Sunday, December 17, 2017
Follow us on
States

नागालैण्ड के युवकों पर हमले के लिए योगेंद्र ने मांगी केंद्र से सफाई

October 29, 2014 08:56 PM


सिकंदरपुर में नागालैंड के दो युवकों पर हुए जानलेवा हमले की आम आदमी पार्टी ने कड़े शब्दों में निंदा की है।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता योगेन्द्र यादव ने अस्पताल में पूर्वोत्तर के दोनों युवकों से मिलकर उनका हाल जाना और जल्द स्वस्थ होने की कामना की. साथ ही उन्होंने स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की एवं विवाद को खत्म करने एवं सिकंदरपुर में सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाने की अपील की. उन्होंने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के कारण गुडगाँव, विशेषकर सिकंदरपुर में उत्पन्न तनाव को बातचीत के जरिये कम करने और समस्या को सुलझाने का प्रयास किया.

हमारा संविधान भारत के हर नागरिक को देश में कहीं भी जाने, बसने या काम करने की आज़ादी देता है. आम आदमी पार्टी और हमारे कार्यकर्ता भारतीय नागरिकों के संवैधानिक हितों की रक्षा के लिये पूर्णतयः प्रतिबद्ध हैं. 


यादव ने कहा कि हमारा संविधान भारत के हर नागरिक को देश में कहीं भी जाने, बसने या काम करने की आज़ादी देता है. आम आदमी पार्टी और हमारे कार्यकर्ता भारतीय नागरिकों के संवैधानिक हितों की रक्षा के लिये पूर्णतयः प्रतिबद्ध हैं. पार्टी समाज को तोड़ने, बांटने जैसे शर्मनाक कृत्यों का घोर विरोध करती है और किसी भी रूप में हिंसा को गलत मानती है. योगेंद्र ने दोनों पक्षों से इसी सोच के तहत मुलाकात की. उन्होंने कहा कि झड़प में शामिल दोनों तरफ के लोगों से हम शान्ति व्यवस्था बनाये रखने और साथ मिलजुल के विवाद को सुलझाने की अपील करते है.
आम आदमी पार्टी ने बैंगलोर से गुडगाँव तक ऐसे हमलों में हो रही लगातार वृद्धि पर गृह मंत्रालय से सफाई मांगी है. और सरकार से अपील की है कि इस प्रकार की शर्मनाक घटनाओं पर अविलंब रोक लगाई जाए।

Have something to say? Post your comment
More States News
आरटीओ कार्यालय का किया घेराव, डीटीओ को दिया ज्ञापन, सुनाई खरी खरी
लोक इन्साफ पार्टी और आम आदमी पार्टी गठजोड ने फगवाड़ा और लुधियाना सैंट्रल से उम्मीदवारों का किया ऐलान AAP will win 100+ seats बादल सरकार ने बर्बाद किया पॉपुलर-सफेदा उत्पादक किसान और लकडी उद्योग -गुरप्रीत सिंह वड़ैच
नगर निगम लखनऊ और प्राइवेट कंपनी ज्योति इंवैरोटेक् ने किया करोड़ो का घपला
AAP Haryana की 'खूंटा गाड़ अभियान' की शुरुआत
केजरीवाल ने कहा, बादलों को जेल भिजवाकर रहेंगे
AAP Haryana का 'खूँटा गाड़ अभियान' , खट्टर के घर के बाहर बांधेंगे गाय
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल आज अमृतसर के ज़िला अदालत में पेश हुए
खट्टर सरकार कर रहीं है भर्तियों के नाम पर धांधली