Friday, January 18, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
जिसने किया था 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा उसी ने छीन लिया 1 करोड़ 90 लाख लोगों का रोज़गारकांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, दिलीप पाण्डेय ने स्वागत कियाहरियाणा से आए बाल्मीकि समाज सभा के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में की केजरीवाल से मुलाकातमोदी सरकार ने शहीदों को मिलने वाली एक करोड़ सम्मान राशि के प्रस्ताव को वर्षों तक रोका: अरविंद केजरीवालडोर-टू-डोर कि ताकत से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इतिहास रचा था। अब हरियाणा की बारी है : नवीन जयहिन्द 7 तारीख तक हर हाल में देना होगा कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वालों को वेतन शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देने की हमारी योजना रोककर मोदी जी ने सबसे गंदा काम किया : केजरीवालसेवा केन्द्रों की बढ़ी फीसें तुरंत वापिस ले कैप्टन सरकार -हरपाल चीमा
Media Hulchal

अंकित सक्सेना की शोकसभा में परिजनों को मुआवजा देने से जुड़े सवाल पर केजरीवाल के उठकर जाने की क्या है हकीकत?

February 14, 2018 08:30 AM
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अंकित सक्सेना के परिवार के अपमान का आरोप लग रहा है। शेयर हो रहे वीडियो के मुताबिक दिल्ली के ख्याला में अंकित की तेरहवीं पर शोकसभा में आए केजरीवाल कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर चले गए।AAP के बागी नेता कपिल मिश्रा ने इस वीडियो ट्वीट कर दावा किया है कि अंकित के परिजनों को मुआवजा देने से जुड़े सवाल का जवाब दिए बिना केजरीवाल उठकर चले गए। कपिल मिश्रा का आरोप है कि पीछे से अंकित के पिता के आवाज लगाने पर भी केजरीवाल नहीं रुके। बता दें कि दिल्ली का रहने वाला अंकित सक्सेना मुस्लिम समुदाय की लड़की से प्यार करता था। लड़की के परिवारवालों पर आरोप है कि उन्होंने गला रेतकर अंकित की हत्या कर दी। ( देखें वीडियो)

दैनिक जागरण के मुताबिक, सोमवार को अंकित की तेरहवीं पर शोकसभा आयोजित की गई थी। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई प्रमुख दलों के नेतागण इस कार्यक्रम में शामिल हुए। कपिल मिश्रा के मुताबिक, ‘अंकित के परिजनों ने जब कहा कि जीवनयापन मुश्किल हो रहा है आप एक सहायता राशि की घोषणा कीजिए तो उनके बोलते हुए ही केजरीवाल सभा से उठ के चल दिए।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अंकित के पिता पीछे से केजरीवाल को पुकारते रहे और अंत में उन्हें कहना पड़ा कि मेरे साथ गेम मत खेलो। ये बहुत अपमानजनक है, क्या मुख्यमंत्री वहां उनका अपमान करने गए थे! शोक सभा से ऐसे नहीँ जाया जाता।’ कपिल मिश्रा ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें केजरीवाल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मैं नहीं चाहता कि राशि को लेकर यहां कोई वाद-विवाद हो।

इसके बाद जब केजरीवाल उठकर जाने लगते हैं तो सामने बैठा व्यक्ति उनसे पूछता है कि जीवन-यापन कैसे होगा, बस इसके लिए उनसे पूछा जा रहा है। उस आदमी की बात पूरी सुने बिना ही केजरीवाल उठकर चले जाते हैं। वीडियो में केजरीवाल को रोकने के लिए एक शख्स पीछे से केजरीवाल जी सुनिए…केजरीवाल जी सुनिए कहता हुआ सुनाई देता है।कपिल का दावा है कि यह शख्स अंकित के पिता हैं।

जानिए, क्या है वीडियो की पूरी हकीकत?

मीडिया रिपोर्ट में दावा जा रहा है कि अंकित के परिजनों को मुआवजा देने से जुड़ा जो शख्स सवाल कर रहा है वह अंकित के परिवार का सदस्य था। जिसके सवाल का जवाब दिए बिना केजरीवाल उठकर चले गए। जबकि हकीकत यह है वीडियो में जो शख्स केजरीवाल से मुआवजे की बात कर रहा है वह अंकित सक्सेना के परिवार का सदस्य है ही नहीं।

साभार : जनता का रिपोर्टर

Have something to say? Post your comment
More Media Hulchal News
बीजेपी नेता ने अपनी ही सरकार पर लगाया चूहे घोटाले का आरोप, सीएम से मांगा जवाब
विजय माल्या और नीरव मोदी समेत 31 कारोबारी विदेश फ़रार: विदेश मंत्रालय
एसिड अटैक पीड़िता से बोला BJP मंत्री अब भी बुरी नहीं दिखती हो, कपड़े उतारो और ले लो नौकरी
भारत के 49 बैंक दिवालिया होने की कगार पर , 5 साल में खुद डूबा दिए 3 लाख 67 हजार करोड़!
दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने पूरे किए 3 साल, सरकार ने मनाया जश्न तो विपक्ष ने गिनाईं कमियां केजरीवाल का ये फॉर्मूला कारोबारियों को दिला सकता है सीलिंग से राहत! ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामला : 'आप' विधायकों को राहत, हाईकोर्ट ने उपचुनाव की नोटिफिकेशन जारी करने पर लगाई रोक आज मोदी का भाषण, WEF ने बताया- भारत से ज्यादा उभर रही है PAK की अर्थव्यवस्था! मोदी सरकार का खतरनाक नसबंदी अभियान
घट रही है जीएसटी रिटर्न फाइल करने वालों की संख्‍या, सितंबर के लिए भरे गए केवल 37 लाख GSTR-3बी फॉर्म