Saturday, October 21, 2017
Follow us on
National

‘मेरा बूथ सबसे मज़बूत’ कैम्पेन के साथ दिल्ली में एक मज़बूत संगठन निर्माण करेगी आम आदमी पार्टी, जनता से सीधे जुड़ाव रखेगा संगठन

May 23, 2017 06:59 AM
किसानों से सीधा संवाद करेंगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, 25 तारीख़ से शुरू होगा कार्यक्रम
 
 राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के लोगों से बेहतर जुड़ाव और संवाद के लिए संगठन निर्माण का काम शुरु कर दिया है। रविवार को पंजाबी बाग में आयोजित हुए पार्टी के राज्य स्तरीय सम्मेलन में दिल्ली में पार्टी के 3 हज़ार मंडल अध्यक्षों की नियुक्तियां की गई है। जल्द ही सात सौ मंडल अध्यक्षों की नियुक्तियां और की जाएंगी। मेरा बूथ सबसे मज़बूत कैम्पेन के साथ पार्टी दिल्ली में हर बूथ पर संगठन को मज़बूत करेगी ताकि जनता से सीधा संवाद स्थापित किया जाए सके। साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री लैंड-पूलिंग-पॉलिसी पर दिल्ली के किसानों से सीधा संवाद करेंगे जिसके तहत 25 मई को राजधानी के मटियाला एंव नज़फ़गढ़ क्षेत्र में किसानों से बात करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जाएंगे।  
 
पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रैंस कॉंफ्रेंस में बोलते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा कि राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के संगठन को मज़बूत करने के लिए मेरा बूथ सबसे मज़बूत कैम्पेन लॉंच की गई है जिसके तहत दिल्ली में संगठन को बूथ स्तर पर मज़बूत किया जाएगा।
 आम आदमी पार्टी ने अपना सिंद्धांत बनाया है कि मेरा बूथ सबसे मज़बूत कैम्पेन के तहत चाहे मुख्यमंत्री हों, मंत्री हों या विधायक, किसी के पास चाहे जो ज़िम्मेदारी हो लेकिन हर किसी को दिल्ली में किसी एक बूथ पर संगठन बनाने की ज़िम्मेदारी लेनी होगी जिसके तहत मैंने खुद दिल्ली संयोजक होने के नाते अपनी विधानसभा बाबरपुर में बूथ नम्बर 139 पर संगठन बनाने की ज़िम्मेदारी ली है।
 दिल्ली के सभी 3700 पॉलिंग स्टेशन पर हमारे मंडल अध्यक्ष नियुक्त होंगे जिसमें से 3 हज़ार मंडल अध्यक्ष नियुक्त किए जा चुके हैं और बाकि बची 700 नियुक्तियां भी एक-दो दिन में कर दी जाएंगी।
 इसके साथ ही आने वाले दिनों में सभी विधानसभाओं में ज़िला अध्यक्षों के साथ विधायकों, पार्षदों और पार्षदों के उम्मीदवार रहे कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें आयोजित की जाएंगी और आने वाली 15 जून तक सभी 13,372 बूथों पर क्षेत्रीय अध्यक्षों की नियुक्तियां भी की जाएंगी।
 आगे बोलते हुए दिल्ली संयोजक ने कहा कि 15 जून के बाद दूसरे चरण में राजधानी के हर विधानसभा क्षेत्र में अलग-अलग तारीखों को कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे जिसमें हमारी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल भी हिस्सा लेंगे और मैं ख़ुद भी मौजूद रहूंगा।
 इसके साथ ही दिल्ली में लैंड-पूलिंग-पॉलिसी पर राजधानी के किसानों से दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल सीधा संवाद करेंगे जिसके तहत 25 मई को दिल्ली के मटियाला और नज़फ़गढ़ विधानसभा क्षेत्रों में किसानों के साथ मुख्यमंत्री के संवाद कार्यक्रम होंगे और बाद में नरेला और दूसरे इलाकों में भी किसानों के साथ संवाद कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
Have something to say? Post your comment
More National News
बादलों की तरह कैप्टन भी रद्द किए उम्मीदवारों को लोगों के सरों पर बैठा रहा है- भगवंत मान
केंद्र ने मानी AK की मांग लेकिन....|नवभारत टाइम्स
शीला दीक्षित की नाक के नीचे हुआ था करोड़ों रुपए का बैंक-घोटाला, अब अधिकारी जवाबदेही से भाग रहे   
गुजरात में CM योगी की तरह PM मोदी का भी बुरा हाल, ‘गौरव यात्रा’ समारोह में खाली कुर्सियों को PM करते रहे संबोधित
पराली के मुद्दे पर आप ने सभी जिलों के डिप्टी कमीशनरों को सौंपे मांग पत्र
AAP के ‘मेट्रो किराया सत्याग्रह’ का दूसरा चरण जारी, सोमवार को AAP कार्यकर्ता पहुंचे BJP सांसद उदित राज के आवास पर
फिर मोदी पर विफरे अन्ना कहा बीजेपी कांग्रेस से भी जहरीली
बड़ा धब्बा था गुजरात दंगा
खिलाडियों का खर्च उठाएगी सरकार
रियल ऐस्टेट के GST में आने से फायदे में रहेगी दिल्ली