Wednesday, September 20, 2017
Follow us on
National

राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की साझा उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन करेगी AAP

July 13, 2017 08:52 PM
आगामी राष्ट्रपति चुनाव में आम आदमी पार्टी विपक्ष की साझा उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन करेगी। पार्टी पीएसी की बैठक हुई जिसमें राष्ट्रपति चुनाव को लेकर यह फ़ैसला किया गया। पार्टी ने प्रेस कॉंफ्रेंस आयोजित कर यह जानकारी दी जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, आशुतोष और दिलीप पांडे मौजूद रहे।

हमारा मत है कि राष्ट्रपति चुनाव में दलगत राजनीति से उपर उठकर देखना चाहिए, हमारा मानना है कि इस प्रतिष्ठित पद के लिए वोट देने की नौबत ही नहीं आनी चाहिए, इस पद के लिए तो आपसी सहमति के आधार पर सभी दलों को मिलकर एक उपयुक्त शख्ससियत को इस पद पर बिठाना चाहिए, चूंकि अब इस पद के लिए चुनाव हो रहे हैं तो आम आदमी पार्टी ने फ़ैसला किया है हम पूरे विपक्ष की साझा उम्मीदवार श्रीमती मीरा कुमार को समर्थन देंगे।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि पार्टी पीएसी की बैठक हुई जिसमें आम आदमी पार्टी ने फ़ैसला किया है कि आगामी राष्ट्रपति चुनाव में पार्टी विपक्ष की साझा उम्मीदवार श्रीमती मीरा कुमार को समर्थन देगी। हमारा मत है कि राष्ट्रपति चुनाव में दलगत राजनीति से उपर उठकर देखना चाहिए, हमारा मानना है कि इस प्रतिष्ठित पद के लिए वोट देने की नौबत ही नहीं आनी चाहिए, इस पद के लिए तो आपसी सहमति के आधार पर सभी दलों को मिलकर एक उपयुक्त शख्ससियत को इस पद पर बिठाना चाहिए, चूंकि अब इस पद के लिए चुनाव हो रहे हैं तो आम आदमी पार्टी ने फ़ैसला किया है हम पूरे विपक्ष की साझा उम्मीदवार श्रीमती मीरा कुमार को समर्थन देंगे।
 आपको बता दें कि विपक्ष की साझा उम्मीदवार श्रीमती मीरा कुमार ने टेलीफ़ोन कर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक श्री अरविंद केजरीवाल जी से समर्थन की अपील भी की थी, इस बात पर पार्टी पीएसी की बैठक में चर्चा हुई और फ़ैसला किया गया कि आम आदमी पार्टी लोकतंत्र की मज़बूती के लिए आगामी राष्ट्रपति चुनाव में श्रीमती मीरा कुमार का समर्थन करेगी।
Have something to say? Post your comment
More National News
बेहतर शिक्षा और स्वाथ्य के लिए AAP का हर कार्यकर्ता लेगा दिल्ली के एक-एक परिवार की ज़िम्मेदारी: अरविंद केजरीवाल
दिल्ली सरकार के स्कूल प्रबंधन पर हॉवर्ड करेगा रिसर्च
मोदी भक्ति : क्या ऐसी भक्ति से खुश होते हैं इनके भगवान ?
पंजाब की इस बदहाली की तस्वीर का जवाब कौन देगा ?
एक बार फिर ऑक्सिजन की कमी से 49 बच्चों की मौत, मुख्यमंत्री को परवाह नहीं
उत्तर कोरिया के हाईड्रोजन बम परीक्षण ने दुनिया में फैलाई दहशत
जो मोदी मन भाए वही मंत्री मंडल में जगह पाए
एक बार फिर ऑक्सिजन की कमी से 49 बच्चों की मौत, जांच होगी
‘बवाना’ की जीत और ‘आप’ का हौसला 
राजस्‍थान में कुमार विश्‍वास की धमाकेदार एंट्री, छात्र संघ चुनाव में मिली बड़ी जीत