Monday, January 16, 2017
Follow us on
National

नोटबंदी: राष्ट्रवाद के नाम पर जनता को ठग रही है बीजेपी

January 05, 2017 01:04 PM

दिल्ली: नोटबंदी से परेशान जनता की मजबूरी और दिक्कतों पर बीजेपी के नेता ना केवल ठहाके लगाते हैं बल्कि नोटबंदी में लोगों की मजबूरी पर देशभक्ति की चादर डालकर जनता को ठग रहे हैं। हाल ही में सामने आई एक वीडियो में यह देखने को मिला कि कैसे दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी अपने साथी बीजेपी नेताओं के साथ एक भोज कार्यक्रम में बैठ कर बैंकों की लाइन में लगे लोगों की मजबूरी पर ठहाके मारकर हंस रहे हैं। दरअसल सिर्फ़ मनोज तिवारी ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पूरी बीजेपी देश की जनता की भावनाओं से खेल रही है। बीजेपी ने देशभक्ति और राष्ट्रवाद को अपना चुनावी धंधा बना लिया है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी अपने साथी बीजेपी नेताओं के साथ एक भोज कार्यक्रम में बैठ कर बैंकों की लाइन में लगे लोगों की मजबूरी पर ठहाके मारकर हंस रहे हैं। दरअसल सिर्फ़ मनोज तिवारी ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पूरी बीजेपी देश की जनता की भावनाओं से खेल रही है। बीजेपी ने देशभक्ति और राष्ट्रवाद को अपना चुनावी धंधा बना लिया है।

पार्टी कार्यालय में आयोजित हुई प्रेस कॉंफ्रेंस में बोलते हुए पार्टी के दिल्ली सचिव और विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ' 'नोटबंदी से परेशान जनता की मजबूरी पर दिल्ली बीजेपी के नेताओं ने ठहाके लगाकर यह खुलेआम साबित कर दिया कि ना तो भारतीय जनता पार्टी के पास नोटबंदी को लेकर कोई तार्किक जवाब है और देशभक्ति के नाम पर पूरी बीजेपी जनता को ठग रही है। वीडियो में मनोज तिवारी को यह कहते हुए साफ़ सुना और देखा जा सकता है कि जब वो बैंकों की लाइन में लगे लोगों के पास बात करने के लिए पहुंचे तो लोगों का सामना करने के लिए उनके पास कोई तार्किक जवाब नहीं था। उसके बाद मनोज तिवारी ने कैसे राष्ट्रवाद और देशभक्ति के नाम पर लोगों की भावनाओं से खेला, वो इस वीडियो में खुद मनोज तिवारी अपनी ही ज़बान से बता रहे हैं, मनोज तिवारी ने खुद बताया कि कैसे उन्होंने मजबूर जनता को देशभक्ति का झुनझुना पकड़ा दिया

वीडियो में मनोज तिवारी को यह कहते हुए साफ़ सुना और देखा जा सकता है कि जब वो बैंकों की लाइन में लगे लोगों के पास बात करने के लिए पहुंचे तो लोगों का सामना करने के लिए उनके पास कोई तार्किक जवाब नहीं था।

और उनकी इस बात पर चटकारे लेते हुए बीजेपी के दूसरे नेता ठहाके मारकर हंसते हुए साफ़ दिखाई दे रहे हैं, जिनमें बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता और अन्य बीजेपी के नेता मौजूद थे। यह भोज कार्यक्रम बीजेपी विधायक और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता की मेज़बानी में आयोजित किया गया था जिसमें केंद्रीय मंत्री जे पी नड्डा और रविशंकर प्रसाद भी उपस्थित थे।

'भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के पास जब किसी मुद्दे पर कोई तार्किक जवाब नहीं होता या फिर जब अपनी फर्ज़ी नीतियों को लेकर वो जनता के बीच में बेनकाब होते हैं तो वो देश की जनता को राष्ट्रवाद या देशभक्ति का झुनझुना पकड़ाकर उसे ठगने की कोशिश करते हैं। भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रवाद और देशभक्ति को अपना चुनावी धंधा बना लिया है और वो इसका इतना दुरुपयोग कर रहे हैं कि अगर कल को कोई किसी अच्छे काम के लिए भी राष्ट्रवाद के नाम पर देश को इकठ्ठा करने की कोशिश करेगा तो जनता उस पर विश्वास नहीं करेगी। देशभक्ति और राष्ट्रवाद एक पवित्र भावना है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेता जनता की इन भावनाओं से खेल रहे हैं और देश की जनता के साथ विश्वासघात कर रहे हैं।

Have something to say? Post your comment
More National News
ਗਰੀਬਾਂ, ਦੱਬੇ ਕੁਚਲੇ ਲੋਕਾਂ ਦੇ ਹਮਦਰਦ ਤੇ ਮੋਢੀ ਸਮਾਜ ਸੁਧਾਰਕ ਮਾਸਟਰ ਬਲਦੇਵ ਸਿੰਘ 
ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਨੂੰ ਸਮਰਪਤ ਇੱਕ ਇਮਾਨਦਾਰ ਤੇ ਹੋਣਹਾਰ ਸ਼ਖਸ਼ੀਅਤ ਦਿਨੇਸ਼ ਬਾਂਸਲ 
ਖੇਡਾਂ 'ਚ ਇਤਿਹਾਸ ਰਚਣ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਸਿਆਸਤ ਦੇ ਪਿੜ 'ਚ ਉਤਰੇ ਪਦਮ ਸ਼੍ਰੀ ਕਰਤਾਰ ਸਿੰਘ
ਸਮਾਜ ਦੀ ਗਰੀਬੀ, ਬੇਕਾਰੀ ਅਤੇ ਸਿਹਤ ਦਾ ਇਲਾਜ਼ ਕਰਨ ਸਿਆਸਤ ਵਿੱਚ ਆਇਆ ਕਾਬਲ ਡਾ. ਬਲਬੀਰ ਸਿੰਘ 
बादलों को अपमानपूर्ण पराजय से बचाने में जुटी कांग्रेस APP accuses Congress for trying to save Badals from humiliating defeat ਬੰਤ ਸਿੰਘ ਨੇ ਦੋਆਬਾ ਦੇ ਦਲਿਤ ਬਹੁਤਾਤ ਵਾਲੇ ਖੇਤਰ ਵਿੱਚ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਲਈ ਕੀਤਾ ਪ੍ਰਚਾਰ
ਗ਼ਰੀਬੀ ਚੋਂ ਨਿਕਲ ਕੇ ਸਿਆਸਤ ਵਿੱਚ ਆਇਆ ਹਰਦਿਲ ਅਜੀਜ਼ ਕਲਾਕਾਰ ਗੁਰਦੇਵ ਸਿੰਘ (ਦੇਵ ਮਾਨ) 
ਲੋਕਸਭਾ ਚੋਣਾਂ ਵਿੱਚ ਢੀਂਡਸਾ ਦੇ ਗੋਡੇ ਲਵਾਉਣ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਹੁਣ ਵਿਧਾਨ ਸਭਾ ਲਈ ਸੁਖਬੀਰ ਦੇ ਗੋਡੇ ਲਵਾਉਣ ਨਿਕਲਿਆ ਭਗਵੰਤ ਮਾਨ 
Bant Singh campaigns for AAP in the dalit-dominated region of Doaba