Friday, August 18, 2017
Follow us on
BREAKING NEWS
इन चोर दरवाजों से राजनीतिक पार्टियों को मिलता है 'धन'ADR की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, बिना PAN और पते के BJP ने लिया 705 करोड़ का चंदाविजय गोयल को जमीन देने के लिए पलट दिए DDA ने अपने ही बनाये नियम पुलिस की मौजूदगी में बाढ़ में मारे गए लोगों के शवों का ऐसा 'हश्र' आपकी 'रूह' कंपा देगामोहल्ला क्लीनिक के लिए जमीन नहीं विजय गोयल की NGO को जमीन देने के लिए बदल डाले नियमअदानी समूह की कंपनी ने की 1500 करोड़ की हेराफेरी और टैक्‍स चोरी, मोदी जी के मित्र हैं कोई इनका क्या बिगाड़ लेगा ?प्रेरणा से ओतप्रोत है अरविन्द केजरीवाल का जीवन : जन्मदिवस विशेष योगी सरकार की संवेदनहीनता के चलते 36 घंटे में 30 बच्चों की मौत
AAP Vision

"यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते, रमन्ते तत्र देवताः"

November 21, 2014 06:31 PM

"यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते, रमन्ते तत्र देवताः"
जहाँ नारी का सम्मान होता है, देवता वहां निवास करते हैं.

महिलाओं के साथ समान व्यवहार एक बहुत ही महत्त्वपूर्ण मुद्दा है और आम आदमी पार्टी समझती है कि सभी लिंग समान व्यवहार के पूर्ण हक़दार हैं. महिलाओं को आज भी भारत में वो स्थान नहीं मिल पाया है जिसकी वो हक़दार हैं.

जहाँ नारी का सम्मान होता है, देवता वहां निवास करते हैं.


महिलाओं की स्थिति में सुधार कैसे किया जा सकता है, इसके लिए हमारी पहल दिल्ली डायलॉग के अंतर्गत वुमन डायलॉग शुरू किया गया है.
हम जानना चाहते हैं कि कैसे महिलाओं को उनका उचित सम्मान दिलाया जाये. आपके पास क्या नए उपाय हैं?
हम आप सभी के सुझाव आमंत्रित करते हैं कि दिल्ली में महिलाओं की स्थिति सुधारने के लिए क्या कदम उठाये जाने चाहिए. अपने सुझाव हमें delhidialogue@aamaadmiparty.org पर ईमेल कीजिए या 9643327265 पर व्हाट्सऐप कीजिए.
।।

Have something to say? Post your comment