Thursday, January 18, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा के कालेजों को फिर से पंजाब यूनिवर्सिटी के साथ जोडऩे का विरोध -'आप' Rana’s resign proves that he accepts his culpability, Captain Amarinder cheating Punjabis by not accepting Rana Gurjit’s resignation- Bhagwant Mannਰਾਣਾ ਗੁਰਜੀਤ ਦੇ ਅਸਤੀਫ਼ੇ ਨਾਲ ਇਹ ਸਿੱਧ ਹੋ ਗਿਆ ਕਿ ਉਸਨੇ ਆਪਣਾ ਗੁਨਾਹ ਕਬੂਲ ਲਿਆ ਹੈ, ਕੈਪਟਨ ਅਮਰਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਅਸਤੀਫ਼ਾ ਸਵੀਕਾਰ ਨਾ ਕਰਕੇ ਪੰਜਾਬੀਆਂ ਨਾਲ ਧੋਖਾ ਕਰ ਰਹੇ ਹਨ-ਭਗਵੰਤ ਮਾਨराणा गुरजीत के इस्तीफे से यह सिद्ध हो गया कि उसने अपना गुनाह कबूल लिया है, कैप्टन अमरिन्दर सिंह इस्तीफा स्वीकार न कर पंजाबियों के साथ कर रहे हैं धोखा -भगवंत मानविश्वभर के मुसलमानों को डराने वाले तोगड़िया अब खुद दहशत में सीबीआई जज लोया की मौत का रहस्य और गहरायाआतंकवाद, ग्लोबल वार्मिंग जैसी समस्याओं का समाधान शिक्षा के जरिये निकालना होगा –  श्री मनीष सिसोदियासीलिंग के ख़िलाफ़ AAP पार्षदों और ‘आप ट्रेड विंग’ ने किया सिविक सेंटर तक विरोध मार्च और प्रदर्शन
Breaking News

प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ विधायक जरनैल सिंह होंगें AAP के प्रत्याशी

December 28, 2016 09:06 PM
कोलियावाली (लम्बी): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कनवीनर और दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज पार्टी नेता जरनैल सिंह को मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ लम्बी से 2017 के चुनावों के लिए उम्मीदवार ऐलान दिया। 
लम्बी हलके के गांव कोलियावाली में लोगों के भारी इक्कट्ठ को संबोधन करते केजरीवाल ने उपस्थित संगतों को जरनैल सिंह के लम्बी से उम्मीदवार बनाने के बारे में जैसे ही पूछा तो भारी संख्या में पहुंचे लोगों ने हाथ उठा कर और ताली के साथ इसका स्वागत करते जरनैल सिंह की उम्मीदवारी पर मोहर लगा दी।

केजरीवाल ने कहा कि अब तक कांग्रेस प्रमुख कैप्टन अमरिन्दर सिंह और मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल अपनी आपसी सहमति से एक दूसरे के खिलाफ कमजोर उम्मीदवार उतारे जाते रहे हैं जिस के साथ कि वह आसानी से चुनाव जीतते आए हैं परंतु इस बारी हम प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर बादल, कैप्टन अमरिन्दर सिंह और बिक्रम मजीठिया को भागने नहीं देंगे। इसी लिए ही हम अमरिन्दर, बादल, सुखबीर और मजीठीए को धूल चटाने के लिए अपने ताकतवर उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे हैं। 

इस मौके बोलते केजरीवाल ने कहा कि अब तक कांग्रेस प्रमुख कैप्टन अमरिन्दर सिंह और मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल अपनी आपसी सहमति से एक दूसरे के खिलाफ कमजोर उम्मीदवार उतारे जाते रहे हैं जिस के साथ कि वह आसानी से चुनाव जीतते आए हैं परंतु इस बारी हम प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर बादल, कैप्टन अमरिन्दर सिंह और बिक्रम मजीठिया को भागने नहीं देंगे। इसी लिए ही हम अमरिन्दर, बादल, सुखबीर और मजीठीए को धूल चटाने के लिए अपने ताकतवर उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे हैं। 
आप नेता ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह और बादलों की मिलीभुगत का सबूत देते कहा कि पिछली बार जलालाबाद से खड़े किए गए कांग्रेस के उम्मीदवार और मजीठा से कांग्रेसी उम्मीदवार अपनी, जमानता भी नहीं बचा सके े और सिर्फ 7 हजार के करीब वोट लेने में ही कामयाब हो सके। 

