Friday, November 24, 2017
Follow us on
National

योगी की जनसभा में तख्त‌ियां लेकर पहुंचे लोग, पूछा- केजरीवाल ने कर द‌िखाया आप कब करेंगे?

August 31, 2017 08:39 PM

अमर उजाला अख़बार के पोर्टल पर प्रकाशित खबर के मुताबिक, यूपी के सीएम बनने के बाद बृहस्पतिवार दोपहर 12 बजे योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद पहुंचे। योगी की यात्रा के चलते गाजियाबाद में जगह-जगह रूट डायवर्ट किए गए हैं। हिंडन एयरबेस से करहेड़ा रोड, राजनगर एक्सटेंशन रोड, संजयनगर रोड पर ट्रै‌फिक रोका गया। सीएम योगी को 11:30 बजे आना था लेकिन उनके 12 बजे आने के चलते जाम लग गया।

अभ‌िभावक संघ के लोग तख्त‌ियां लेकर मुख्यमंत्री की जनसभा में पहुंच गए। उन तख्त‌ियों पर ल‌िखा था क‌ि, 'द‌िल्ली में केजरीवाल ने तो कर द‌िखाया आप कब करेंगे?' इसे देखते हुए सीएम ने तुरंत मंच से ही इस मामले पर प्रत‌िक्र‌िया देते हुए कहा क‌ि फीस वृद्ध‌ि को लेकर यूपी सरकार पहले ही एक कमेटी बना चुकी है और जल्द ही इसकी स‌िफार‌िशें आने वाली हैं ज‌िसके बाद समस्या का समाधान हो जाएगा। 

मुख्यमंत्री के हिंडन एयरबेस पहुंचने से पहले ही उसमें आम जनता की एंट्री और एक्जिट पर रोक लगा दी गई थी। सीएम ह‌िंडन से सीधे कव‌िनगर स्थ‌ित रामलीला मैदान 38 गाड़‌ियों के खाफ‌िले के साथ पहुंचे।  कव‌िनगर रामलीला मैदान में जनसभा को संबोध‌ित करने के दौरान सीएम योगी को अभ‌िभावकों की नारेबाजी का भी सामना करना पड़ा। अभ‌िभावक संघ के लोग तख्त‌ियां लेकर मुख्यमंत्री की जनसभा में पहुंच गए। उन तख्त‌ियों पर ल‌िखा था क‌ि, 'द‌िल्ली में केजरीवाल ने तो कर द‌िखाया आप कब करेंगे?' इसे देखते हुए सीएम ने तुरंत मंच से ही इस मामले पर प्रत‌िक्र‌िया देते हुए कहा क‌ि फीस वृद्ध‌ि को लेकर यूपी सरकार पहले ही एक कमेटी बना चुकी है और जल्द ही इसकी स‌िफार‌िशें आने वाली हैं ज‌िसके बाद समस्या का समाधान हो जाएगा। इसका मैं आश्वासन देता हूं इसल‌िए थोड़ा धैर्य रखें। ( अमर उजाला खबर का लिंक यहाँ देखें)

Have something to say? Post your comment
More National News
दिल्ली में ‘प्रदूषण’ और एल.जी. बने दमघोंटू
सरकार का बड़ा ऐलान : ये 40 सेवाएं अब दिल्ली वासियों को घर बैठे मिलेंगी, अफसरों के चक्कर काटना बीते दिनों की बात
अब दिल्ली में तैयार होगा ‘राशन’ का होम डिलीवरी नेटवर्क
अल्का के ‘सैनेटरी पैड्स’ और भक्तों की ‘गाय’
‘प्रदूषण’ का खेल खेलते नेताओं का अखाड़ा बनी ‘दिल्ली’
केजरीवाल का केंद्र सरकार को जबाब, पहले पानी का छिड़काव अब ऑड-ईवन
'नोटबंधी' के 'हिटलरी फरमान' से जनता को दिया धोखा
जो न कर पाई 'केंद्र सरकार', वो करेगी 'आप सरकार'
नार्थ घोंडा की तेजराम गली और प्रजापति गली के निर्माण कार्य का शुभारंभ
‘अरविंद केजरीवाल और योगेंद्र यादव हमारी वर्तमान राजनीति की दो ज़रूरतें हैं’