जागीरदार संबोधित करेंगे। इनके अलावा पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी और कार्यकर्ता युवाओं में प्रदेश की राजनीति में बदलाव लाने के लिए जोश भरेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी वन बूथ 10 यूथ की थीम पर काम करेगी, जिसके लिए युवा कार्यकर्ता तैयार किए जा रहे हैं। 

शनिवार को पार्टी द्वारा आयोजित प्रेसवार्ता में राजस्थान प्रभारी दीपक वाजपेयी ने बताया कि प्रदेश भर के युवाओं को राजनीति का हिस्सा बनाने और उन्हें प्रदेश के चुनावों की जिम्मेदारी सौंपने के लिए युवाओं को पार्टी से जोडऩे का प्रदेश में यह बड़ा कदम है।

प्रेस वार्ता के दौरान समन्वयक देवेंद्र शास्त्री ने जानकारी दी कि 16 मई को अलवर में प्रदेशस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस सम्मेलन में मेरा बूथ सबसे मजबूत जैसे मूलमंत्र को फलीभूत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में दिल्ली सरकार में मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय कार्यकर्ताओं को अपने बूथ मजबूत करने की कार्यनीति की जानकारी देंगे। प्रदेश का हर कार्यकर्ता अपने बूथ को मजबूत बनाएगा। बदलाव लाने के लिए युवाओं को ही आगे आना होगा। पार्टी की भी यही सोच और नीति रहेगी कि प्रदेश में दीपक बाजपाई ने बताया कि 50 वर्ष से कम उम्र के युवाओं को ज्यादा से ज्यादा टिकट दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के पास पैसा और बाहुबल सबकुछ है, लेकिन आम आदमी पार्टी के पास आम आदमी की ताकत है, यही ताकत दिल्ली की तर्ज पर प्रदेश में भी बदलाव लाकर रहेगी। उन्होंने जानकारी दी कि गोपाल रायजी का "टी विथ सिटीजन" की तर्ज पर राजनीति से अंजान सामाजिक संगठनों के साथ चर्चा की जाएगी और उन्हें प्रदेश में राजनीतिक बदलाव लाने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

प्रेस वार्ता में पार्टी के वरिष्ठ नेता जवाहर शर्मा, दीपक मिश्रा, जे.एन. माथुर सहित अनेक पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

Have something to say? Post your comment
More National News
जिसने किया था 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा उसी ने छीन लिया 1 करोड़ 90 लाख लोगों का रोज़गार
कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, दिलीप पाण्डेय ने स्वागत किया
हरियाणा से आए बाल्मीकि समाज सभा के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में की केजरीवाल से मुलाकात
मोदी सरकार ने शहीदों को मिलने वाली एक करोड़ सम्मान राशि के प्रस्ताव को वर्षों तक रोका: अरविंद केजरीवाल
डोर-टू-डोर कि ताकत से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इतिहास रचा था। अब हरियाणा की बारी है : नवीन जयहिन्द
7 तारीख तक हर हाल में देना होगा कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वालों को वेतन 
शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देने की हमारी योजना रोककर मोदी जी ने सबसे गंदा काम किया : केजरीवाल
सेवा केन्द्रों की बढ़ी फीसें तुरंत वापिस ले कैप्टन सरकार -हरपाल चीमा
झूठी खबरों की फैक्ट्री है खट्टर सरकार : जयहिंद 
आप के पंच-सरपंच संभालेंगे लोकसभा चुनाव की कमान