आप नेता ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह और बादलों की मिलीभुगत का सबूत देते कहा कि पिछली बार जलालाबाद से खड़े किए गए कांग्रेस के उम्मीदवार और मजीठा से कांग्रेसी उम्मीदवार अपनी, जमानता भी नहीं बचा सके े और सिर्फ 7 हजार के करीब वोट लेने में ही कामयाब हो सके। 
 

केजरीवाल ने कहा कि अकाली नेता और पूर्व मंत्री स्वर्ण सिंह फिलौर के पुत्र का नाम नशा व्यापार में आने के बाद उसको कैबिनेट से इस्तीफा देना पड़ा था परंतु ऐसे नेता को भी कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कांग्रेस में शामिल कर लिया। इसी तरह बिक्रम मजीठिया के खासम खास इन्दरबीर सिंह बुलारीया को भी कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कांग्रेस में शामिल कर लिया। इस से यह सिद्ध होता है कि बादल, कैप्टन और मजीठिया परिवार मिलकर पंजाब को लूट रहे हैं। 
इस मौके बोलते जरनैल सिंह ने बादल को पंजाब के मुद्दों पर खुली बहस की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि अकाली दल जो विकास की बातें टीवी चैनलों पर करता आ रहा है। मुख्य मंत्री उनके साथ इस बारे में जनता के सामने बहस करें।

केजरीवाल ने कहा कि अकाली नेता और पूर्व मंत्री स्वर्ण सिंह फिलौर के पुत्र का नाम नशा व्यापार में आने के बाद उसको कैबिनेट से इस्तीफा देना पड़ा था परंतु ऐसे नेता को भी कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कांग्रेस में शामिल कर लिया। इसी तरह बिक्रम मजीठिया के खासम खास इन्दरबीर सिंह बुलारीया को भी शामिल कर लिया। 

पंजाब में हर रोज किसान आत्म हत्याएं कर रहे हैं नौजवान नशों के कारण मर रहे हैं। बादल परिवार ने ट्रांसपोर्ट, शराब और केबल माफिया कब्जे में कर लिया है। क्या यह बादलों का विकास का माडल है, जिस बारे में वह काफी समय से हला कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बादल बहस संबंधी समय और स्थान खुद निर्धारित करें। 
इस मौके पार्टी के मैंबर पार्लियामेंट साधु सिंह, भगवंत मान, संजे सिंह, बलजिन्दर कौर और कुलतार सिंह ने लोगों को संबोधन किया। 
Have something to say? Post your comment
More Breaking News News
EC must take notice of SAD-Congress’s attempt to defame AAP- Kanwar Sandhu
आप की सरकार बनने पर 100 दिन में वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करने का केजरीवाल का वादा ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਨੇ ਜਰਨੈਲ ਸਿੰਘ ਨੂੰ ਲੰਬੀ ਤੋਂ ਪ੍ਰਕਾਸ਼ ਸਿੰਘ ਬਾਦਲ ਖਿਲਾਫ ਚੋਣ ਮੈਦਾਨ ਵਿਚ ਉਤਾਰਿਆ AAP MLA Jarnail Singh to contest against Punjab Chief Minister Parkash Singh Badal from Lambi आने वाले समय में माएं बच्चों को कहानी सुनाएंगी देश की सबसे छोटी कहानी "एक थी कांग्रेस" : भगवंत मान पंजाब व गोवा की समस्या एक सी हैं : भगवंत मान गोवा रैली : शहनाज हिन्दुस्तानी ने गाया दिल दिया है जान भी देंगे ये वतन तेरे लिया... दिल्ली में एक साल के लिए तम्बाकू उत्पाद पूरी तरह बैन
Work for the Delhi of your dreams. Let's join hands to create a model state.
ठेका कर्मचारियों को केजरीवाल ने दी बड़ी राहत