Sunday, December 17, 2017
Follow us on
States

मध्यप्रदेश में भी होंगे दिल्ली जैसे परिणाम :संजय सिंह

December 12, 2015 08:50 PM
ग्वालियर में आम आदमी पार्टी द्वारा बड़वानी कांड के विरोध में राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह के नेत्रत्वा में जनाक्रोश रैली निकाली गई जो की इंदरगंज चौराहे से शुरू होते हुए पाटनकर चैराहे, दौलतगंज होते हुए महाराज बाडा पहुंची. उक्त रैली को संबोधित करते हुए  सिंह ने जन कहा की मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है, प्रदेश की जनता को स्वस्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाएँ देने में प्रदेश सरकार असफल रही है । बड़वानी आँखफोड़ काण्ड में 63 लोगो की आँखों की रौशनी चली गयी है और शिवराज सिंह का 2 लाख रुपये मुआवजा और आजीवन पेंशन का ऐलान प्रभावितों के साथ एक भद्दा मजाक है । शिवराज सिंह चौहान को  नरोत्तम मिश्रा से इस्तीफा लेना चाहिए. खुले आम नरोत्तम मिश्रा की नाक के नीचे दवाइयों की कालाबाजारी और ख़राब गुणवत्ता की दवाइयों का इस्तेमाल हो रहा है। मध्यप्रदेश में हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार चरम पर है. व्यापम ने लाखों युवाओं का जीवन बर्बाद कर दिया है. छात्रवृति से लेकर खाद्द एवं  बीज तक में  चारो ओर घोटाले हो रहे हैं । अब प्रदेश की जानता पूरे जोश के साथ अपनी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि 2018 में हम सब मिल कर इस लड़ाई को सफल बनाएंगे । मुझे यकीन है इस व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई में दिल्ली जैसे परिणाम हम मध्य प्रदेश में भी ले कर आएंगे। सभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रेक्षक और दिल्ली के विधायक सोमदत्त शर्मा ने कहा कि ग्वालियर के लोगों में बहुत ऊर्जा है, अब तक बीजेपी और कांग्रेस ने यहाँ की जनता का शोषण किया है ।

 सिंह ने जन कहा की मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है, प्रदेश की जनता को स्वस्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाएँ देने में प्रदेश सरकार असफल रही है । बड़वानी आँखफोड़ काण्ड में 63 लोगो की आँखों की रौशनी चली गयी है और शिवराज सिंह का 2 लाख रुपये मुआवजा और आजीवन पेंशन का ऐलान प्रभावितों के साथ एक भद्दा मजाक है । शिवराज सिंह चौहान को  नरोत्तम मिश्रा से इस्तीफा लेना चाहिए. खुले आम नरोत्तम मिश्रा की नाक के नीचे दवाइयों की कालाबाजारी और ख़राब गुणवत्ता की दवाइयों का इस्तेमाल हो रहा है।

महल से चलने वाली इस राजनीतिक  व्यवस्था को जनता ने लंबे समय तक भुगता है । सड़क पानी बिजली, गरीबी जैसी समस्यायें ज्यो की त्यों हैं । मध्यप्रदेश का आम आदमी ग्वालियर का आम आदमी सभी एक साथ अब कंधे से कन्धा मिला कर आपने हक़ की लड़ाई लड़ने को तैयार है. दिल्ली पंजाब के बाद अब मध्यप्रदेश में भी आपकी सरकार होगी । उक्त सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश संयोजक श्री अलोक अग्रवाल ने कहा की आज मध्य प्रदेश में नीचे से ऊपर तक भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार व्याप्त है। स्वास्थ्य सुविधाएँ ध्वस्त हो गयी हैं, शिक्षा में व्यापम जैसा घोटाला हुआ है, किसान रोज आत्महत्या कर रहा है, बेरोजगारी व मंहगाई तेजी से बढ़ रही है। आज मध्य प्रदेश का आम आदमी त्राहि त्राहि कर रहा है। आम आदमी पार्टी का संकल्प है कि सन् 2018 इस भ्रष्ट व जन विरोधी सरकार को हटाकर रहेगी। प्रदेश सचिव श्री अक्षय हुंका ने कहा की प्रदेश के सभी हिस्सों में स्वस्थ्य सुविधायें  चरमराई हुई है ।नरोत्तम मिश्रा एक ओर कह रहे है की सेंट्रल पर्चासिंग नहीं होती वही दूसरी ओर सीएमएचओ कह रहे की सेंट्रल पर्चासिंग की जाती है दवाइयों की । प्रदेश की जनता की जान को ताक पर रख कर मंत्री से ले कर संत्री तक सब अपनी जेब को भरने में लगे हुए है ।
जनता ने जिस विश्वास के साथ शिवराज सिंह को 10 साल तक सर आँखों पर बिठाया आज वही जनता के स्वास्थ्य के साथ  खिलवाड़ कर रहे हैं । बड़वानी हादसे में जिन लोगो की आँखों की रौशनी गयी है सरकार को उन्हें नेत्रदान के माध्यम से रौशनी वापस लौटानी चाहिए. इलाज के खर्च के साथ-साथ 10 लाख रुपये का मुआवजा देना चाहिए।
उक्त सभा में उपरांत आम आदमी पार्टी का सभागीय कार्यकता सम्मलेन छत्री पार्क में किया गया जिसमे ग्वालियर चम्बल संभाग के सभी जिलो से 1000 से अधिक कार्यकर्ताओ ने भाग लिया ।
Have something to say? Post your comment
More States News
आरटीओ कार्यालय का किया घेराव, डीटीओ को दिया ज्ञापन, सुनाई खरी खरी
लोक इन्साफ पार्टी और आम आदमी पार्टी गठजोड ने फगवाड़ा और लुधियाना सैंट्रल से उम्मीदवारों का किया ऐलान AAP will win 100+ seats बादल सरकार ने बर्बाद किया पॉपुलर-सफेदा उत्पादक किसान और लकडी उद्योग -गुरप्रीत सिंह वड़ैच
नगर निगम लखनऊ और प्राइवेट कंपनी ज्योति इंवैरोटेक् ने किया करोड़ो का घपला
AAP Haryana की 'खूंटा गाड़ अभियान' की शुरुआत
केजरीवाल ने कहा, बादलों को जेल भिजवाकर रहेंगे
AAP Haryana का 'खूँटा गाड़ अभियान' , खट्टर के घर के बाहर बांधेंगे गाय
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल आज अमृतसर के ज़िला अदालत में पेश हुए
खट्टर सरकार कर रहीं है भर्तियों के नाम पर धांधली