Saturday, May 27, 2017
Follow us on
National

लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर से गुरेज करे पंजाब सरकार - फूलका

March 18, 2017 12:25 PM

चंडीगढ़:  

आज से शुरू हो गए हैं कैप्टन की तरफ से नशा बंद करवाने के 30 दिन आप ने चण्डीगढ़ विधान सभा में मुख्य विरोधी पक्ष के नेता एच.एस फूलका ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार को याद करवाया कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से सरकार बनने के उपरांत 30 दिनों के अंदर पंजाब में नशे बंद करवाने का जो वायदा किया गया था वह 30 दिन आज से शुरू हो गए हैं। फूलका ने कहा कि उनको पूरी उम्मीद है कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह अपने वायदे पर खरा उतरते हुए आती 16 अप्रैल तक पंजाब अंदर नशे की सप्लाई पूरी तरह बंद करवा देंगे और नशा तस्करी में शामिल दोषियों को जेलों में फेंकेंगे।

 

 आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और पंजाब विधान सभा में विरोधी पक्ष के नेता एडवोकेट एच.एस. फूलका ने पंजाब सरकार को कहा है कि वह लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर से गुरेज करे। आप की तरफ से जारी प्रैस नोट के द्वारा फूलका ने कहा कि कांग्रेस ने चुनावों से पहले वायदा किया था कि वह लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर नहीं अपनाएंगे। इस लिए यह वायदा याद करवाया जा रहा है। फूलका ने कहा कि पंजाब और पंजाब की जनता पिछले लम्बे समय से लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर से पीडि़त है।

इस लिए कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार पंजाब में लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर खत्म करे और यह यकीनी बनाए कि कोई भी नेता पंजाब की जनता में अपने आप को बड़ा बन कर विचरने की कोशिश न करे। उन्होंने कहा कि पंजाब के विधायक और सत्ताधारी पक्ष के नेता सिर्फ दफ्तरी कारजगुजारी और अपने जिम्मेदारी निभाने के लिए जरूरी सहूलता ही इस्तेमाल करें क्योंकि पंजाब वीआईपी कल्चर के फालतू खर्चे के बोझ के कारण पहले ही बहुत पीछे चला गया है। फूलका ने विश्वास दिलाया कि आम आदमी पार्टी का कोई भी विधायक लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर नहीं अपनाएगा और अपने फर्जों की पूर्ति के लिए जो -जो जरूरतें जरूरी होंगी वह ही लेंगे। 

आज से शुरू हो गए हैं कैप्टन की तरफ से नशा बंद करवाने के 30 दिन आप ने चण्डीगढ़ विधान सभा में मुख्य विरोधी पक्ष के नेता एच.एस फूलका ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार को याद करवाया कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से सरकार बनने के उपरांत 30 दिनों के अंदर पंजाब में नशे बंद करवाने का जो वायदा किया गया था वह 30 दिन आज से शुरू हो गए हैं। फूलका ने कहा कि उनको पूरी उम्मीद है कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह अपने वायदे पर खरा उतरते हुए आती 16 अप्रैल तक पंजाब अंदर नशे की सप्लाई पूरी तरह बंद करवा देंगे और नशा तस्करी में शामिल दोषियों को जेलों में फेंकेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी विरोधी पक्ष के तौर पर जिम्मेदारी निभाती हुई इस कार्य में कैप्टन अमरिन्दर सिंह का पूरा सहयोग करेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में नशों की बीमारी फैलाने के लिए कौन लोग जिम्मेदार हैं, उनके बारे में बच्चा -बच्चा जानता है। इस लिए कैप्टन अमरिन्दर सिंह बिना किसी भेदभाव के नशा फैलाने के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्यवाही करने की हिम्मत दिखाएं। इसके साथ ही फूलका ने कहा कि पंजाब सरकार नशा छुडाओ केन्द्रों के लिए अपेक्षित स्टाफ और सहूलतें पहल के आधार पर उपलब्ध करवाएं। 

Have something to say? Post your comment
More National News
राणा गुरजीत की बर्खास्तगी के लिए ‘आप ’ का कैप्टन को अल्टीमेटम बचित्तर धालीवाल को कारण बताओ नोटिस 29 मई को अमृतसर में वलंटियरों के रू-ब-रू होंगे अरविन्द केजरीवाल -अमन अरोड़ा EVM प्रकरण : तकनीकी के जानकारों से जादूगरी की अपेक्षा न करे चुनाव आयोग किसान कंगाल, मज़दूर बेहाल, भाजपा के यार हैं मालामाल, जुमला सरकार के तीन साल बवाना विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए AAP ने किया अपने उम्मीदवार का एलान  कैप्टन अमरिन्दर अपने मंत्रियों के खिलाफ बेनामी ठेके लेने के लिए कार्यवाही करे -फूलका लैंड पूल पॉलिसी से बदल जाएगी दिल्ली देहात की तस्वीर 
क्यूं अरविन्द पर निष्प्रभावी होते हैं षड्यंत्रों के नुकीले बाण ?
AAP Will not tolerate loot of natural resources, Government must review mining policy- Bhagwant Mann