Wednesday, November 21, 2018
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
सिग्नेचर ब्रिज यानि दिल्ली के नए हस्ताक्षरआप में शामिल हुए राजोरिया, मुरैना से मिला था बसपा का टिकट28 को होने वाली केजरीवाल की जयपुर जनसभा को मिली मंजूरीकिसान विरोधी भाजपा सरकार का चेहरा हुआ बेनकाब, राजस्थान में आप नेता एवं किसान महापंचायत के अध्यक्ष रामपाल जाट और सैकड़ो आप कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तारअनुमति के बिना जारी है रामपाल जाट का अनशन बौखलाई वसुंधरा सरकार, नहीं दे रही है अनुमतिबेइन्साफी का शिकार हैं आशा, आंगनवाड़ी, मिड -डे-मील और ईजीएस वर्कर -प्रो. बलजिन्दर कौरकर्मचारियों को नौकरी से निकालना खट्टर सरकार की तानाशाही : ओमनारायणराजस्थान की राजनीति में तूफान, प्रदेश के बड़े किसान नेता भाजपा छोड़ ’आप’ में शामिल
National

बैसाखी के अवसर पर तलवंडी साबो में सेवा का संदेश देगी आम आदमी पार्टी

April 05, 2018 08:39 PM

मैडीकल कैंप, छबील व साफ सफाई के लिए चलेगा झाड़ू - डा. बलवीर सिंह

    आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब विसाखी के पवित्र दिवस पर तख्त श्री दमदमा साहिब (तलवंडी साबो) मेें संगतों के लिए मैडीकल कैंप, छीबलों की सेवा व साफ सफाई के लिए झाड़ू चला कर सेवा का संदेश देंगे। 
    आप द्वारा जारी प्रैस ब्यान में पार्टी के सूबा सह प्रधान डा. बलवीर सिंह ने बताया कि पार्टी की समूची लीडरशिप, वलंटीयर सबसे पहले तख्त श्री दमदमा साहिब में नत्मस्तक होंगे व पंजाब की भलाई के लिए अरदास कर दश्मेश पिता श्री गुरू गोबिंद सिंह जी द्वारा बताए मार्ग पर चलने का प्रण करेंगे। डा. बलवीर सिंह ने बताया कि संगतों की श्रद्धा की कदर करते हुए आम आदमी पार्टी ने सिद्धांतिक तौर पर फैसला लिया है कि पार्टी पवित्र दिवस पर धार्मिक स्थानों पर सियासी कांफ्रैंस नहीं करेगी।

डा. बलवीर सिंह ने बताया कि संगतों की श्रद्धा की कदर करते हुए आम आदमी पार्टी ने सिद्धांतिक तौर पर फैसला लिया है कि पार्टी पवित्र दिवस पर धार्मिक स्थानों पर सियासी कांफ्रैंस नहीं करेगी। 

परंतू आज तलवंडी साबो में हुई बैठक दौरान पार्टी वलंटीयर व आगूओं ने विचार विमर्श करने उपरांत पार्टी ने खालसा के जन्म दिवस पर विसाखी के मौके एक निवेकले अंदाज में सेवा का संदेश खुद सेवा करके देने का फैसला लिया है। डा. बलवीर सिंह ने बताया कि पवित्र दिवसों पर सियासी कांफ्रैंस दौरान एक दूसरे पर होती दूषणबाजी संगतों की अस्था पर चोट मारती है। 
    डा. बलवीर सिंह ने कहा कि दश्मेश पिता गुरू गोबिंद सिंह जी ने गरीबों, दबे कुचले लोगों को जबर जुल्म के खिलाफ डटने का बल बख्शा है। आम आदमी पार्टी उनके दिखाए मार्ग पर चलते हुए पंजाब में फैले भ्रष्टाचार, माफीया राज, धोखा व धक्केशाही के खिलाफ लड़ाई लडऩे के लिए उत्साहित किया।  पार्टी पंजाब सरकार से नशों के विरुध एसटीएफ की रिपोर्ट लागू करने के लिए किसान व खेत मजदूर के कर्जे माफ व आत्म हत्या पीड़त किसान परिवारों को विधान सभा कमेटी की रिपोर्ट अनुसार तुरंत वितीय मदद, चिट्ट फंड कंपनियों की लुटपाट व बेरोजगारी के कारन इराक जैसे देशों में जानें गवा रहे नौजवानों के बारे में जवाब मांगा जाएगा। 

    इस मौके तलवंडी साबो से विधायक प्रो. बलजिंदर कौर, मानसा से विधायक नाजर सिंह मानशाहिया, बुढलाडा से विधायक प्रिंसिपल बुद्ध राम, मौड़ से विधायक जगदेव सिंह कमालू, मालवा जोन -1 के प्रधान अनिल ठाकुर, मालवा जोन -2 के प्रधान गुरदित्त सिंह सेखों, मालवा जोन -3 के प्रधान दलवीर सिंह ढिल्लों, अबजर्वर जरनैल सिंह मनूं, जि़ला प्रधान नवदीप सिंह, भुच्चो से हलका प्रधान मास्टर जगसीर सिंह, हरप्रीत सिंह जटाना, जोन सचिव सतीश सिंगला और जसपाल सिंह दातेवाल समेत ओर नेता और वालंटियर मौजूद थे।      

Have something to say? Post your comment
More National News
भाजपा सांसद का सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन समारोह में हंगामा
सिग्नेचर ब्रिज यानि दिल्ली के नए हस्ताक्षर
आप में शामिल हुए राजोरिया, मुरैना से मिला था बसपा का टिकट
महिलाओं ने लोकसभा चुनावों में 'आप' को वोट देने का किया आह्वान
नगर-निगम के स्कूलों की बुरी हालत पर भाजपा को घेरा
28 को होने वाली केजरीवाल की जयपुर जनसभा को मिली मंजूरी
किसान विरोधी भाजपा सरकार का चेहरा हुआ बेनकाब, राजस्थान में आप नेता एवं किसान महापंचायत के अध्यक्ष रामपाल जाट और सैकड़ो आप कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार
अनुमति के बिना जारी है रामपाल जाट का अनशन बौखलाई वसुंधरा सरकार, नहीं दे रही है अनुमति
बेइन्साफी का शिकार हैं आशा, आंगनवाड़ी, मिड -डे-मील और ईजीएस वर्कर -प्रो. बलजिन्दर कौर
कर्मचारियों को नौकरी से निकालना खट्टर सरकार की तानाशाही : ओमनारायण