Saturday, March 25, 2017
Follow us on
BREAKING NEWS
‘राष्ट्रीय महिला आयोग और दिल्ली महिला आयोग से गुज़ारिश, ऐसे जनप्रतिनिधियों पर करें सख्त कार्रवाई’Punjab Govt should avoid “VIP Culture” and use of Red Beckon: Phoolkaਲਾਲ ਬੱਤੀ ਅਤੇ ਵੀਆਈਪੀ ਕਲਚਰ ਤੋਂ ਗੁਰੇਜ ਕਰੇ ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ: ਫੂਲਕਾलाल बत्ती और वीआईपी कल्चर से गुरेज करे पंजाब सरकार - फूलकाअपने सभी 153 पार्षदों के टिकट काट बीजेपी ने स्वीकारी MCD में अपनी विफलताबदलाव का जुनून कुछ यूं बदल रही है दिल्लीनेताजी नगर केंद्रीय कर्मचारियों की कॉलोनियों के केंद्र सरकार द्वारा पुनर्वास को लेकर कमांडो सुरेंद्र सिंह वी के नायडू जी की पर्सनल सेक्रेटरी से मिले I पंजाब विधानसभा में मज़बूत विपक्ष की ज़िम्मेदारी निभाएंगे: एच एस फुल्का
National

बादल को जिताने के लिए कैप्टन अमरिन्दर सिंह दो सीटों पर चुनाव लडऩे जा रहे हैं -फूलका, हिम्मत है तो एक सीट से ही लडे कैप्टन

January 15, 2017 04:51 PM
चंडीगढ़:
आम आदमी पार्टी के नेता और सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकील एचएस फूलका ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से पटियाला के इलावा लम्बी से चुनाव लडऩे वाले ब्यान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कैप्टन को चुनौती दी है कि यदि उनमें हिम्मत है तो वह एक ही सीट से चुनाव लड़े . फुल्का ने इसे बादल को जिताने की कवायद करार दिया है. 
पत्रकारों से बातचीत करते हुए करते फूलका ने कहा कि यदि कैप्टन अमरिन्दर सिंह में हिम्मत है तो सिर्फ लम्बी से ही चुनाव क्यों नहीं लड़ते, वह दुविधा में क्यों हैं।

फुल्का ने कहा कि कांग्रेस और  अकाली दल कि आपस में मिली भगत है इसी वजह से कैप्टन लंबी से चुनाव लड़ रहे हैं. फुल्का ने कहा कि कांग्रेस सिद्धू को भी दो जगह से चुनाव लड़ आ रही है जो इन दोनों पार्टियों की आपस में मिलीभगत का सबसे बड़ा सबूत है.

फूलका का कहना है कि कैप्टन को अपनी हार स्पष्ट नजर आ रही है, जिस कारण वह 2 सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। 
फूलका ने आरोप लगाते हुए कहा कि बादल और कैप्टन आपस में मिले हुए हैं और कैप्टन अमरिन्दर सिंह लम्बी के बादल को जिताना चाहते हैं। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि यदि कैप्टन अमरिन्दर सिंह को भरोसा है कि पंजाब के लोग उनको प्यार करते हैं तो वह लम्बी से ही चुनाव लड़ें।  
फूलका ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह को चुनौती देते कहा कि सिर्फ हवा में बातें करने से कुछ नहीं होता और दो-दो सीटों से चुनाव लडऩे का कोई मतलब नहीं है, यदि दम है तो कैप्टन सिर्फ एक सीट से ही चुनाव लड़ कर दिखाएं। पंजाब के लोगों से कैप्टन अमरिन्दर सिंह बहुत बड़ा धौखा कर रहे हैं।

फुलका ने कहा कि पंजाब की जनता अकाली दल और कांग्रेस के बारे सब समझ चुकी है  यही वजह है  की जनता  दोनों से छुटकारा चाहती है यही वजह है कि आम आदमी पार्टी विकल्प बनकर उभरी है. उन्होंने अपना वादा दोहराते हुए कहा कि सरकार बनने पर पंजाब को भ्रष्टाचारियों से और नशे के कारोबारियों से मुक्ति दिलाई जाएगी.

फूलका ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस दो सीटों से चुनाव लड़ाने की बात कह रही है। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को अमृतसर और जलालाबाद से चुनाव लड़ाने की बात हो रही है, जो कि कांग्रेस की अकालियों के साथ मिलीभगत का ही सबूत है, क्योंकि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भगवंत मान जलालाबाद में इतने हरमन प्यारे हो चुके हैं कि जलालाबाद में सुखबीर बादल का बुरा हाल है और कांग्रेस जलालावाद से सुखबीर बादल को जिताने के लिए नवजोत सिद्धू को वहां से चुनाव लड़ाना चाहती है.
उन्होंने आगे कहा कि पंजाब के लोग बहुत समझदार हैं और अब अकालियों और कांग्रेसियों की बातों में नहीं आऐंगे। फूलका ने कहा कि पंजाब के रवाइती पार्टियों की गंदी राजनीति से तंग आ चुके हैं और कांग्रेस और अकाली दल से छुटकारा पाना चाहते हैं और उनके पास आम आदमी पार्टी एक बढिय़ा विकल्प है, जिसको पूरे पंजाब में भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में आगामी सरकार आम आदमी पार्टी की बनेगी और आम आदमी पार्टी ही पंजाब के लोगों को माफिया और भ्रष्टाचारियों के चंगुल से आजाद करवाएगी।  
Have something to say? Post your comment
More National News
‘राष्ट्रीय महिला आयोग और दिल्ली महिला आयोग से गुज़ारिश, ऐसे जनप्रतिनिधियों पर करें सख्त कार्रवाई’
Punjab Govt should avoid “VIP Culture” and use of Red Beckon: Phoolka
ਲਾਲ ਬੱਤੀ ਅਤੇ ਵੀਆਈਪੀ ਕਲਚਰ ਤੋਂ ਗੁਰੇਜ ਕਰੇ ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ: ਫੂਲਕਾ
लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर से गुरेज करे पंजाब सरकार - फूलका
अपने सभी 153 पार्षदों के टिकट काट बीजेपी ने स्वीकारी MCD में अपनी विफलता बदलाव का जुनून कुछ यूं बदल रही है दिल्ली
नेताजी नगर केंद्रीय कर्मचारियों की कॉलोनियों के केंद्र सरकार द्वारा पुनर्वास को लेकर कमांडो सुरेंद्र सिंह वी के नायडू जी की पर्सनल सेक्रेटरी से मिले I
पंजाब विधानसभा में मज़बूत विपक्ष की ज़िम्मेदारी निभाएंगे: एच एस फुल्का नगर निगम में फंड्स की कोई कमी नहीं, BJP अपने काम को लेकर गंभीर नहीं: CAG  Aam Aadmi Party Protests Outside residence of Rape Accused BJP Leader Vijay Jolly