Saturday, October 21, 2017
Follow us on
National

दिल्ली के लोगों का स्वास्थ्य और राजधानी की साफ़-सफ़ाई सर्वोपरि

June 02, 2017 05:38 AM
निगम के तीनो मेयर से मिलेंगे आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद, दिल्ली में साफ़-सफ़ाई की सुनिश्चितता को लेकर करेंगे बात
 
डेंगू-चिकनगुनिया जैसी बीमारियों के ख़तरे और इनकी रोकथाम के लिए राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी सजग हो गई है जिसे देखते हुए दिल्ली नगर निगम के तीनो मेयर से आम आदमी पार्टी के पार्षद मुलाकात करेंगे और मच्छर जनित बीमारियों की रोकथाम और साफ़-सफ़ाई को लेकर पार्टी की तरफ़ से पूर्ण सहयोग का भरोसा देंगे। हाल ही में पार्टी के पार्षदों ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात की और आने वाले बरसात के मौसम में दिल्ली सरकार की तरफ़ से की गई तैयारियों पर बात की और साथ ही मच्छर जनित बीमारी के फ़ैलने के डर से व्यवस्थित स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर बात की। आपको बता दें कि हाल ही में हाईकोर्ट ने राजधानी की साफ़-सफ़ाई को लेकर भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम की तैयारियों को लेकर नाखुशी ज़ाहिर की है। दिल्ली के तीनो निगमों में पार्टी के नेता सदन भी पार्टी की इस प्रैस कॉंफ्रैंस में मौजूद रहे।
 मीडिया से बात करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव दिल्ली यूनिट के संयोजक गोपाल राय ने कहा कि हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट ने राजधानी दिल्ली में साफ़-सफ़ाई को लेकर भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम की तैयारियों को लेकर नाखुशी ज़ाहिर की है क्योंकि बरसात का मौसम आने वाला है और एक बार फिर से डेंगू-चिकनगुनिया जैसी मच्छर जनित बीमारियों का ख़तरा बढ़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी बीमारियों की रोकथाम और राजधानी की साफ़-सफ़ाई को लेकर सजग है जिसे लेकर हमारी पार्टी के सभी पार्षद तीनो नगर निगमों के मेयर से मुलाकात करेंगे और राजधानी में बीमारियों की रोकथाम एंव साफ़-सफ़ाई को लेकर किए जाने वाले कार्यों में पार्टी की तरफ़ से पूर्ण सहयोग का भरोसा देंगे।
 आपको बता दें कि हाल ही में पार्टी के पार्षदों ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री से भी मुलाकात करके बरसात के मौसम में आने वाली मुश्किलों से निबटने और मरीज़ों के लिए बेहतर और तत्काल स्वास्थ्य सेवाओं पर बात की है। अब ऐसे ही हम भाजपा शासित एमसीडी से भी बात करने जा रहे हैं और उन्हें पूर्ण सहयोग का भरोसा देंगे क्योंकि यहां प्रश्न दिल्ली की जनता के स्वास्थ्य का है जिसमें किसी भी प्रकार की राजनीति और ढीला रवैय्या आम आदमी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।
 अगर भाजपा शासित एमसीडी साफ़-सफ़ाई और बीमारियों के रोकथाम के मामले को पिछले साल की तरह सड़कों पर कूड़ा फ़ैलाकर राजनीति करेगी तो आम आदमी पार्टी दिल्ली नगर निगम के आने वाले सत्रों को नहीं चलने देगी और सदन से लेकर सड़क तक भाजपा के राजनीतिक निक्कमेपन का विरोध करेगी क्योंकि आम आदमी पार्टी के लिए दिल्ली के लोगों का स्वास्थ्य और राजधानी की साफ़-सफ़ाई सर्वोपरि हैं।
 

 

Have something to say? Post your comment
More National News
बादलों की तरह कैप्टन भी रद्द किए उम्मीदवारों को लोगों के सरों पर बैठा रहा है- भगवंत मान
केंद्र ने मानी AK की मांग लेकिन....|नवभारत टाइम्स
शीला दीक्षित की नाक के नीचे हुआ था करोड़ों रुपए का बैंक-घोटाला, अब अधिकारी जवाबदेही से भाग रहे   
गुजरात में CM योगी की तरह PM मोदी का भी बुरा हाल, ‘गौरव यात्रा’ समारोह में खाली कुर्सियों को PM करते रहे संबोधित
पराली के मुद्दे पर आप ने सभी जिलों के डिप्टी कमीशनरों को सौंपे मांग पत्र
AAP के ‘मेट्रो किराया सत्याग्रह’ का दूसरा चरण जारी, सोमवार को AAP कार्यकर्ता पहुंचे BJP सांसद उदित राज के आवास पर
फिर मोदी पर विफरे अन्ना कहा बीजेपी कांग्रेस से भी जहरीली
बड़ा धब्बा था गुजरात दंगा
खिलाडियों का खर्च उठाएगी सरकार
रियल ऐस्टेट के GST में आने से फायदे में रहेगी दिल्ली