Saturday, October 21, 2017
Follow us on
National

भारत को तालिबान बनाना चाहती है बीजेपी, समाज में नफ़रत फैला रही है बीजेपी : संजय सिंह

May 22, 2017 07:48 AM
जमशेदपुर में बच्चा-चोर के नाम पर धर्म विशेष के लोगों को बनाया जा रहा है निशाना, पूरे राज्य में दहशत का माहौल
 
भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों में आज की तारीख़ में तालिबान जैसे हालात पैदा हो गए हैं। बीजेपी के लोग जब चाहे किसी को भी कहीं भी ना केवल पीट देते हैं बल्कि लोगों की हत्याएं भी की जा रही हैं। जमशेदपुर में भी बच्चा-चोर के नाम पर एक धर्म विशेष के लोगों को निशाना बनाकर उनपर हमले किए जा रहे हैं और उनको मारा जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों में आतंक और दहशत का माहौल बना हुआ है जो भारतीय गणतंत्र के लिए बेहद ख़तरनाक है।
 पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रैस कॉंफ्रैंस में बोलते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ आज भारत देश को तालिबान बनाने पर तुले हुए हैं। ख़ासकर उन राज्यों में जहां बीजेपी की सरकार है वहां तो ये लोग एक धर्म विशेष के लोगों पर हमला कर समाज में एक आतंक का माहौल बना रहे हैं। चाहे जमशेदपुर में जारी हिंसा हो या फिर पश्चिमी उत्तरप्रदेश हो या राजस्थान। हर जगह एक धर्म विशेष के लोगों और दलितों को ना केवल पीटा जा रहा है बल्कि उनकी जान भी ला जा रही है।
 इसी भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री पद को सुशोभित करने वाले उनके नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी सेक्स रैकेट चलाते हुए पकड़े जाते हैं और आईएसआई के ऐजेंट के तौर पर जासूसी करते हुए पकड़े जाते हैं लेकिन ना तो उन लोगों के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई होती और ना ही कैलाश विजयवर्गीय के ख़िलाफ़। आज देश के अमन-चैन और सौहार्द को बिगाड़ कर भारतीय जनता पार्टी सिर्फ़ तालिबान रुपी देश बनाने की कोशिश कर रही है जहां सिर्फ़ जंगलराज होगा। अगर भारतीय जनता पार्टी में थोड़ी सी भी नैतिकता बची हो तो कैलाश विजयवर्गीय जैसे लोगों को अपनी पार्टी से बाहर करें।
 पत्रकारों से बात करते हुए पार्टी के विधायक और झारखंड प्रभारी संजीव झा ने कहा कि आज जमशेदपुर जल रहा है, हर तरफ़ भय और डर का माहौल बना हुआ है। बच्चा चोर के नाम पर एक धर्म विशेष के लोगों को टारगेट किया जा रहा है और संभवतयह सब भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर ही हो रहा है। वहां की सरकार और प्रशासन से हमारी दरख्वास्त है कि कृपया निर्दोष लोगों को निशाना ना बनाया जाए और समाज में शांति स्थापित करने की दिशा में कोशिश की जाए।
Have something to say? Post your comment
More National News
बादलों की तरह कैप्टन भी रद्द किए उम्मीदवारों को लोगों के सरों पर बैठा रहा है- भगवंत मान
केंद्र ने मानी AK की मांग लेकिन....|नवभारत टाइम्स
शीला दीक्षित की नाक के नीचे हुआ था करोड़ों रुपए का बैंक-घोटाला, अब अधिकारी जवाबदेही से भाग रहे   
गुजरात में CM योगी की तरह PM मोदी का भी बुरा हाल, ‘गौरव यात्रा’ समारोह में खाली कुर्सियों को PM करते रहे संबोधित
पराली के मुद्दे पर आप ने सभी जिलों के डिप्टी कमीशनरों को सौंपे मांग पत्र
AAP के ‘मेट्रो किराया सत्याग्रह’ का दूसरा चरण जारी, सोमवार को AAP कार्यकर्ता पहुंचे BJP सांसद उदित राज के आवास पर
फिर मोदी पर विफरे अन्ना कहा बीजेपी कांग्रेस से भी जहरीली
बड़ा धब्बा था गुजरात दंगा
खिलाडियों का खर्च उठाएगी सरकार
रियल ऐस्टेट के GST में आने से फायदे में रहेगी दिल्ली