Monday, January 21, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
आज अमेरिकी एक्सपर्ट करेंगे भारतीय EVM को सबके सामने हैकभगवंत मान ने मेरे सहित पूरे पंजाबियों का जीता दिल - केजरीवालझाड़ू को तिनका-तिनका करने वाला कोई पैदा नहीं हुआ -अरविन्द केजरीवालफर्जी गैरतमन्द है सुखपाल सिंह खहरा-मनजीत सिंह बिलासपुर इस गैर संवैधानिक काम करने के लिए देश और दिल्ली की जनता से माफ़ी मांगे भाजपा : राघव चड्ढाजिसने किया था 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा उसी ने छीन लिया 1 करोड़ 90 लाख लोगों का रोज़गारकांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, दिलीप पाण्डेय ने स्वागत कियाहरियाणा से आए बाल्मीकि समाज सभा के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में की केजरीवाल से मुलाकात
National

सोशल मीडिया को धार्मिक अलगाववाद और फूहड़ता का मंच बना रही भाजपा - आप

April 30, 2018 02:24 AM
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता

भ्रष्टाचार को ईमानदारी से देंगे जवाब - आप

आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया संगठन ने भाजपा की आईटी सेल पर देश में धार्मिक अलगाववाद और अनैतिकता को बढ़ावा देते हुये आमजन को मूल मुद्दों से भटकाने का आरोप लगाया है। जारी विज्ञप्ति में "आप" ने भाजपा द्वारा सोशल साइट्स पर विपक्षी नेताओं की अनर्गल तस्वीरें व भद्दी टिप्पणियां वायरल करने जैसे कृत्यों को निन्दनीय बताया है।

शनिवार को आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया प्रदेशाध्यक्ष भावेश सतपथी व सचिव मिथिलेश सिंह ने संयुक्त बयान जारी करते हुये भाजपा को निम्नस्तरीय राजनीति करने वाला दल बताया। उन्होंने कहा, कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में लोकतंत्र का दमन अपने चरम पर है। आम आदमी की भावनाओं से खिलवाड़ को राजनीतिक परंपरा का रूप दिया जा रहा है। न्यूज़ चैनल्स की डिबेट और आयोजनों में मंच पर जिस प्रकार भाजपा नेता ओछी और अर्थहीन बयानबाजी करते नज़र आते हैं, उसी तर्ज पर इनकी आईटी सेल भी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अफवाहें और अनैतिकता परोस रही है। फेसबुक पर भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक पेजेज भी इस ओछी राजनीति का हिस्सा बने हुए हैं, जिसका उदाहरण इन पेजेज के पोस्ट्स देखने पर मिलता है। इन पेजेज पर आप, कांग्रेस, बसपा, सपा जैसे राजनीतिक दलों के शीर्ष नेतृत्व को फोटोशॉप एडिटिंग द्वारा अनर्गल ढंग से प्रस्तुत करते हुए भद्दी टिप्पणियों वाले पोस्ट्स सहज ही देखे जा सकते हैं। इसके अतिरिक्त भाजपा के पेड सोशल मीडिया कर्मी विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं, समर्थकों व भाजपा का विरोध करने वाले यूज़र्स को गाली-गलौच करने व मारपीट की धमकियां देने से भी नहीं हिचकिचाते हैं। ज़मीनी परिवेश के साथ साथ ही अब सोशल प्लेटफॉर्म पर भी लोकतंत्र का दमन लगातार जारी है।

उन्होंने आगे कहा, कि "आप" सोशल मीडिया संगठन ऐसे सभी कृत्यों की कड़े शब्दों में निंदा करती है। आम आदमी पार्टी सोशल मीडिया पर सभ्य, शिक्षित, संस्कारी और जनसमर्पित कार्यकर्ताओं की ऐसी टीम तैयार कर रही है, जो ना केवल पार्टी के जनहित में किये जा रहे कार्यों और आगे किये जाने वाले प्रयासों का प्रचार-प्रसार करेगी, बल्कि भाजपा की दमनकारी नीतियों को भी जन-जन में उजागर करेगी।

ज्ञात हो, कि 22 अप्रैल को सरगुजा अंतर्गत अम्बिकापुर में आयोजित संकल्प सभा व कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान दिल्ली के श्रम मंत्री व छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी श्री गोपाल राय द्वारा सोशल मीडिया संगठन हेतु भावेश सतपथी को प्रदेशाध्यक्ष व मिथिलेश सिंह को प्रदेश सचिव का दायित्व सौंपा गया है। वहीं नार्थ, सेंट्रल व साउथ जोन का प्रभार क्रमशः हितेश कुमार, पवन सक्सेना व लोकेश भारद्वाज को दिया गया है।

Have something to say? Post your comment
More National News
आज अमेरिकी एक्सपर्ट करेंगे भारतीय EVM को सबके सामने हैक
भगवंत मान ने मेरे सहित पूरे पंजाबियों का जीता दिल - केजरीवाल
झाड़ू को तिनका-तिनका करने वाला कोई पैदा नहीं हुआ -अरविन्द केजरीवाल
फर्जी गैरतमन्द है सुखपाल सिंह खहरा-मनजीत सिंह बिलासपुर
इस गैर संवैधानिक काम करने के लिए देश और दिल्ली की जनता से माफ़ी मांगे भाजपा : राघव चड्ढा
जिसने किया था 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा उसी ने छीन लिया 1 करोड़ 90 लाख लोगों का रोज़गार
कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, दिलीप पाण्डेय ने स्वागत किया
हरियाणा से आए बाल्मीकि समाज सभा के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में की केजरीवाल से मुलाकात
मोदी सरकार ने शहीदों को मिलने वाली एक करोड़ सम्मान राशि के प्रस्ताव को वर्षों तक रोका: अरविंद केजरीवाल
डोर-टू-डोर कि ताकत से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इतिहास रचा था। अब हरियाणा की बारी है : नवीन जयहिन्द