Saturday, July 22, 2017
Follow us on
BREAKING NEWS
शिक्षा बज़ट में योगी ने की कटौती तो लोगों ने कहा ‘आप’ की दिल्ली सरकार से कुछ सीखो ‘योगी’बढ़े हाउस टैक्स माफ़ी पर ढोंग कर रही है बीजेपी, निगम के अफ़सरों ने इस टैक्स माफ़ी को नकाराजानबूझकर कॉलेजिज़ की गवर्निंग बॉडी नहीं बना रहा दिल्ली विश्वविद्यालयनागपुर: गोमांस के शक में पिटा BJP कार्यकर्ता दिल्ली पुलिस ने AAP विधायकों को ख़िलाफ़ ग़ैरकानूनी तरीके से FIR दर्ज़ कीचुनाव आयुक्त की नियुक्तियों को लेकर ठोस कानून बनना ही चाहिए: AAPविपक्षी दलों की राज्य सरकारों को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है बीजेपीदिल्ली में साफ़-सफ़ाई को लेकर फिर बीजेपी के ढाक के तीन पात 120 दिन के वादे में से आधा समय निकला लेकिन अब भी कचरा-कचरा दिल्ली
National

आम आदमी पार्टी ने जिन उम्मीदवारों पर विश्वास कर टिकटें दी, पंजाब की जनता उन पर विश्वास कर भारी बहुमत से विजयी बनाएं- सिसोदिया

January 11, 2017 10:58 PM
आप की सरकार आने पर पंजाब के हर एक नशे के समगलरों को काबू कर जेल में फेंका जाएगा- सिसोदिया
आम आदमी पार्टी पंजाब ने 117 हलकों में जिन भी उम्मीदवारों का ऐलान किया है वह पंजाब की भलाई के लिए ही किया है, पंजाब की जनता से अपील है कि जिन उम्मीदवारों पर हमने विश्वास कर उनको टिकटें दी है आप सब भी उन पर विश्वास कर भारी बहुमत दे कर उनको विजयी बनाए। यह विचार आम आदमी पार्टी के उप मुख्यमंत्री मनीश सिसोदिया ने होशियारपुर में एक रौली को संबोधित करते हुए पेश किए। 

सिसोदिया ने गहरा दुख जाहिर करते हुए कहा कि आज पंजाब में हजारों की संख्या में नौजवान ऐसे हैं जो नशे की दलदल में फस अपनी व अपने माता पिता की जिंदगी बर्बाद कर दी है। इस खतरनाक नशे के व्यापार को आम आदमी पंजाब में सरकार बनते ही एक एक नशे के समगलरों को काबू कर जेल में फेंका जाएगा।   

इस दौरान रैली में उपस्थित हजारों की संख्या में लोगों को संबोधित करते हुए मनीश सिसोदिया ने कहा कि आज पंजाब के ऐसे हालात हैं कि पंजाब का हर एक व्यापार बादल सरकार की व्यापार विरोधी नीतियों के चलते बर्बादी के कगार पर आ गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के सरकार आते ही पहल के आधार पर व्यापारियों से विचार विमर्श कर ही उनके व्यापार को प्रफुलित करने के लिए विशेष योजनाएं बनाई जाएंगी, जिससे पंजाब में रोजगारी के नए अवसर मिलेंगे। सिसोदिया ने दिल्ली सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार ने सरकार बनते ही तीन माह के अंदर 12 प्रतिश्त टैक्स को कम कर 5 प्रतिश्त कर दिया था जो कि ऐसा किसी भी सरकार ने नहीं किया जबकि आम आदमी पार्टी की सरकार ने कर दिखाया।
सिसोदिया ने गहरा दुख जाहिर करते हुए कहा कि आज पंजाब में हजारों की संख्या में नौजवान ऐसे हैं जो नशे की दलदल में फस अपनी व अपने माता पिता की जिंदगी बर्बाद कर दी है। इस खतरनाक नशे के व्यापार को आम आदमी पंजाब में सरकार बनते ही एक एक नशे के समगलरों को काबू कर जेल में फेंका जाएगा।   
उन्होंने कहा कि दिल्ली में अब तक आधुनिक मोहल्ला क्लीनिक में करीब 15 लाख मरीजों को मुफ्त मैडीकल सुवधिा प्रदान की जा चुकी है। जिसके चर्चे देश विदेशों में भी हैं। इसी की तर्ज पर पंजाब में भी मौहल्ला क्लीनिक बनाए जाएंगे और पंजाब के हर एक जरूरतमंद को मुफ्त में मैडीकल सुवधिा प्रदान की जाएगी। 
उन्होंने कहा कि जैसे दिल्ली में जहां से भी सबसे ज्यादा टैक्स आता है वहीं पर उसी टैक्स का पैसा खर्च किया जाता, ऐसा नियम पंजाब में भी लागू किया जाएगा तांकि पंजाब का तेजी से विकास हो सके। 
अंत में सिसोदिया ने रैली में शामिल लोगों को अपील करते हुए कहा कि पंजाब को भ्रष्टाचार से मुक्त करवाने के लिए आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत से विजयी दिलाएं। जिस पर रैली में शामिल सभी लोगों ने एक अवाज में भारी बहुमत से पार्टी को जिताने का समर्थन दिया।
 
 
Have something to say? Post your comment
More National News
शिक्षा बज़ट में योगी ने की कटौती तो लोगों ने कहा ‘आप’ की दिल्ली सरकार से कुछ सीखो ‘योगी’
पंजाब में जंगलराज, कैप्टन किसी समर्पित व संजीदा मंत्री को सौंपे गृह मंत्रालय की जिम्मेदारी: भगवंत मान बढ़े हाउस टैक्स माफ़ी पर ढोंग कर रही है बीजेपी, निगम के अफ़सरों ने इस टैक्स माफ़ी को नकारा जानबूझकर कॉलेजिज़ की गवर्निंग बॉडी नहीं बना रहा दिल्ली विश्वविद्यालय नागपुर: गोमांस के शक में पिटा BJP कार्यकर्ता गुजरात: बीजेपी नेता ने किया रेप, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने कराई एफआईआर गुजरात के वडोदरा में एक बीजेपी नेता पर बलात्कार का आरोप लगा है। राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की साझा उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन करेगी AAP दिल्ली पुलिस ने AAP विधायकों को ख़िलाफ़ ग़ैरकानूनी तरीके से FIR दर्ज़ की चुनाव आयुक्त की नियुक्तियों को लेकर ठोस कानून बनना ही चाहिए: AAP विपक्षी दलों की राज्य सरकारों को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है बीजेपी