Friday, January 18, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
जिसने किया था 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा उसी ने छीन लिया 1 करोड़ 90 लाख लोगों का रोज़गारकांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, दिलीप पाण्डेय ने स्वागत कियाहरियाणा से आए बाल्मीकि समाज सभा के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में की केजरीवाल से मुलाकातमोदी सरकार ने शहीदों को मिलने वाली एक करोड़ सम्मान राशि के प्रस्ताव को वर्षों तक रोका: अरविंद केजरीवालडोर-टू-डोर कि ताकत से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इतिहास रचा था। अब हरियाणा की बारी है : नवीन जयहिन्द 7 तारीख तक हर हाल में देना होगा कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वालों को वेतन शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देने की हमारी योजना रोककर मोदी जी ने सबसे गंदा काम किया : केजरीवालसेवा केन्द्रों की बढ़ी फीसें तुरंत वापिस ले कैप्टन सरकार -हरपाल चीमा
National

सीलिंग के ख़िलाफ़ आम आदमी पार्टी ने किया उपराज्यपाल आवास के बाहर प्रदर्शन, सीलिंग को तुरंत रोकने की मांग

February 02, 2018 07:26 PM

शुक्रवार सुबह आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल आवास पर सीलिंग के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया जिसमें पार्टी के नेता, विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता शामिल हुए। आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह उपराज्यपाल आवास पर डीडीए की बैठक आयोजित की गई थी जिसमें सीलिंग के मुद्दे पर बात की गई। आम आदमी पार्टी मानना है कि जो फ़ैसले डीडीए की इस बैठक में लिए गए वो पर्याप्त नहीं हैं, पार्टी की मांग है कि फ़ैसले ठोस और बिना शर्त के होने चाहिएं जिनसे सीलिंग का स्थाई समाधान निकाला जा सके।

 राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडे ने कहा कि ‘जो फ़ैसले एलजी आवास पर हुई डीडीए की बैठक में लिए गए हैं वो सीलिंग रोकने के लिए और व्यापारियों के नज़रिए से पर्याप्त नहीं हैं। आम आदमी पार्टी की मांग है कि ऐसे ठोस फ़ैसले लिए जाएं जिनसे सीलिंग तुरंत रुके और व्यापारियों की परेशानी का स्थाई समाधान हो सके।

सीलिंग के ख़िलाफ़ हुए इस प्रदर्शन में पार्टी के वरिष्ठ नेता दिलीप पांडे, पार्टी के विधायक राखी बिड़लान, करतार सिंह तंवर, नितिन त्यागी व अन्य कई विधायक और पार्षद शामिल हुए।

प्रदर्शन में शामिल हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडे ने कहा कि ‘जो फ़ैसले एलजी आवास पर हुई डीडीए की बैठक में लिए गए हैं वो सीलिंग रोकने के लिए और व्यापारियों के नज़रिए से पर्याप्त नहीं हैं। आम आदमी पार्टी की मांग है कि ऐसे ठोस फ़ैसले लिए जाएं जिनसे सीलिंग तुरंत रुके और व्यापारियों की परेशानी का स्थाई समाधान हो सके।

डीडीए की बैठक में एफ़एआर को बढ़ाने का फ़ैसला लिया गया है लेकिन उसमें कैटेगरी के हिसाब से शर्त लगा दी गई हैं। हमारा मानना है कि कोई भी फ़ैसला सशर्त ना होकर एकदम सीधा और सपाट होना चाहिए ताकि व्यापारियों को की दिक्कतें पूरी तरह से ख़त्म हो जाएं।

दूसरा ये कि कन्वर्जन चार्ज को सिर्फ़ कम किया गया है, हमारी मांग है कि कन्वर्जन चार्ज कम नहीं बल्कि पूरी तरह से ख़त्म ही कर देना चाहिए, पहले ही एमसीडी ने पिछले 10-12 सालों से व्यापारियों से कन्वर्जन चार्ज के नाम पर बहुत पैसा लूटा है और अब ज़रुरी है कि इस चार्ज को पूरी तरह से माफ़ कर दिया जाए ताकि सीलिंग तुरंत रुक सके। यहां भी किसी भी तरह की कोई शर्त नहीं होनी चाहिए, कन्वर्जन चार्ज सभी का माफ़ होना चाहिए। 

Have something to say? Post your comment
More National News
जिसने किया था 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा उसी ने छीन लिया 1 करोड़ 90 लाख लोगों का रोज़गार
कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, दिलीप पाण्डेय ने स्वागत किया
हरियाणा से आए बाल्मीकि समाज सभा के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में की केजरीवाल से मुलाकात
मोदी सरकार ने शहीदों को मिलने वाली एक करोड़ सम्मान राशि के प्रस्ताव को वर्षों तक रोका: अरविंद केजरीवाल
डोर-टू-डोर कि ताकत से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इतिहास रचा था। अब हरियाणा की बारी है : नवीन जयहिन्द
7 तारीख तक हर हाल में देना होगा कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वालों को वेतन 
शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देने की हमारी योजना रोककर मोदी जी ने सबसे गंदा काम किया : केजरीवाल
सेवा केन्द्रों की बढ़ी फीसें तुरंत वापिस ले कैप्टन सरकार -हरपाल चीमा
झूठी खबरों की फैक्ट्री है खट्टर सरकार : जयहिंद 
आप के पंच-सरपंच संभालेंगे लोकसभा चुनाव की कमान