Sunday, December 17, 2017
Follow us on
National

इन आरोपों का क्या जवाब दूँ ? - अरविंद केजरीवाल

May 22, 2017 12:23 AM

कपिल मिश्रा के आरोपों पर बोले केजरीवाल, रत्ती भर भी सच्चाई होती तो जेल में होता

 दिल्ली के मुख्यमंत्री व aam Aadmi party प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र नई दिल्ली का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन पर लगाए जा रहे आरोपों में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है तो इन बेतुके सवालों का वे क्या जवाब दें ? वे बोले कि आरोपों में जरा भी कुछ सच होता तो वह आज जेल में होते। उनका कहना था कि उन आरोपों पर वे  क्या बोलें जिन पर उनके विरोधी भी यकीन नहीं कर रहे हैं।

Aam aadmi party का 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम
Arvind kejriwal ने पंजाबी बाग में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा  कि 'मेरा बूथ सबसे मजबूत  कार्यक्रम कार्यकर्ताओं को एक सूत्र में पिरोने का party का सबसे बड़ा व प्रथम प्रयास है जिसके प्रति लोगों में खासा उत्साह है।
 आंदोलन पर बड़े हमले
कपिल मिश्रा एपिसोड की तरफ इशारा करते हुए केजरीवाल ने कहा कि 'पिछले दिनों में हमारे आंदोलन के ऊपर बड़ा हमला किया गया। यह खुशी की बात है, यह बताता है कि उनको हमसे सबसे ज्यादा खतरा है।' उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पर सबसे ज्यादा हमले इसलिए हो रहे हैं क्योंकि यह बहुत बड़ी ताकत है।
'जब अपने धोखा देते हैं तो बहुत दर्द होता है'
केजरीवाल ने बिना नाम लिए कपिल मिश्रा पर हमला करते हुए कहा कि जब अपने धोखा देते हैं तो बहुत दर्द होता है। उन्होंने कहा, 'बीजेपी की बनाई हुई शुंगलू कमिटी को हमारे काम में एक पैसे का भ्रष्टाचार नहीं मिला। ये हमारे काम का सर्टिफिकेट है।' केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा, 'जब तक मैं इस पार्टी को चला रहा हूं, आप सबको भरोसा देता हूं, आपके दिए हुए चंदे को अपवित्र नहीं होने दूंगा।'
'बिना अपॉइंटमेंट के विधायकों, मंत्रियों से मिल सकेंगे लोग'
अरविंद केजरीवाल ने AAP कार्यकर्ताओं से मजबूती से काम करने का आह्वान किया। कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद स्थापित करने की कोशिश के तहत वह अब हर महीने गूगल हैंगआउट के जरिए उनसे जुड़ेंगे। केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हर महीने के पहले रविवार को वह गूगल हैंगआउट के जरिए उनसे जुड़ेंगे। इसके अलावा AAP के सभी विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री रोज सुबह 10 बजे जनता मिलेंगे। इसके लिए लोगों को अपॉइंटमेंट लेने की जरूरत नहीं होगी।
Have something to say? Post your comment
More National News
दिल्ली में ‘प्रदूषण’ और एल.जी. बने दमघोंटू
सरकार का बड़ा ऐलान : ये 40 सेवाएं अब दिल्ली वासियों को घर बैठे मिलेंगी, अफसरों के चक्कर काटना बीते दिनों की बात
अब दिल्ली में तैयार होगा ‘राशन’ का होम डिलीवरी नेटवर्क
अल्का के ‘सैनेटरी पैड्स’ और भक्तों की ‘गाय’
‘प्रदूषण’ का खेल खेलते नेताओं का अखाड़ा बनी ‘दिल्ली’
केजरीवाल का केंद्र सरकार को जबाब, पहले पानी का छिड़काव अब ऑड-ईवन
'नोटबंधी' के 'हिटलरी फरमान' से जनता को दिया धोखा
जो न कर पाई 'केंद्र सरकार', वो करेगी 'आप सरकार'
नार्थ घोंडा की तेजराम गली और प्रजापति गली के निर्माण कार्य का शुभारंभ
‘अरविंद केजरीवाल और योगेंद्र यादव हमारी वर्तमान राजनीति की दो ज़रूरतें हैं’