Saturday, December 16, 2017
Follow us on
National

BJP सांसद का सनसनीखेज बयान : लोग कहने लगे हैं कि जाने वाली है मोदी सरकार

October 15, 2017 11:14 AM

भारतीय जनता पार्टी की मुसीबत दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं, पार्टी के अंदर से उठी चिंगारी भड़कने लगी है, तीन साल तक बीजेपी के लोग शायद मोदी पर भरोसा कर के खामोश रहे कि शायद ‘विकास’ हो पर अब पार्टी के अंदर से आवाज़ें उठने लगी हैं, इन आवाज़ों को दबा पाना फिलहाल बीजेपी या मोदी के लिए संभव नहीं है|

पटना साहिब से सांसद और भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघन सिन्हा ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा है कि बिहार में लोग कहने लगे है..अब मोदी सरकार जाने वाली है. उनका कहना है कि पहले नोटबंदी लेकिन उसके बाद GST लागू करने के बाद दोनों नीतियों से ऐसी स्थिति बन गयी कि ये आमतौर पर बिहार में कहा जा रहा है कि अब मोदी सरकार के गिनती के ही दिन बचे है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि भाजपा के अस्सी फ़ीसदी सदस्य चाहते थे कि लाल कृष्ण अडवाणी को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए लेकिन ऐसा नही किया गया. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि नोटबंदी का प्रभाव बहुत बड़ा है, गरीबों और व्यवसायियों में भय है और आप कॉरपोरेट घरो के नजरिये को देश का मूड बता रहे है.उन्होंने कहा, “लोग अब समस्याओं का सामना कर रहे हैं, बिहार में जीएसटी का अर्थ जब कोई पूछता है तब भोजपुरी में लोग कहते है ‘गेल सरकार तोहर (आपकी सरकार चली गई)’. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने यशवंत सिन्हा को प्रख्यात ग्यानी बताते हुए कहा कि उन्होंने जो कहा वो सही है वही अरुण शौरी का भी उन्होंने बचाव किया है.शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनको लाल कृष्ण अडवानी के करीबी होने के वजह से मंत्री नही बनाया गया जबकि वो काबिल थे हलाकि उन्हें इसकी कोई ज़रूरत नही.

उन्होंने अरुण जेटली द्वारा यशवंत सिन्हा पर की ज्ञ व्यक्तिगत टिप्पड़ी को भी गलत बताया.अमित शाह के बेटे के कारोबार से जुड़े विवादों पर उन्होंने कहा कि जब आप नेता है और कोई आरोप लगता है फिर जाँच तो होना ही चाहिए.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अभी भी देर नही हुई है अगर भाजपा सभी नेताओ को एकजुट होकर कोई नीति बनाये और एकता दिखाए फिर भाजपा दुबारा भी आ सकती है लेकिन ये मुश्किल ज़रूर है.

Have something to say? Post your comment
More National News
दिल्ली में ‘प्रदूषण’ और एल.जी. बने दमघोंटू
सरकार का बड़ा ऐलान : ये 40 सेवाएं अब दिल्ली वासियों को घर बैठे मिलेंगी, अफसरों के चक्कर काटना बीते दिनों की बात
अब दिल्ली में तैयार होगा ‘राशन’ का होम डिलीवरी नेटवर्क
अल्का के ‘सैनेटरी पैड्स’ और भक्तों की ‘गाय’
‘प्रदूषण’ का खेल खेलते नेताओं का अखाड़ा बनी ‘दिल्ली’
केजरीवाल का केंद्र सरकार को जबाब, पहले पानी का छिड़काव अब ऑड-ईवन
'नोटबंधी' के 'हिटलरी फरमान' से जनता को दिया धोखा
जो न कर पाई 'केंद्र सरकार', वो करेगी 'आप सरकार'
नार्थ घोंडा की तेजराम गली और प्रजापति गली के निर्माण कार्य का शुभारंभ
‘अरविंद केजरीवाल और योगेंद्र यादव हमारी वर्तमान राजनीति की दो ज़रूरतें हैं’