Saturday, July 22, 2017
Follow us on
BREAKING NEWS
शिक्षा बज़ट में योगी ने की कटौती तो लोगों ने कहा ‘आप’ की दिल्ली सरकार से कुछ सीखो ‘योगी’बढ़े हाउस टैक्स माफ़ी पर ढोंग कर रही है बीजेपी, निगम के अफ़सरों ने इस टैक्स माफ़ी को नकाराजानबूझकर कॉलेजिज़ की गवर्निंग बॉडी नहीं बना रहा दिल्ली विश्वविद्यालयनागपुर: गोमांस के शक में पिटा BJP कार्यकर्ता दिल्ली पुलिस ने AAP विधायकों को ख़िलाफ़ ग़ैरकानूनी तरीके से FIR दर्ज़ कीचुनाव आयुक्त की नियुक्तियों को लेकर ठोस कानून बनना ही चाहिए: AAPविपक्षी दलों की राज्य सरकारों को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है बीजेपीदिल्ली में साफ़-सफ़ाई को लेकर फिर बीजेपी के ढाक के तीन पात 120 दिन के वादे में से आधा समय निकला लेकिन अब भी कचरा-कचरा दिल्ली
National

लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर से गुरेज करे पंजाब सरकार - फूलका

March 18, 2017 12:25 PM

चंडीगढ़:  

आज से शुरू हो गए हैं कैप्टन की तरफ से नशा बंद करवाने के 30 दिन आप ने चण्डीगढ़ विधान सभा में मुख्य विरोधी पक्ष के नेता एच.एस फूलका ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार को याद करवाया कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से सरकार बनने के उपरांत 30 दिनों के अंदर पंजाब में नशे बंद करवाने का जो वायदा किया गया था वह 30 दिन आज से शुरू हो गए हैं। फूलका ने कहा कि उनको पूरी उम्मीद है कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह अपने वायदे पर खरा उतरते हुए आती 16 अप्रैल तक पंजाब अंदर नशे की सप्लाई पूरी तरह बंद करवा देंगे और नशा तस्करी में शामिल दोषियों को जेलों में फेंकेंगे।

 

 आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और पंजाब विधान सभा में विरोधी पक्ष के नेता एडवोकेट एच.एस. फूलका ने पंजाब सरकार को कहा है कि वह लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर से गुरेज करे। आप की तरफ से जारी प्रैस नोट के द्वारा फूलका ने कहा कि कांग्रेस ने चुनावों से पहले वायदा किया था कि वह लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर नहीं अपनाएंगे। इस लिए यह वायदा याद करवाया जा रहा है। फूलका ने कहा कि पंजाब और पंजाब की जनता पिछले लम्बे समय से लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर से पीडि़त है।

इस लिए कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार पंजाब में लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर खत्म करे और यह यकीनी बनाए कि कोई भी नेता पंजाब की जनता में अपने आप को बड़ा बन कर विचरने की कोशिश न करे। उन्होंने कहा कि पंजाब के विधायक और सत्ताधारी पक्ष के नेता सिर्फ दफ्तरी कारजगुजारी और अपने जिम्मेदारी निभाने के लिए जरूरी सहूलता ही इस्तेमाल करें क्योंकि पंजाब वीआईपी कल्चर के फालतू खर्चे के बोझ के कारण पहले ही बहुत पीछे चला गया है। फूलका ने विश्वास दिलाया कि आम आदमी पार्टी का कोई भी विधायक लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर नहीं अपनाएगा और अपने फर्जों की पूर्ति के लिए जो -जो जरूरतें जरूरी होंगी वह ही लेंगे। 

आज से शुरू हो गए हैं कैप्टन की तरफ से नशा बंद करवाने के 30 दिन आप ने चण्डीगढ़ विधान सभा में मुख्य विरोधी पक्ष के नेता एच.एस फूलका ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार को याद करवाया कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से सरकार बनने के उपरांत 30 दिनों के अंदर पंजाब में नशे बंद करवाने का जो वायदा किया गया था वह 30 दिन आज से शुरू हो गए हैं। फूलका ने कहा कि उनको पूरी उम्मीद है कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह अपने वायदे पर खरा उतरते हुए आती 16 अप्रैल तक पंजाब अंदर नशे की सप्लाई पूरी तरह बंद करवा देंगे और नशा तस्करी में शामिल दोषियों को जेलों में फेंकेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी विरोधी पक्ष के तौर पर जिम्मेदारी निभाती हुई इस कार्य में कैप्टन अमरिन्दर सिंह का पूरा सहयोग करेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में नशों की बीमारी फैलाने के लिए कौन लोग जिम्मेदार हैं, उनके बारे में बच्चा -बच्चा जानता है। इस लिए कैप्टन अमरिन्दर सिंह बिना किसी भेदभाव के नशा फैलाने के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्यवाही करने की हिम्मत दिखाएं। इसके साथ ही फूलका ने कहा कि पंजाब सरकार नशा छुडाओ केन्द्रों के लिए अपेक्षित स्टाफ और सहूलतें पहल के आधार पर उपलब्ध करवाएं। 

Have something to say? Post your comment
More National News
शिक्षा बज़ट में योगी ने की कटौती तो लोगों ने कहा ‘आप’ की दिल्ली सरकार से कुछ सीखो ‘योगी’
पंजाब में जंगलराज, कैप्टन किसी समर्पित व संजीदा मंत्री को सौंपे गृह मंत्रालय की जिम्मेदारी: भगवंत मान बढ़े हाउस टैक्स माफ़ी पर ढोंग कर रही है बीजेपी, निगम के अफ़सरों ने इस टैक्स माफ़ी को नकारा जानबूझकर कॉलेजिज़ की गवर्निंग बॉडी नहीं बना रहा दिल्ली विश्वविद्यालय नागपुर: गोमांस के शक में पिटा BJP कार्यकर्ता गुजरात: बीजेपी नेता ने किया रेप, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने कराई एफआईआर गुजरात के वडोदरा में एक बीजेपी नेता पर बलात्कार का आरोप लगा है। राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की साझा उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन करेगी AAP दिल्ली पुलिस ने AAP विधायकों को ख़िलाफ़ ग़ैरकानूनी तरीके से FIR दर्ज़ की चुनाव आयुक्त की नियुक्तियों को लेकर ठोस कानून बनना ही चाहिए: AAP विपक्षी दलों की राज्य सरकारों को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है बीजेपी